Gadar 2

सनी देओल अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 की वजह से काफी खुश है ही पर उससे पहले उनके बेटे करण देओल की 18 जून को शादी होने वाली है, उसे लेकर भी वह काफी खुश है। वैसे करण और उनकी फियांसी दिशा आचार्य का संगीत सेरिमनी 16 जून को रखा गया था, जिसमें करण के पापा सनी देओल खुशी से झूमते हुए नजर आए बल्कि इतना ही नहीं, उन्होंने तो गदर 2 के तारा सिंह का get up भी किया था। इसी लूक के साथ वो guest को वेलकम कर रहे थे। साथ ही “मैं निकला ओ गड्डी ले” के गाने पर उन्होंने डांस भी किया।

उनके डांस की वजह से सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ तो हो रही है, पर कुछ लोगों का यह कहना है कि,” प्रमोशन की तो height हो गई। मतलब बेटे के फंक्शन में भी गदर 2 का प्रमोशन कर रहे हैं। यह लोग तो पैसे के पीछे ही भागते रहते हैं “,इस तरह के कमेंट्स किए गए हैं।

Gadar star सनी देओल के बेटे करण देओल घोड़ी चढ़ने वाले है। पर उससे पहले कुछ फैमिली फंक्शन्स में में सनी देओल के जिगरी दोस्त और बॉलीवुड के कुछ सेलिब्रिटीज में शामिल हुए थे, जिसमें हमारे अतरंगी रणवीर सिंह भी नजर आए।

रणवीर सिंह ने सनी देओल को टाइट हग करते हुए कहा,” इस बार तो आप ही record तोड़ोगे”। जिस पर सनी ने एक बड़ी सी स्माइल दी। वैसे इस फंक्शन्स के जरिए Gadar 2 का प्रमोशन भी हो रहा था क्योंकि फिल्म काफी सुर्खियों में है। देखते हैं, अब रणवीर की यह भविष्यवाणी सच होती है या नहीं।

वैसे इंडियन सिनेमा की दो आइकोनिक फिल्में लगान और ग़दर एक प्रेम कथा 15 जून 2001 को रिलीज हुई यानी कि एक ही दिन। वैसे आमिर खान की लगान और सनी देओल की गदर फिल्म एक ही दिन टकराने की वजह से आमिर खान और सनी देओल में थोड़ी सी अनबन भी हो गई थी, पर फिर भी आमिर ने गदर फिल्म की जमकर तारीफ की  और अब इसी गदर फिल्म की परंपरा आगे ले जाते हुए दिखेगी ग़दर 2।

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

singham again

Singham Again

Rohit Shetty को लेकर अगर कोई खबर आ रही है तो वह उनके करियर को लेकर लोगों की चिंता ही है. Rohit Shetty पिछले साल

Read More »
Fighter

Fighter

फाइटर फिल्म से ऋतिक रोशन का पहला लुक रिलीज कर दिया गया है, लेकिन जहां ऋतिक की और फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की तारीफ

Read More »
GADAR 2

Gadar 2

Bahut muskilo aur mehnat ke baad aakhir kaar hamare desh Bharat ko azaadi mili lekin british ne jaate jaate bhi dukhte nas par apne hanth

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected