Jawan

अगर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में देखा जाए कि, किस डायरेक्टर को अपनी फिल्म में गाड़ियों को खास कार को उड़ाने का शौक है तो वो डायरेक्टर रोहित शेट्टी हैं। जब रोहित को ये पता चला था कि, एक्टर शाहरुख खान ने अपनी much awaited upcoming फिल्म जवान में तकरीबन 50 कार को उड़ाया है ।तो रोहित ने अपनी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा था कि, “शाहरुख खान ने आज मेरा सीना और भी चौड़ा कर दिया है और मुझे SRK पर गर्व है” कि उन्होंने बिना डरे इस एक्शन सीन को अच्छे से पूरा किया है । ये पोस्ट देखने के बाद खुद शाहरुख ने रोहित को मैसेज करते हुए कहा था कि, “धन्यवाद सर ये सब आपके कारण से possible हो पाया है” । यहां तक कि शाहरुख ने ये भी बोला था कि, ये तो अभी शुरूआत है असली मजा तो फिल्म के अंदर है। तो रोहित ने भी जवाब देते हुए कहा था कि, उन्हें जवान के रिलीज होने का बेसबरी से इंतजार है।

आज की generation की audience काफी समझदार के साथ-साथ चालक भी हो गए हैं। अब audience के लिए ना का मतलब ना और हां का मतलब जी हो होता है। फिल्म के मामले में अब audience को बेवकूफ बनाना काफी मुश्किल है, क्योंकि audience ने फिल्म जवान के प्रीव्यू को देखने के बाद कहा था कि, उन्हें अब फिर से जवान के नाम पर थिएटर में कोई कॉपी वर्जन फिल्म दिखाया जाएगा और वो कॉपी वर्जन है साल 1990 में आई हॉलीवुड की फिल्म डार्कमैन की। एक audience ने तो ये तक कह दिया था कि, लगता है बॉलीवुड वालों की कॉपी करने की आदत कभी नहीं जाएगी। जब इस खबर के बारे में जवान के डायरेक्टर एटली कुमार से पूछा गया था तो एटली ने ये साफ साफ कह दिया था कि, उन्होंने कोई कॉपी नहीं किया है। फिर क्या था अटली के इस जवाब ने सभी audience को जवाब देकर दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया था।

डायरेक्टर एटली कुमार एक नायब डायरेक्टर हैं जो अपनी फिल्म से audience का दिल जीतना बहुत से जानते है, इसलिए एटली ने फिल्म जवान में एक से बढ़कर एक क्रू मेंबर्स को हायर किया है जिसमें से एक जीके विष्णु भी शामिल है जिन्हे जवान की सिनेमैटोग्राफी की जिम्मेदारी दिया गया है। जब एटली जवान का ऑफर लेकर जीके के पास गए तो जीके ने एटली से सिर्फ एक सवाल पूछा था और वो सवाल ये था कि, “फिल्म रिलीज होने में ज्यादा वक्त तो नहीं लगेगा”, क्योंकि उन्हें दूसरे प्रोजेक्ट्स को भी समय पर पूरा करना है। एटली ने जवाब देते हुए कहा कि, वो जीके का ज्यादा समय नहीं लेंगे। बस एटली इतना चाहते हैं कि, फिल्म की सिनेमैटोग्राफी की जिम्मेदारी वो संभाल ले तो वही बहुत होगा। इतना सुनते ही जीके ने हां बोल दिया था और अब जवान की सिनेमैटोग्राफी की जिम्मेदारी जीके के सर पर है और सभी जीके को अच्छे से जानते हैं कि जीके audience को impress करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं।

Chandan Pandit

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Brahmastra 2

Brahmastra 2

जहां सभी फिल्म ब्रह्मास्त्र के कैरेक्टर देव के पीछे पड़े हैं, तो वही ब्रह्मास्त्र का असली विलन कोई और नहीं बल्कि एक्टर अभिनेता बच्चन होंगे

Read More »
robot 3, bollygardstudioz.com

robot3

Baat 70s/80s ki hai shayad Detective Del Spooner (Smith), us ke vikhyat detective hua karte the aisa unke case mein saamne aaya tha ki unhe

Read More »
DUNKI

Dunki

ये बात तो सभी को पता चल गया है कि, कोई लाख कोशिश कर ले डायरेक्टर राजकुमार हिरानी से फिल्म डंकी के बारे में जानने

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected