Adipurush

रामानंद सागर की रामायण के एक्टर्स आदिपुरुष पर तो बरस ही चुके हैं, पर अब BR Chopra’s epic TV show ‘Mahabharat के एक actor ने भी आदिपुरुष पर अपना रिएक्शन दिया है और उनका नाम है Gajendra Chauhan, जिन्होंने इस शो में युधिष्ठिर का किरदार निभाया था।

गजेंद्र चौहान prestigious Film and Television Institute of India, aka FTI के चेयरमैन भी रह चुके हैं।।उन्होंने कहा कि,” मैंने पहले आदि पुरुष के टिकट्स बुक किए थे पर पता नहीं मेरे दिल ने कहा कि, मुझे शायद यह फिल्म देखने के लिए नहीं जाना चाहिए।

वैसे इस फिल्म के जो डायलॉग राइटर और लिरिसिस्ट है मनोज मुंतशिर, वह एक अहंकारी इंसान है। उन्होंने काफी जगहों से कॉपी करके फिल्म‌ में बहुत ज्यादा गड़बड़ की है। मुझे ऐसे लगता है कि यह गिरी हुई सोच का नतीजा है।

वैसे आदिपुरुष का जो डायलॉग है, “जलेगी तेरी बाप की”, उसमें से अब बाप वर्ल्ड को हटा दिया है और वहां पर लंका शब्द का यूज किया है। पर अब यह सब करके क्या फायदा? यह सब तो मेकर्स को पहले करना चाहिए था‌ ना।

16 जून को रिलीज हुई प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष बुरी तरह से फंस चुकी है पर इस फिल्म को bad रिव्यूज मिलने की वजह से ऑडियंस ने मुंह फेर लिया है। पर इसका फायदा हो रहा है हॉलीवुड फिल्म Spider-Man: Across the Spider-Verse’ को।

दरअसल आदिपुरुष को रिस्पांस ना मिलने की वजह से इस हॉलीवुड फिल्म को ज्यादा शोज मिले हैं। इंडिया में, चौथे हफ्ते में theatre वालों ने शोज बढ़ा दिए है। IMAX and 4DX screens भी बढ़ा दी है।

वैसे आदि पुरुष ने हिंदी वर्जन में पहले दिन 37 करोड़ की कमाई की थी‌ और रिलीज के बाद छठवें (6th) दिन सिर्फ सात करोड़ की कमाई की। तो वही स्पाइडर-मैन ने तीसरे हफ्ते में ग्लोबली 50 करोड़ तो कमा ही लिए, वह भी सिर्फ इंडिया में।

मतलब आदि पुरुष की वजह से स्पाइडर-मैन का अच्छा खासा फायदा हुआ है।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Baaghi 4, Tiger shroff , Hrithik Roshan, Vivek Oberoi, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Baaghi 4

Sheena Murder Case, पर काम कर रहे मुंबई पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया, 31 अगस्त को अपने थके चेहरे पर पसीने की बूंदें लिए Khar Police

Read More »

Drishyam 3

Drishyam 3 part 2 Thumbnail: खुले कई raaz 23 Feb 1947 के दिन बॉडी मिलने के 9 दिन बाद, उस न्यूज़पेपर के पास एक कुरियर

Read More »
singham again

Singham Again

Singham Again अभी आई भी नहीं और इसे लेकर speculations भी शुरू हो चुके है. Speculators का कहना है की Ajay Devgan की यह film,

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected