Fighter

फाइटर फिल्म में सिर्फ ऋतिक रोशन ही अपनी जान दांव पर नहीं लगा रहे हैं, बल्कि ऋतिक को तो फिर भी बहुत सारे Safety measures के साथ एक्शन सीन परफॉर्म करवाया जा रहा है लेकिन फाइटर फिल्म के एक्शन डायरेक्टर सुनील रोड्रिग्स का क्या ? आखिरी वो भी ऋतिक को एक्शन सीन डायरेक्ट करने के लिए अपनी जान को दाव पर लगा कर अपनी बेस्ट देने की कोशिश कर रहे हैं। सुनील ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि, जब वो हवाई जहाज में बैठ कर ऋतिक को सीन के बारे में समझा रहे थे तब उन्हें भी बहुत डर लग रहा था लेकिन फाइटर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने उन्हें incourage किया था और कहा था कि, उन्हें डरने की कोई जरूरत नहीं है , वो अपना बेस्ट डे बस बाकी सेफ्टी की जिम्मेदारी सिद्धार्थ की है। सिद्धार्थ की बातों पर भरोसा करके सुनील ने अपना बेस्ट दिया था जिसकी तारीफ भी की गई थी फिल्म के क्रू मेंबर्स और कास्ट के सामने।

जम्मू-कश्मीर का पहलगाम गांव फिल्म मेकर्स को हमेशा अपनी तरफ attract करता है, वो भी अपनी खूबसूरत मौसम और लोकेशन की वजह से। फाइटर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने कहा था कि, वो जब पहलगाम में शूटिंग के लिए जा रहे थे तो वो बहुत डरे हुए थे। वो बस ये सोच रहे थे कि, जिस लोकेशन को उन्होंने फाइनल किया था शूटिंग करने के लिए , वहां का मौसम सही हो ताकि वो हवाई जहाज में सही से शूटिंग कर सकें। सिद्धार्थ जैसे ही पहलगाम पहुंचे और जब उन्होंने वहां का मौसम देखा तो मानो जैसे भगवान भी चाह रहे हों कि फिल्म की शूटिंग यहीं हो। सिद्धार्थ ने तुरंत सभी को लोकेशन पर बुलाया और शूटिंग शुरू की, शूटिंग पूरी होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक विडियो अपलोड करते हुए उस विडियो में कहा था कि, उनका पहलगाम आना सफल हुआ था, और तो और उन्हें जो शॉट्स चाहिए थे वाहा की वो उन्हें मिल गई थी और फिल्म के लिए जिससे वो बहुत खुश हुए थे।

दीपिका पादुकोन अब एक versatile एक्ट्रेस बन चुकी है, क्योंकि अब उन्हें जिस भी कैरेक्टर में डाल दिया जाए वह उस कैरेक्टर में पूरी तरह से घूस जाती है। लेकिन दीपिका इतनी emotional है कि वह अपनी बातें लोगों तक पहुंच नहीं पाती। फाइटर फिल्म की शूटिंग के वक्त दीपिका को एक फाइट सीन में चोट लग गई थी, लेकिन वो बिना किसी को बताए वो शूटिंग कर रही थी। जब शूटिंग पूरी हुई तब फाइटर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने नोटिस किया कि दीपिका के हाथ से सच में खून बह रहा था, तो उन्हें दीपिका को डांटते हुए कहा था कि, उन्हें जब चोट लगी तभी उन्हें बताना चाहिए था। दीपिका ने जवाब देते हुए कहा था कि, वो उस सीन को रियल दिखाना चाहती थी इसलिए उन्होंने शूटिंग जारी रखी थी। दीपिका की ये डेडिकेशन देखकर सिद्धार्थ काफी इमोशनल हो गए थे । सिद्धार्थ ने सबके सामने ये कहा था कि, उन्होंने फिल्म के लिए दीपिका को चुनकर कोई गलती नहीं कि थी।

Chandan Pandit.

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Krrish 4

Krrish 4

    आख़िरकार फ़िल्मों की दुनिया में अपनी फ़िल्म को best दिखाने की वॉर शुरू हो चुकी है और इस वॉर में अब क्रिश फ्रैंचाइज़ी

Read More »
Gadar 2

Gadar 2

सनी देओल अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 की वजह से काफी खुश है ही पर उससे पहले उनके बेटे करण देओल की 18 जून को

Read More »
Krrish 4, Hrithik Roshan and Priyanka Chopra by Utkarsh Mishra bollygradstudioz.com

Krrish-4

Alien ki talaash karne waale researchers ne, Alien tak apni baat pahuchane ke liye ek asaan tarika ka khoj nikaala hai. Scientists ne ek aisa

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected