Tiger 3

अपना बदला लेने के लिए इमरान हाशमी ने जोया के ऊपर हमला करने का प्लान बनाया है जिसकी खबर रॉ को मिल गई है, इसलिए रॉ ने जोया की सिक्योरिटी के लिए उनके पति टाइगर को ही चुना है। अब कहानी शिफ्ट होती है टाइगर और जोया के घर पर, जहां वह एक अच्छा परिवारिक समय बिता रहे होते हैं। तभी अचानक से टाइगर और जोया के घर पर हमला हो जाता है। और उसे हमले में हमला करने वाले सभी एजेंट्स में से कुछ एजेंट्स मर जाते हैं और कुछ भाग जाते हैं। जिसके बाद टाइगर जोया को लेकर और भी सतर्क हो जाते हैं। और अपने बेटे जूनियर को अंडरग्राउंड कर देते हैं ताकि उसकी जान पर खतरा न आए।

और कुछ दिनों के लिए टाइगर और जोया अपना भेद बदलकर दुबई चले जाते हैं। जहां कुछ दिन अच्छे से बिताने के बाद जोया पर फिर एक बार जानलेवा हमला होता है। जहां हमारे सलमान खान जबरदस्त एक्शन करते हुए और अपनी वाइफ जोया को बचाते हुए नजर आते हैं। और उन्हें सुरक्षित जगह लेकर जाते हैं। और यह सिलसिला काफी लंबे समय तक चलता है। इस बीच इमरान हाशमी अपना नया वर्कस्टेशन बना लेते हैं। और कटरीना कैफ से बदला लेने के लिए अब खुद तैयार हो जाते हैं। और अपनी टीम की सबसे बेस्ट एजेंट को कटरीना कैफ को मारने भेजता है जिसका नाम होता है अनुप्रिया गोयनका। दूसरी तरफ अब सलमान खान और कटरीना कैफ इंडिया वापस आ चुके हैं। लेकिन वे कहां रह रहे हैं, यह किसी को नहीं पता। अब अनुप्रिया गोयनका कटरीना कैफ को मारने के लिए निकल पड़ती है। पर उसे भी यह नहीं पता होता कि कहां है कटरीना कैफ और टाइगर। और कटरीना कैफ को भी पता चल जाता है अनुप्रिया गोयनका उसे रंधने रही है। और उन दोनों के बीच में लूका छिपी का खेल शुरू हो जाता है। अनुप्रिया गोयनका अपने नेटवर्क का इस्तेमाल करके जब भी कटरीना कैफ की लोकेशन का पता लगाती है और उसे पकड़ने जाती है, तब कटरीना कैफ वहां मिलती ही नहीं है। यह चूहे-बिल्ली का खेल लंबे समय तक चलता रहता है। पर फिर एक दिन अनुप्रिया गोयनका खुद कटरीना कैफ के सामने आ जाती है। जिसके बाद कटरीना कैफ और अनुप्रिया गोयनका के बीच में फाइट शुरू हो जाती है। दोनों के फाइट सीक्वेंस में कई सारे स्टंट देखने को मिलते हैं। अनुप्रिया गोयनका फाइट में कटरीना कैफ पर भारी पड़ती है और कटरीना कैफ को बुरी तरीके से घायल कर देती है। पर अनुप्रिया गोयनका को लगता है कटरीना कैफ मर गई, इसलिए वह वहां से चली जाती है।

***********

Tiger 3′ सलमान और कटरीना के करियर की सबसे लंबी मूवी होगी। और कटरीना से जुड़ी अहम जानकारी भी फिल्म से जुड़े करीबियों ने बताई है। करीबियों ने बताया कटरीना ने अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में कोई स्टंट नहीं किए थे। क्योंकि वह डॉक्टर के करेक्टर में थी। मगर ‘टाइगर 3’ में बतौर ज़ोया, उन्होंने काफी ज्यादा स्टंट किए हैं। ‘टाइगर 3’ में उनके स्टंट ‘टाइगर जिंदा है’ से भी ज़्यादा हैं। ‘टाइगर 3’ के मेकर्स ने दरअसल सलमान और कटरीना दोनों के बॉडी डबल साउथ अफ्रीका से हायर किए हैं।और कुछ डायलॉग वाले पोर्शन में सलमान के इंडियन बॉडी डबल परवेज काजी पर सीन फिल्माए गए हैं। वहीं ‘टाइगर 3’ में एरियल एक्शन के बजाय ऑन रोड एक्शन पर ज्यादा ध्यान दिया गया है। रूस में कटरीना कैफ और सलमान खान ने बाइक चेस, कार चेस और क्लैशेस के सीक्वल शूट किए हैं। 1400 सीसी की बाइक BMW की कार से चेस और ब्लास्ट सीक्वेंस शूट किए गए हैं। आपको बता दूं कि रूस में रोड एक्शन शूट किए गए थे, जबकि तुर्की में फिल्म के गाने शूट किए गए हैं।जैसा कि हम सबको पता है, ‘टाइगर 3’ में मुख्य खलनायक इमरान हाशमी है, पर वह हमें ज्यादातर फिल्म के अंत में देखने मिलेंगे। और पूरी फिल्म में इमरान हाशमी का साथ देते नजर आएंगे विशाल जेठवा, जो इससे पहले ‘मरदानी 2’ में हमें विलेन के करेक्टर में नजर आ चुके हैं। और लोगों को उनकी एक्टिंग काफी ज्यादा पसंद आई थी ‘मरदानी 2’ में। विशाल जेठवा ने सलमान और कटरीना के साथ मिलकर फिल्म के कुछ आहम सीक्वेंस भी शूट किए हैं। और जानकारियों को देखकर लगता है कि, पूरी फिल्म में टाइगर और जोया को ऐसा लगेगा कि विशाल जेठवा ही मुख्य खलनायक है। और वे विशाल जेठवा को पकड़ने का प्लान बनाएंगे। और क्लाइमेक्स में उनको पता चलेगा कि विशाल जेठवा नहीं, बल्कि इमरान हाशमी है ऑरिजिनल विलेन। देखा जाए तो फिल्म के प्रोड्यूसर ‘टाइगर 3’ को ग्रैंड बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। और इससे यह बात भी तय है कि ‘टाइगर 3’ जब अगले साल थिएटर में रिलीज़ होंगी, तब फैंस के बीच में जोरदार धमाका देखने को मिलेगा।

Divanshu

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Sultan 2 , Salman Khan , bollygradstudioz.com

Sultan 2

अंतिम पंघाल अंडर-20 विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय लड़की बनीं। उन्होंने 18 अगस्त 2022 को बुल्गारिया के सोफिया में 53

Read More »
Bholaa ,Ajay Devgn,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Bholaa (Part 4)

Kahani में आया जबरदस्त twist! According to FBI Alcatraz जेल ब्रेक करने के बाद उन तीनो की मौत हो गई, इस बात पर किसी ने

Read More »

Ghajini 2

  2008 में गजनी फिल्म रिलीज हुई और इसके 8 साल बाद एक रियल लाइफ गजनी किलर  सामने आया। दरअसल मुंबई में एक शख्स ने

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected