1920: Horrors of the Heart

शुक्रवार 23 जून को रिलीज हुई फिल्म 1920: Horrors of the Heart ने बिना किसी मार्केटिंग और प्रमोशन के बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया है। शुक्रवार को  फिल्म ने पहले ही दिन एक करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की। 10 करोड़ के बजट के साथ बनी इस फिल्म ने अच्छी ओपनिंग की है। इस फिल्म की लास्ट फ्रेंचाइजी 1920: London ने तो 2 करोड़ के साथ ओपनिंग कलेक्शन किया था।

वैसे लास्ट शुक्रवार यानी 16 जून को आदि पुरुष रिलीज हुई थी, पर अभी लगता है आदि पुरुष छुट्टी पर जाने वाली है। दूसरे शुक्रवार को यानी 23 तारीख को भी फिल्म ने सभी भाषाओं में सिर्फ तीन करोड़ ही कमाए हैं।

वैसे सारा अली खान और विकी कौशल की फिल्म  जरा हटके जरा बचके ने भी शुक्रवार को एक करोड़ से ज्यादा कमाई की और यह फिल्म अब सुपरहिट हो चुकी है।

फिल्म 1920: Horrors of the Heart में टीवी की दुनिया से मशहूर हुई एक्ट्रेस अविका गौर का सुपर परफॉर्मेंस हमें देखने मिला‌, पर यह फिल्म एक reason की वजह से खास है। इस फिल्म को विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट ने डायरेक्ट किया है और यह उनकी डेब्यू फिल्म हैं और उनकी डेब्यू फिल्म सुपरहिट हो चुकी है‌।

कृष्णा ने अपने एक इंटरव्यू में अपने experience को बताते हुए कहा,” जब मैं फिल्म बना रही थी, मेरे पिता विक्रम भट्ट ने मुझसे कहा कि, तुम्हारी जिंदगी में चाहे जितने भी प्रॉब्लम हो, जितनी भी दिक्कतें हो, theatre में आने वाला हर इंसान अपने पैसे खर्च करके आने वाला है, तो तुम उन्हें कोई एक्सक्यूज नहीं दे सकती”।

वैसे विक्रम भट्ट भी अपनी बेटी के काम पर काफी खुश हैं‌। साथ ही कृष्णा के चाचा यानी महेश भट्ट ने भी इस फिल्म की कहानी में अपना कॉन्ट्रिब्यूशन दिया है।

देखते हैं अब यह फिल्म आने वाले दिनों में कितने करोड़ों का कलेक्शन करती हैं।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Judwaa

Judwaa 3

Wo kehte hai na ki bhagwan kabhi kisi ko nirash nhi rakhte hai agar saare darwaaze band kar dete hai toh ek umeed ka darwaza

Read More »
Fighter

Fighter

फाइटर फिल्म में अक्षय ओबेरॉय भी audience को फ्लाइट उड़ाते हुए नजर आएं,गे लेकिन क्या आप जानते हैं कि, अक्षय के लिए फाइटर फिल्म में

Read More »
dunki

DUNKI

इन दिनों सोशल मीडिया पर Shahrukh Khan की कुछ फोटोज़ वायरल हो रही हैं. बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें उनकी आगामी फिल्म Dunki

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected