Khalnayak 2

आज टीवी या फिल्म इंडस्ट्री में दिखने वाले कई सारे सेलिब्रिटीज खलनायक फिल्म के दौरान तो छोटे बच्चे ही होंगे ना। उन्हीं में से एक है संकेत भोसले, जो एक मशहूर कॉमेडियन है। उन्होंने एक शो में as usual संजय दत्त की मिमिक्री की थी,‌ तब संजय सामने‌ ही थे और संकेत ने यह कहा की,” खलनायक फिल्म के लिए मैं crazy था। मैं तब स्कूल में था और मैंने बाबा के character बल्लू का हेयरस्टाइल कॉपी किया था। बाल बढ़ाए और मेरी मां कैप में मेरे बाल छुपाती थी ताकि स्कूल में कोई मजाक ना उड़ाए” और यह सुनकर संजय की आंखों में आंसू आए। वैसे खलनायक 2 में संजय का हेयरस्टाइल कैसा होगा यह तो पता नहीं, पर संजय ने तय कर लिया है कि उनके लुक के साथ व़ो experiments करेंगे और इस बार गर्दन पर टैटू भी बनवाएंगे जिससे उनका कैरेक्टर catchy लगे और शायद यह टैटू खलनायक से जुड़ा होगा।

90s के जमाने में दो लोग हेयरस्टाइल और कपड़ों के मामले में फेमस थे, खासकर के हेयरस्टाइल के, वो‌ हैअजय देवगन और संजय दत्त। खलनायक फिल्म में संजय का जो गैंगस्टर अवतार था उसका हेयर स्टाइल किया था शिवा नाम के हेयर स्टाइलिस्ट ने। उन्होंने इस कदर उसे हेयर स्टाइल को बनाया कि वो iconic बन गया और उसे खलनायक कट बुलाया जाने लगा। तब सलोन में जेंट्स इसी हेयरकट की डिमांड करते थे। वैसे माथे तक बाल और कंधे तक बाल बढ़ाकर बाबा का स्टाइल कॉपी करना कुछ लोगों के लिए तो funny experience‌ था, क्योंकि उसे मेंटेन भी तो करना पड़ता है। उसके बाद संजय की बायोपिक sanju में रणबीर कपूर ने भी ऐसा ही अलग हेयरस्टाइल किया था और उसके पीछे हाथ था हेयर स्टाइलिस्ट Aalim Hakim का। वैसे बाबा ने बाल बढ़ाएं नहीं है और खलनायक 2 में उनका  ऐसा‌ कोई इरादा भी नहीं है। हां पर बालों का अलग style तो जरूर होगा। उन्होंने केजीएफ के दौरान भी अधीरा के कैरेक्टर के लिए हटके हेयरस्टाइल किया था।

डायरेक्टर महेश भट्ट संजय दत्त के बहुत अच्छे दोस्त हैं। Mahesh हमेशा कहते हैं कि,” संजय एक खुली किताब है और उनकी फिल्मों में ज्यादातर उनकी पर्सनल लाइफ का dark side दिखाया जाता हैं। खलनायक मूवी में जेल वाला मामला असल जिंदगी में भी हो रहा था, जिसे फिल्म से जोड़ा गया। वैसे सुभाष घई ने संजय को गैंगस्टर बल्लू बनाकर बहुत ही अच्छा काम किया। बल्लू अच्छे दिल का था, पर वह क्राइम की दुनिया में आ गया, उसी तरह संजय भी दिल का अच्छा है, पर उसने खुद की मुश्किलें बढ़ाई हुई है। संजय फिल्म में वही करता है, जो वो उसकी असल लाइफ में वो जीता है, फिर चाहे दर्द हो, खुशी हो या झूठ बोलना। तो बल्लू मतलब संजय है और संजय मतलब बल्लू। और अब तो खलनायक 2 आने वाली है, तो उसमें भी संजय की लाइफ का एक छोटा सा टुकड़ा कहानी के जरिए दिखाया जाएगा, अगर मैच हुआ तो। पर जो भी होगा, वह कमाल होगा।

Trupti

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

JAWAN

Jawan

फिल्म जवान की शूटिंग अलग अलग जगहों पर किया गया है लेकिन जवान पहली ऐसी फिल्म है जिसने पुणे के मेट्रो में शूटिंग किया है।

Read More »

Animal

28 सितंबर को हमने फिल्म एनिमल का टीजर देखा, और समझ में नहीं आ रहा था कि यह रणबीर कपूर का कौन सा वर्जन है।

Read More »

Munna Bhai Series

मुन्ना भाई के पार्ट 3 का सभी को इंतजार है फिर वो दर्शक हो या खुद अभिनेता या अभिनेत्री क्योंकि उस सुपरहिट फिल्म में कौन

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected