Adipurush

वैसे वीरेंद्र सहवाग ने आदि पुरुष फिल्म देख ली और उसके बाद अपने टि्वटर हैंडल पर यह कहा,” आदी पुरुष देखने के बाद समझ आया कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा”। यानी कि उन्होंने प्रभास की बाहुबली और आदि पुरुष दोनों फिल्मों का मजाक उड़ाया।

पर अब यह मजाक prabhas के fans को‌‌ कहा पसंद आने वाला था। जिस पर एक fan ने वीरेंद्र सहवाग से कहा, आज मुझे समझ आया कि महेंद्र सिंह धोनी ने आपको avoid क्यों किया था”, तो दूसरे ने कहा कि,” पाजी आप ऐसे कमेंट करके अटेंशन पाना चाहते हैं? तो तीसरे ने कहा कि,” डायरेक्टर ओम राऊत देखिए पाजी आपके काम का मजाक उड़ा रहे हैं”।

यानी कि आदि पुरुष को troll करने वाले खुद भी troll हो रहे हैं।

वैसे फिल्म आदि पुरुष जो डायरेक्टर ओम राऊत का ड्रीम प्रोजेक्ट था, उस पर उन्होंने खुद ही पानी फेर दिया है।

वह बाहुबली और केजीएफ की तरह आदीपुरुष को भी दो पार्ट्स में बनाना चाहते थे। जब उन्होंने इसके बारे में प्रभास से बात की तो प्रभास ने उन्हें समझाया कि, यह करना सही नहीं होगा। इससे हमें कोई फायदा नहीं होगा।

फिर फिल्म के प्रड्यूसर भूषण कुमार ने भी प्रभास के फैसले को मान लिया। क्योंकि आखिर में पैसे तो उन्हें ही लगाने थे। पर अब वो कहीं ना कहीं प्रभास की इस बात पर खुश होंगे।क्योंकि आदी पुरुष का पहला पार्ट successful नहीं हो पाया, तो कोई दूसरे पार्ट की गारंटी कैसे दे सकता था?

इसका मतलब प्रभास के एक डिसीजन की वजह से फिल्म के प्रड्यूसर बच गए।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

DUNKI

Dunki

Travelling based फिल्मों में कहानी के description का बहुत importance होता है। यह फिल्म को एक extra dimension देता है और दर्शकों को एक ऐसा

Read More »

Gadar 2

गदर2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने यह कहा कि फिल्म की स्क्रिप्ट ने उन्हें थका दिया, एक स्क्रिप्ट के लिए उन्हें 15 साल ‌से स्ट्रगल

Read More »

War 2

  साल 1998 में भारत ने nuclear testing में जब अमेरिका को हराया, तब से अमेरिका सेटेलाइट के जरिए भारत पर नजर रखना चाहती थी

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected