Satyaprem ki katha

सत्यप्रेम की कथा एक खूबसूरत, मनोरंजक और जीवन से जुड़ी फिल्म है जिसमें मनमोहक कलाकारी है, खासकर प्यारी कियारा आडवाणी की. कियारा आप फिल्म में बहुत शानदार दिखे. फिल्म प्यार की गहराई और मासूमियत को शुद्ध सादगी के साथ दर्शाती है.
एक यूजर ने इंटरवल के बीच ट्वीट कर लिखा, “सत्यप्रेम की कथा,.. इंटरवल, यह बहुत अच्छी है.. कई गंभीर मुद्दों पर चर्चा दिखाती है. निश्चित तौर पर ब्लॉकबस्टर होगी.. समीर विद्वानी को कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी को सलाम है.”फिल्म में कार्तिक आर्यन का नाम सत्यप्रेम है और कियारा आडवाणी का नाम कथा है. फिल्म को समीर विद्वांस ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोडक्शन हाउस ने प्रोड्यूस किया है.

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satyaprem ki katha) रिलीज हो गई है. ऐसे में बीते दिन ही फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की और इस मूवी पर अपना रिएक्शन दिया है। साथ ही कुछ लोगों ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर दर्ज कराई है।

कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की जोड़ी को ‘भूल भुलैया 2’ में देखा गया था। इसमें इनकी जोड़ी को लोगों ने काफी प्यार दिया था। इस फिल्म के जरिए इनकी जोड़ी स्क्रीन पर हिट साबित हुई थी। अब अगर इस जोड़ी की दूसरी फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की बात की जाए तो ये एक रोमांटिक लव स्टोरी है। इसे साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, इनकी फिल्म को लोगों से पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। इसकी तारीफ सुनील शेट्टी तक ने की है। …सत्यप्रेम की कथा’ को लेकर सुनील शेट्टी ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘सत्यप्रेम की कथा के बारे में अच्छी बातें सुनने के लिए मिल रही है। साजिद भाई आपको एक और सक्सेसफुल ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए बधाई। पूरी टीम को शुभकामनाएं।’

वहीं, लोगों के रिएक्शन पर नजर डालें तो एक ने लिखा, ‘शानदार लव स्टोरी। कियारा का लुक भी काफी बेहतरीन रहा। कियारा और कार्तिक की कैमिस्ट्री कमाल की है। मजा आवी गई।’ इसी तरह से फिल्म को लेकर लोग पॉजिटिव रिस्पांस दे रहे हैं और इसे खूब पसंद कर रहे हैं। अब ऐसे में पॉजिटिव रिस्पांस के बीच फिल्म से मेकर्स की उम्मीदें और भी हो गई हैं। देखना होगा कि फिल्म फर्स्ट डे कितना कलेक्शन करेगी।

उर्वी पारेख नाम की यूजर ने लिखा, “सत्यप्रेम की कथा देखी. एक बेहतरीन लव स्टोरी, जिसका दिल सही जगह पर है. कियारा का लुक भी कितना गजब है. कार्तिक और कियारा की केमेस्ट्री पसंद आई. मज्जा आवी गयी. सत्यप्रेम की कथा’ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. इसके गानों को ऑडियंस पहले ही खूब पसंद कर रही है. अब फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही है. ऑडियंस फिल्म को अच्छा बता रही है और कार्तिक-कियारा की जोड़ी एक बार फिर पसंद कर रही है.  

एक यूजर ने फिल्म से एक क्लिप शेयर करते हुए लिखा, “ऑडियंस सत्तू के लिए चियर कर रही है.”

इसके साथ ही कई दिनों से Pasoori गाने पर चल रहा विवाद भी अब शांत होता दिख रहा है, इस पूरे हंगामे के बीच अब ओरिजनल गाने की सिंगर शे गिल रीमेक के समर्थन में उतरी हैं. उन्होंने अली सेठी के साथ मिलकर ‘पसूरी’ गाया था.       

ने दो इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पोस्ट की. वहां बताया कि उनके फैन्स ‘पसूरी’ के रीमेक को लेकर उन्हें लगातार मैसेज कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि लोग उनसे पूछ रहे हैं कि क्या रीमेक का फैसला उनका था. इस पर उन्होंने बताया कि उनके पास गाने के राइट्स नहीं. इसलिए वो उसे बेच ही नहीं सकतीं. उन्होंने कहा कि फैन्स के ज़रिए ही उन्हें इस रीमेक के बारे में पता चला. आगे कहा,

लोग रीमेक से बहुत नफरत कर रहे हैं. मैं समझ सकती हूं कि आप लोग ‘पसूरी’ को बहुत प्यार करते हैं. मैं उस प्यार के लिए शुक्रगुज़ार हूं. लेकिन मैं ये नहीं चाहती कि आप किसी और से नफरत करें. इसे रीमेक की जगह इंटरप्रीटेशन की तरह देखिए. शायद उससे कुछ मदद मिले. 

उन्होंने दूसरी स्टोरी में कहा, अगर फिर भी आपको पसंद नहीं तो मैं यही कहूंगी कि मत सुनिए. नफरत फैलाने से बेहतर है कि आप उसे सुनें नहीं. अगर आपको कुछ पसंद नहीं आया और आप घर की चार दीवारी में उसकी आलोचना कर रहे हैं तो कोई दिक्कत नहीं. लेकिन किसी का सार्वजनिक तौर पर अपमान करना सही नहीं. 

‘पसूरी’ के रीमेक ‘पसूरी नू’ को हर तरफ ट्रोल किया जा रहा है. लोगों का कहना है कि मेकर्स ने अली सेठी और अरिजीत सिंह के साथ गलत किया. दोनों में से कौन बेहतर है इसको लेकर फैन्स भिड़े पड़े हैं. हालांकि इस बीच अली सेठी के कुछ पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं. यहां वो जी भर के अरिजीत सिंह की गायकी पर प्यार लुटा रहे हैं. उनके गाने ‘आयत’ की खुलकर तारीफ कर रहे हैं. अली कहते हैं कि वो उस गाने को दोहराने की कोशिश करते हैं लेकिन अरिजीत जैसा नहीं कर पाते

दूसरे वीडियो में अली उन्हें नंबर 1 सिंगर बताते हैं. दोनों देशों के कलाकारों के बीच प्यार है. एक-दूसरे की कला को लेकर सम्मान का भाव है. बस ‘पसूरी नू’ आने के बाद दोनों देशों की जनता भी एक हो गई. लोग लिखने लगे कि सरहद के दोनों तरफ गाने को नापसंद किया जा रहा है. बता दें कि ‘सत्यप्रेम की कथा’ के लिए ‘पसूरी’ को रीमेक किया गया है. ये फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है. आपको फिल्म कैसी लगी, हमे comment में बताये.
Bye

Manisha Jain

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

War 2 Hrithik Roshan & Tiger Shroff , bollygradstudioz.com

War 2

वॉर 2 फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी वॉर 2 फिल्म पर काम शुरू कर चुके है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अयान ने एक

Read More »
Khalnayak 2 ,Sanjay Dutt, Jackie Shroff, Tiger Shroff, Madhuri Dixit,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Khalnayak 2

इब्राहिम मुस्ताक अब्दुल कराक नदीम Aka Tiger Memon मुंबई में पैदा हुआ था । घर वाले अक्सर नदीम कहकर ही बुलाते थे। उसके पिता अब्दुल

Read More »
Baaghi 4, Tiger shroff , Hrithik Roshan, Vivek Oberoi, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Baaghi 4

22 साल की उम्र में IPS ऑफिसर बन कर फिटनेस के मामले में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को भी पीछे छोड़ने वाले मशहूर IPS सचिन अतुलकर सबकी

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected