Adipurush

 

ट्विटर पर एक पोस्टर वायरल हो रहा है जिसमें फिल्म आदिपुरुष के कैरेक्टर्स देखने मिल रहे हैं और इसके साथ यह कहा गया है की,” अगर इतना रायता आप लोगों ने फैला ही दिया है, तो शूर्पणखा से एक आइटम सॉन्ग भी करवा देते”। अब इस पर कोई क्या ही कह सकता है।

तो इस पर कमेंट करते हुए कुछ लोगों ने कहा कि, इस फिल्म से ज्यादा अच्छा प्रदर्शन गलियों या शहरों में मनाई रामलीला भी करती है।

Prabhas की फिल्म आदिपुरुष वीएफएक्स और looks के मामले में netizens के निशाने पर रही, पर क्या इतना कम था जो इन लोगों ने और भी रायता फैला दिया। इन्होंने रायता फैलाया अपनी गलतियों को जस्टिफाई कर के। जैसे कि डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर ने अपने टपोरी डायलॉग्स पर सफाई दी। अब इतने भयानक डायलॉग्स लिखे और ऊपर से लंबी चौड़ी सफाई यह netizens को कुछ रास नहीं आया।

वैसे ऐसे कमेंट्स सुनने के बाद पढ़ने वाले की बोलती भी बंद हो जाती है, तो सोचिए makers का क्या हुआ होगा।

स्टार rankings के मुताबिक 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेने वाली फिल्म को 100 पॉइंट्स मिलते हैं, तो उसी तरह प्रभास की फिल्म आदी पुरुष ने हिंदी वर्जन में 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली है और Prabhas को मिले हैं 100 पॉइंट्स। और‌ अब प्रभास के नाम पर total 800 पॉइंट्स है। तो उन्होंने इस तरह से जॉन अब्राहम को पीछे छोड़ दिया है जिनके पास 750 पॉइंट्स है। और इसी तरह से स्टार रैंकिंग लिस्ट में प्रभास को पहले 9th पोजीशन मिली।

फिर उनका टारगेट था रितिक रोशन और रणबीर कपूर को पीछे छोड़ देना। अगर आदि पुरुष  200 करोड़ क्लब में एंट्री लेती है,  तो प्रभास को और 100 पॉइंट्स मिल जाएंगे, और फिर रितिक और रणबीर के साथ उनका टक्कर का मुकाबला होता यानी की टोटल 900 पॉइंट्स। लेकिन pan India स्टार के पास एक 500 करोड़ कमाने वाली बाहुबली 2 है, उसे HRITHIK और Ranbir से ऊपर रखा जाएगा, यानी प्रभास 7वी position पर होंगे।

वैसे आदिपुरुष 3 दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। फिल्म ने दूसरे दिन में 62 करोड़ की कमाई की, तो तीसरे दिन को 38 करोड़ की कमाई की। वैसे तो यह आंकड़ा बढना चाहिए था, पर फिल्म ने जिस‌ तरह से रफ्तार पकड़ ली थी, वह बिल्कुल ठंडी होती हुए नजर आ रही है। अगर latest box office trends की‌ बात करे‌, तो फिल्म ने advance bookings में 4 करोड़ ‌की कमाई की‌ है, पर‌ फिर भी इतने‌ से काम नहीं चलेगा।‌

 

 

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

KRRISH 4

Krrish 4

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के शहंशाह अमिताभ बच्चन और के वर्ड के दीवाने राकेश रोशन कई सालों के बाद फिल्म क्रिश 4 में एक साथ काम

Read More »
Rowdy Rathore 2,Akshay Kumar,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Rowdy Rathore 2

इसके बाद एक बार फिर उसी रात हम लोग घटनास्थल पर गए, तो कुछ लोगों से पूछताछ की। ज्यादातर लोग घर जा चुके थे। इस

Read More »
Pathaan, Shah Rukh Khan, Deepika Padukone, John Abraham, Dimple Kapadia,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Pathaan

Jehad Serwan Mostafa (जेहाद सेरवान मुस्तफा) Jihadist group (जिहादी) अल शबाब (Al Shabaab) से related एक American born terrorist है।  मुस्तफ़ा का नाम 2011 से

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected