Spy

29 जून को रिलीज हुई pan india फिल्म spy में तेलुगु एक्टर निखिल सिद्धार्थ नजर आए। उन्होंने इस फिल्म में इंटेलिजेंस ऑफिसर का किरदार निभाया है।

ऑडियंस में तो फिल्म की चर्चा हो रही है,‌जिसमें कुछ लोगों को यह फिल्म सुपरहिट लगी,  त़ वही  कुछ critics का कहना है कि, फिल्म का सेकंड हाफ देखने में कोई thrilling फीलिंग नहीं आई। स्पाई थ्रिलर फिल्मों में ऑडियंस को engage रखना एक बहुत बड़ा चैलेंज होता है, जो कहीं ना कहीं इसमें मार खा गया। पर टि्वटर वासियों ने यह कहा है कि, फिल्म का सेकंड हाफ दमदार था और निखिल इस कैरेक्टर में काफी जच रहे हैं। वैसे सेकंड हाउस में राणा डग्गुबाती का स्पेशल अपीयरेंस भी दिखाया गया है जिसकी वजह से शायद ऑडियंस को सेकंड हाफ पसंद आया होगा।

पर इतना जरूर है कि फिल्म तारीफ के काबिल है और‌ हां,BGm, visuals, content and songs को ऑडियंस ने थम्सअप दे दिया है।।

अब देखते हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में कितना आगे रहती है।

Karthikeya 2 फिल्म के जरिए पापुलैरिटी हासिल करने वाले तमिल एक्टर निखिल सिद्धार्थ की फिल्म Spy रिलीज हो चुकी है।

निखिल का macho अवतार fans को crazy कर रहा है, जिसकी वजह से तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में इस रिलीज हुई फिल्म की टिकट प्राइस बढा दी गई है।

वैसे डायरेक्टर Garry BH की इस significant buzz create खरीदने वाली फिल्म ने ट्रेलर से ही तहलका मचाया था।

अगर टिकट्स की बात की जाए तो तेलंगाना में मल्टीप्लेक्स के लिए टिकट प्राइस है 295 और single स्क्रीन के लिए 175। वही आंध्र प्रदेश में मल्टीप्लेक्स के लिए rupees 177 प्राइस है,  और सिंगल स्क्रीन के लिए rupees 145।

वैसे निखिल के fans इस फिल्म को देखने के लिए अपने wallets तैयार रख चुके हैं। अब देखते हैं की इस की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कितनी मदद होती है।

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

DHOOM 4 , Facts,Shahrukh Khan,Salman Khan ,Katrina Kaif ,Abhishek Bachchan Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Dhoom-4

Pichli blog me humne padha ki kaise ek chor Louvre museum se Monalisa ki famous painting chura kar, sansani faila deta hai. Chori ke baad

Read More »
Krrish 4

Krrish 4

क्रिश 4 फिल्म में नहीं होगा वीएफएक्स का इस्तमाल और ऐसा खुद क्रिश फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन ने कहा था। राकेश जी चाहते हैं

Read More »

Balwaan 2

चडालवाड़ा उमेश चंद्र, आंध्र की history में सबसे reputed police officers में से एक थे।  पुलिस department में उन्हें ‘टाइगर’ कहकर बुलाया जाता था। उमेशचंद्र

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected