Dunki

ऐसे तो एक्टर शाहरुख खान किसी चीज के लिए जल्दी मना नहीं करते हैं और ना ही किसी चीज को लेकर बुरा मानते हैं या कोई जिद पकड़ते हैं। लेकिन फिल्म डंकी की कास्टिंग के वक्त डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने शाहरुख से कहा था कि, डंकी की कहानी हर एंगल से अलग होगी और उस हिसाब से शाहरुख को परफॉर्म भी करना होगा। शाहरुख ने साफ तौर पर पूछा था कि, “फिल्म में रोमांटिक सीन तो होंगे ना”? तो हिरानी ने जवाब देते हुए कहा था कि, फिल्म में रोमांटिक सीन ना के बराबर हैं और ये सुनते ही शाहरुख ने हिरानी से कहा था कि, “ये भला कैसे हो सकता है”। Audience के सामने मेरी एक रोमांटिक हीरो की image है और मैं इस image से ही जाना जाता हूं। फिर क्या था शाहरुख ने हिरानी से कहा था कि, कम से कम कुछ रोमांटिक सीन को डालने के लिए, बाद में हिरानी ने अपनी स्क्रिप्ट में काम किया। थोड़े बहुत बदलाव करके एक दो रोमांटिक सीन जोड़े गए, तब जाकर शाहरुख को शांति मिला था।

प्रोड्यूसर करण जौहर एक तीर से दो शिकार करना चाहते हैं फिल्म डंकी में क्योंकि एक तो फिल्म में उनके सबसे अच्छे दोस्त एक्टर शाहरुख खान हैं लिड रोल में दूसरे इंडिया के जाने माने डायरेक्टर राजकुमार हिरानी हैं। करण शुरू से चाहते थे कि, उन्हें कभी हिरानी के साथ काम करने का मौका मिला जो अब पूरा होता दिखाई दे रहा है, क्योंकि डंकी को प्रोड्यूस करने की जिम्मेदारी अब करण ने उठाई है। यहां तक कि अपनी दोस्ती को और मजबूत बनाने के लिए भी डंकी में काम करना चाहते है करण। करण से जब डंकी के बारे में पूछा गया था तो करण ने बताया था कि, वो बहुत एक्साइटेड हैं खासकर हिरानी के साथ काम करने के लिए क्योंकि हिरानी के साथ काम करना हर किसी की ख्वाहिश होती है। अब देखना ये है कि, हिरानी के साथ क्या करण एडजस्ट कर पाएंगे, एक फिल्म में क्योंकि करण और हिरानी एक दूसरे से काफी अलग हैं फिल्मों के मामले में।

जहां एक्टर शाहरुख खान हो, वाहा उनके फैंस ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता। फिल्म डंकी की शूटिंग से वापस आ रहे हैं शाहरुख को उनके फैंस ने ऐसे घेर लिया था मानो जैसे कोई सालो बाद वापस मुंबई आया हो। शाहरुख ने कहा था कि, वो हमेशा इन सब चीजों से हैरान तो होते ही हैं साथ ही साथ उन्हें बहुत खुशी होती है कि दिन पर दिन उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ता ही जा रह है। लेकिन सबसे ज्यादा ताज्जुब की बात तो ये हुआ था कि, एयरपोर्ट पर एसआरके के एक फैन ग्रुप भी वहां आए थे जिन्होनें एसआरके के लिए कुछ गिफ्ट लाया था। जब शाहरुख ने वो गिफ्ट देखा तो उस गिफ्ट बॉक्स में डंकी फिल्म का पोस्टर बना हुआ था, वो भी चावल के दानों से। जिसे देखकर एसआरके इमोशनल हो गए थे साथ ही साथ उन्होंने गिफ्ट की फोटो को अपनी सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया था और कहा था कि, audience का असली प्यार।

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Bhool Bhulaiya 3, Kartik Aaryan,Bollygrad Studioz ,bollygradstudioz.com

Bhool Bhulaiyaa 3

Japan ke Okinawa Island pe stith Nakagusuku(नकागुसुकु) hotel Japan ke most haunted place me shaamil hai. Iss hotel ki khaas baat yahi hai ki iska

Read More »
Adipurush

Adipurush

  ट्विटर पर एक पोस्टर वायरल हो रहा है जिसमें फिल्म आदिपुरुष के कैरेक्टर्स देखने मिल रहे हैं और इसके साथ यह कहा गया है

Read More »
Tiger 3 , Salman Khan, Emraan , Katrina, Bollygrad Studioz,bollygradstudioz.com

Tiger 3

Kahani ki shuruaat hoti hai Pakistan se, jahan hum Parmit Khanna ( Ranveer Shorey ) ko dekhte hai jo Pakistani army ke liye dry fruits

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected