Fighter

 

 

कमाल राशिद खान को आज कौन नहीं जानता, ये वो है जो हर फिल्म पर अपनी review देना जरूरी समझता है, लेकिन इसने अपनी असलियत दिखाते हुए फाइटर फिल्म को श्राप दे दिया है। केआरके ने जो कहा है फाइटर फिल्म को लेकर वो अगर कोई भी सुनेगा तो उसे जरूर गुस्सा आएगा। केआरके ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, वो जानता हैं फाइटर फिल्म फ्लॉप होने वाली है और ऐसा वो दावा कर रहा हैं क्योंकि उसका कहना था कि, फाइटर फिल्म के मेकर्स जान बुच कर फिल्म की तारीफ कर रहे हैं और वो अपनी फिल्म में फिर से वही सब एक्शन सीन दिखा कर audience के इमोशन के साथ खेलना चाहते हैं, इसलिए KRK ने फिल्म को फ्लॉप होने का श्राप दे दिया है। जब केआरके के इस बयान को लेकर फाइटर फिल्म के मेकर्स ने पूछा गया था तो उन्होंने बस यहीं कहा था कि, उन्हें इस बात से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है कि केआरके क्या बोलता है फिल्म के बारे में और क्या नहीं।

जब से फाइटर फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है, audience तो जैसे पागल हो गए हो। उन्होंने excitement में आकर ऋतिक की कई सारी पोस्टर बना दिया है फाइटर फिल्म से रिलेटेड। Audience ऋतिक रोशन को फिर से सिद्धार्थ आनंद के साथ काम करते हुए देखने के लिए इतने excited हैं कि वो हर एक छोटी सी छोटी चीजों को करके खुद को तसली दे रहे हैं कि फिल्म में ऋतिक ऐसे दिख सकते हैं या वैसे दिख सकते हैं। जब ऋतिक को ये पता चला कि audience उनके प्यार में उनके लिए पोस्टर बना रहे हैं तो ऋतिक को ये बात जान कर बहुत खुशी हुई कि, आज भी audience उन्हें उतना ही प्यार करते हैं जितना प्यार पहले किया करते थे। यहां तक कि फाइटर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद का कहना था कि, उन्होंने बिल्कुल भी नहीं सोचा था कि audience फाइटर फिल्म कि इतनी बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं, फाइनली फिल्म की शूटिंग लग भाग पूरी हो चुकी है।

ये तो सभी जानते हैं कि फाइटर फिल्म में 5 गाने हैं लेकिन ये बात काफी कम लोग जानते होंगे कि ये आइडिया फिल्म के संगीतकार विशाल ददलानी और शेखर रवजियानी ने फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद को दिया था। सिद्धार्थ को पहले लगा था कि, एक्शन फिल्म में इतने सारे गाने देना, फिल्म के लिए कोई नेगेटिव पॉइंट ना साबित हो लेकिन जब विशाल और शेखर ने सिद्धार्थ से कहा कि, उन 5 गानों में एक गाना सैड सॉन्ग भी होगा जो audience को अपनी तरफ से कनेक्ट कर लेगा तब जाकर सिद्धार्थ मान गए फिल्म में 5 गाने को रखने के लिए। सिद्धार्थ ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि, उन्होंने सैड सॉन्ग की lyrics देखी भी हैं और पढ़ी भी हैं और उन्हें ये यकीन है कि audience को फिल्म का सैड सॉन्ग बहुत पसंद आएगा और उन्हें कनेक्टेड फील भी होगा। अब देखना ये है कि सिद्धार्थ का ये एक्सपेरिमेंट उन्हें क्या रिजल्ट देता है फिल्म की रिलीज होने के बाद।

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Aashiqui 2

Aashiqui 3

आशिकी मूवी की डिमांड हमेशा से रही है फिर चाहे वो आशिकी के पहले पार्ट की डिमांड हो या आशिकी 2 की डिमांड हो। लेकिन

Read More »

Sultan 2

अपने 5 decades लंबे करियर के दौरान 5,000 से अधिक मुकाबलों मे undefeated record के साथ,  गामा की महानता वास्तव में पत्थर पर बनी हुई

Read More »

Munna Bhai-3

इन दिनों “Munna Bhai 3” को लेकर अगर कोई ज्यादा बातें कर रहा है, तो वह actor Arshad Warsi ही है. जिन्होंने film Munna Bhai

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected