Adipurush

16 जून को रिलीज हुई prabhas, कृति सेनन और सैफ अली खान starrer फिल्म आदिपुरुष फिर से कॉन्ट्रोवर्सी में फंस चुकी है डायलॉग राइटर Manoj Muntashir की वजह से। “जलेगी तेरे बाप की” इस डायलॉग के बाद मनोज नेटीजंस के निशाने पर आ गए हैं।

पर मनोज रुके नहीं बल्कि खुद को बचाते हुए उन्होंने यह कहा,” मैं पहले कुछ चीजें क्लियर करना चाहता हूं। हमने रामायण नहीं बनाई है बल्कि यह फिल्म रामायण से इंस्पायर्ड है। अगर हमारा disclaimer देखेंगे तो इसमें भी यही लिखा हुआ है। मार्केटिंग स्ट्रेटजी से देखा जाए तो हमारे लिए बहुत आसान था फिल्म का नाम रामायण रखना, पर हम ने ऐसा नहीं किया क्योंकि हमें यह नाम रखना ही नहीं था। आदिपुरुष एक इंस्पिरेशन लेकर बनाई गई फिल्म है। हमने पूरी रामायण नहीं दिखाई है बल्कि युद्ध कांड का छोटा सा हिस्सा दिखाया है”।

पर मनोज कि इन बातों का नेटीजंस पर कोई असर नहीं हो रहा‌ वह तो मनोज को शेमलेस कह रहे हैं। इस पर कुछ लोगों ने यह कहा है कि ,”theatre में अगर भगवान हनुमान के सम्मान में एक सीट खाली रही है, तो यह रामायण से जुड़ी बात ही हो गई ना? तो फिर “हमने रामायण नहीं बनाई” यह आप कैसे कह सकते हैं?

आदि पुरुष फिल्म पहले से ही कंट्रोवर्सी में फंस चुकी है अपने डायलॉग्स की वजह से और ऊपर fans की अतरंगी हरकतों की वजह से भी फिल्म काफी ज्यादा चर्चा में है। दरअसल तेलंगाना में ज्योति सिनेमा नाम के Cinema hall में एक fan ने खिड़कियों की कांच तोड़ दी, वह भी बस इसीलिए क्योंकि फिल्म स्क्रीनिंग के लिए 40 मिनट देरी हो गई। दरसल कुछ टेक्निकल इश्यू हुआ था, इसी वजह से delay  हुआ, पर इस fan को इंतजार नहीं हो रहा था। फिर क्या था,  उसके खिलाफ पुलिस कंप्लेंट की गई।

वैसे एक और शख्स ने prabhas को लेकर कुछ कमेंट की है। जैसे कि prabhas इस फिल्म में सूट नहीं कर रहे हैं, मतलब की बाहुबली फिल्म में वह king की तरह दिख रहे थे, पर डायरेक्टर ओम राऊत ने आदि पुरुष में prabhas को अच्छी तरह से पेश नहीं किया। इतना सुनते ही वहां पर मौजूद prabhas के die Hard fans ने उस शख्स को मारना शुरू किया।

इस पर netizens का कहना है कि,” इतना सच कौन बोलता है भाई?” वो प्रभास के डाई हार्ड fans है, वो किसी की सुनने नहीं वाले”।

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Race 4,bollygradstudioz.com

Race 4

पोंजी स्कीम के जरिए 37 अरब की ऑनलाइन ठगी करने वाले Abhinav Bajaj को लोग अपना ideal या‌ inspiration मानन लगे थे।‌ पांच सौ करोड़

Read More »

Tiger 3

वैसे सलमान खान प्रेशर लेने वालों में से नहीं, बल्कि प्रेशर देने वालों में से हैं। पर अभी उन पर ही बहुत बडा प्रेशर है

Read More »

Ganapath

हौसले की एक ऐसी kahaani मुहम्मद अली ने जल्द ही ओलंपिक गांव के आसपास अपनी उपस्थिति महसूस करना शुरू कर दिया, जो एक बेहद लोकप्रिय

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected