Krrish-4

Krrish 4 में Female Supervillain के लिए इस बार कई young actresses को approach किया जाएगा. Film के director Rakesh Roshan चाहते है की उनकी Supervillain, कैमरे पर काफी strong नज़र आए. यह बिलकुल उसी तरह imagine किया जा रहा है, जैसे Hollywood में Maleficent का किरदार है, जिसे Angelina Jolie ने निभाया है. Film में Disha Patani, Pooja Hegde और Jacqueline Fernanadez जैसी actresses पर चर्चा की जा सकती है. Film में female Supervillain और Krrish की bonding दिखाई जाएगी, जिसे बाद में female villain के द्वारा की गयी साजिश के रूप में देखी जाएगी. Disney की Maleficent की ही तरह Krrish 4 की Female Supervillain में emotions होगा, जिसे वह अपने गुस्से से छुपाना चाहती है. इस किरदार के लिए Krrish 2 के दौरान Jacqueline Fernandez को select किया गया था, लेकिन बात नहीं बनी. हो सकता है की इस बार Jacqueline को Rakesh दोबारा मौका दे. बात Disha Patani की करें तो उनकी physical फिटनेस और looks Hrithik की ही तरह कमाल की है. ऐसे में Supervillain के तौर पर Disha, Hrithik के opposite काफी अच्छी लगेंगी.

___________________________________________________

Krrish 2 के वक्त से ही Makers Bollywood actress Kangana Ranaut को film में cast करना चाहते थे, हालांकि तब Kangana ने यह offer ठुकरा दिया था. Krrish के director Rakesh Roshan और Hrithik ने, Krrish के sequel के लिए Vivek Oberoi और Priyanka Chopra का नाम तय कर लिया था. पर वह female negative role के लिए सही actress नहीं ढूंढ पा रहे थे. Makers के दिमाग में सबसे पहले Kangana का ख्याल आया, लेकिन तब Kangana किसी और project में busy थी जिस वजह से उन्हें Krrish को ना कहना पड़ा. कहा जा रहा था की Kangana के ना कहने के बाद makers, Actress Chitraganda Singh और Jacqueline Fernanadez के नाम पर भी चर्चा कर रहे थे, लेकिन बात नहीं बनी. कहा जा रहा था की Bollywood में Murder-2 और Houseful-2 जैसी फिल्मों से नाम कमाने वाली Jacqueline के लिए, Krrish 2 बड़ी opportunity थी, लेकिन ना चाहते हुए भी उन्हें इस role को ना कहना पड़ा था.

Kangana के बाद Supervillain के लिए Rakesh, Jacqueline को cast करना चाहते थे. Jacqueline भी इस बात से काफी खुश थी. क्यूंकि Krrish उनके career के लिए एक बड़ी opportunity थी. वही Jacqueline, Rakesh Roshan और Hrithik के साथ काम करने को लेकर भी काफी excited थी, लेकिन अचानक Jacqueline ने Krrish 2 को करने से मना कर दिया. Rumours का कहना है की इन सब के पीछे Bollywood film director Sajid Khan का हाथ था, जिन्हें Jacqueline तब date कर रही थी, और इसी वजह से उन्हें Sajid की film Houseful-2 भी offer हुई थी. Sajid को जब पता चला की Jacqueline उनसे बिना पूछे, Houseful 2 के schedule के बीच, Krrish की sequel के लिए वक्त निकाल रही है, तो उन्हें यह बात बिलकुल भी पसंद नहीं आई. हालांकि Jacqueline को Krrish नहीं करने देने के पीछे कोई और वजह थी. असल में Jacqueline ko film में Hrithik के किरदार को kiss करना था, जिसके खिलाफ Sajid Khan थे और इसी वजह से Jacqueline ने Krrish को ना कहा. Jacqueline के ना बोलने पर Rakesh Houseful के set पर भी पहुंचे, ताकि वह Jacqueline को मना सके, लेकिन Jacqueline इसमें कुछ नहीं कर सकती थी. हालांकि यह बात अभी तक clear नहीं है की आखिर Rakesh ने Jacqueline को हटाया या फिर उन्होंने ही film को ना कहा.

Rakesh Roshan को जब Krrish 2 को बिना female supervillain के बनाना पड़ा, तो वह अपनी आने वाली sequel को लेकर पहले से ज्यादा सतर्क हो गए. उन्हें अब Krrish 3 में किसी भी हालत में एक अच्छी female supervillain की जरुरत थी. उस वक्त तक Kangana भी अपनी projects से free हो चुकी थी, इसी कारण जब Rakesh और Hrithik दोबारा उनके पास film का offer लेकर गए, तो वह तुरंत मान गई. हालांकि आने वाले वक्त में जब Kangana और Hrithik के बीच war शुरू हुआ, तब Kangana ने कई ऐसे सवाल खड़े किये जिससे यह साबित हुआ की Hrithik ने Kangana को Krrish 3 करने के लिए persuade किया था. Kangana की team का कहना है की उनका career अच्छा जा रहा था, लेकिन जबसे उन्होंने background actor का काम संभाला, तब से उनका career ग्राफ खराब होने लगा. यही कारण था की वह Krrish नहीं करना चाहती थी पर उन्हें यह film करने के लिए force किया गया था. खैर, यह कहना तो कंगना और उनकी team का है पर आखिर असली बात क्या है, यह तो Kangana और film industry से बेहतर और कौन जान सकता है.

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Rowdy Rathore 2

Yenkappa ek 28 saal ka kisaan hai jiske mungfali ke khet hain. Yenkappa apni family ke saath Bagalkot naam ke gaon mein rehta hai, jo

Read More »
Sultan 2,Salman Khan bollygradstudioz.com

sultan2

कुश्ती वो खेल है, जो भारत के रग-रग में बसा हुआ है। हम-आप सभी अपने बचपन के समय में इस खेल को मस्ती से खेल

Read More »
Ganpath bollygradstudioz.com

Ganapath-part1

हमारी जिंदगी में एक mentor या फिर गुरु की बहुत अहमियत होती है। पर अफसोस, की आज के जमाने में सिर्फ teachers day पर ही

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected