Dabangg 4

फिल्म दबंग 4 में सोनाक्षी सिन्हा डबल रोल प्ले करती नजर आ सकती हैं और ऐसा फिल्म के सोर्सेज का कहना है। कुछ दिन पहले ये खबरें आ रही थीं कि, फिल्म दबंग 4 में लेडी दबंग को भी दिखाया जाएगा और वो कोई और नहीं सोनाक्षी ही होंगी। लेकिन अऊ ये खबर सामने आ रही है कि, सोनाक्षी डबल रोल में नजर आ सकती है जिसमें वो सलमान खान की पत्नी के साथ साथ लेडी दबंग का भी रोल निभाती नजर आ सकती है। जब इस खबर के बारे में पूछा गया था तो सोनाक्षी ने साफ तौर पर मना कर दिया था और उन्होंने कही थी कि उन्हें अभी ऐसी कोई भी information नहीं मिली है मेकर्स कि तरफ से। Audience को भी जब से इस बात का पता चल है वो भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं, सोनाक्षी को डबल रोल में देखने के लिए, यहां तक कि audience सोनाक्षी को लेडी दबंग के रूप में भी देखना चाहते हैं और लगता है इस पर ही अभी काम चल रहा है।

सलमान खान के suggestion को नजरअंदाज करना मतलब सलमान को नाराज करना और वही नहीं कर पाएं अरबाज खान। दबंग फिल्म के दौरान मेकर्स ने तो ये कह दिया था कि, सलमान के किरदार को वो एक देसी लुक देना चाहते थे इसलिए उन्होंने सलमान के लुक में मूंछ भी ऐड कर दिया था।वही सलमान का कहना ये था कि अगर उन्हें मूंछ दिया जाएगा तो अरबाज को क्यों नहीं। दबंग फिल्म के प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ अरबाज फिल्म में सलमान के छोटे भाई का किरदार निभा रहे थे, जिसमें सलमान ने अरबाज को ये suggestion दिया था कि, अरबाज को भी मूंछ रखनी चाहिए और वही हुआ अरबाज नहीं माना कर पाए सलमान को। फिल्म रिलीज हुई तो audience को सलमान का लुक पसंद आया, साथ ही साथ उन्हें अरबाज का भी लुक पसंद आया था ,और बाद में इस बात के लिए अरबाज ने सलमान को thank you भी कहा था, क्योंकि सलमान के suggestion के कारण audience को अरबाज का लुक पसंद आया था.

***************************************************दबंग फिल्म में सलमान खान के पिता के रोल में नजर आए थे विनोद खन्ना। लेकिन दबंग फिल्म के एक सीन में विनोद खन्ना और श्रीदेवी जी को tribute दी गई थी, वो भी उनकी फिल्म चांदनी की पोस्टर को दबंग फिल्म में दिखा कर। दबंग फिल्म का एक गाना तेरे मस्त-मस्त दो नैन गाने को जब शूट किया जा रहा था तब उस दौरान मेकर्स ने विनोद जी और श्रीदेवी जी की फिल्म चांदनी का पोस्टर इस्तेमाल किया था ताकि वो उन्हें tribute दे सके। Audience को भी मेकर्स का ये आइडिया पसंद आया था और उन्होंने कहा भी था कि दबंग फिल्म को देखने का वक्त उन्हें श्रीदेवी जी की याद आ गई थी कि कैसे उन्होंने चांदनी फिल्म से लोगों का दिल जीता था। दबंग फिल्म में काम कर रहे विनोद जी को भी मेकर्स का ये आइडिया बहुत पसंद आया था। विनोद जी ने personally इस बात के लिए फिल्म के प्रोड्यूसर अरबाज खान को thank you कहा था।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Ganpath-

    तो Most awaited फिल्म गणपत पार्ट 1 ‌को लेकर इस अंदाज में गणपत यानी actor टाइगर श्रॉफ ने हमें कबकी खुशखबरी दे दी

Read More »
BLACK TIGER

Black Tiger

Walker ek United States Navy chief warrant officer hotey huye bhi unhone spy agent hi Banna chuna tha. Walker ka janam washington, DC mein 28

Read More »

Ramayan

साल 2019 में Nitesh Tiwari की Ramayan को लेकर पहली बार खबर आयी थी. कहा जा रहा था की Ramayan की दो part होगी, जिसे

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected