War 2

फिल्म वॉर 2 के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने अपने इंटरव्यू में ये कहा था कि, वो जिसे भी कास्ट करेंगे फिल्म वॉर 2 में तो वो उन सभी को एक important रोल देंगे और फिल्म में सभी को हाइलाइट करेंगे। लेकिन जब बात कास्टिंग की आई तब आदित्य ने सबसे पहले अगर किसी को सपोर्टिंग एक्ट्रेस कि रोल के लिए चुना था तो वह अनुप्रिया गोयनका थी। अनुप्रिया की डिमांड दिन पर दिन बढ़ती जा रही है, जहां एक तरफ असुर वेब सीरीज में अनुप्रिया ने सभी का दिल जीता था वही वॉर फिल्म में वो एक रॉ एजेंट के रूप में भी audience को बहुत पसंद आई थी। और इस बात को ध्यान में रखते हुए आदित्य ने फैसला किया था कि वॉर 2 फिल्म में वो फिर से अनुप्रिया को कास्ट करेंगे ताकि audience उन्हें फिल्म में फिर से देखकर खुश हो जाएं। आदित्य फिल्म वॉर 2 में कोई भी कमी नहीं रहने देना चाहता है हर हाल में।

जहां एक तरफ फिल्म वॉर 2 में एक्टर की लीड रोल के लिए मेकर्स ने ऋतिक रोशन को चुना है तो वही विलेन के रोल के लिए उन्होंने जुनोइर एनटीआर को चुनना है। लेकिन अब ये खबर सामने आ रही थी कि ऋतिक और जूनियर एनटीआर ने मेकर्स से कहा था कि, वो फिल्म में तभी काम करेंगे जब उन दोनो को equal importance और equal स्क्रीन टाइमिंग दिया जाएगा। वॉर 2 फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हर हाल में हीरो की कैरेक्टर के लिए ऋतिक को कास्ट करना चाहते हैं, तो वही विलेन के रोल में जूनियर एनटीआर को और इसलिए उन्होंने इन दोनों की सारी शर्तें मान ली थी और आदित्य ने कहा था कि, फिल्म कि कोई भी सीन तब तक फाइनल नहीं होगी तब तक वो दोनों फाइनल नहीं करेंगे। मेकर्स से साथ-साथ अब कास्ट भी फिल्म में अपना बेस्ट देना चाहते हैं ताकि सबकी उम्मीदें पूरी हो सके और audience को भी फिल्म में कहीं से कोई भी कमी ना नजर आए।

मेकर्स ने ये अनाउंसमेंट कर दिया है कि वो फिल्म वॉर 2 में कियारा आडवाणी को लीड रोल के लिए कास्ट करेंगे वहीं कियारा की तरफ से अभी तक कोई भी जवाब या अनाउंसमेंट नहीं आया है। ऐसे में सभी को यही लग रहा है कि कियारा अभी वॉर 2 फिल्म को लेकर confirm नहीं हैं, क्योंकि वो अभी अपनी दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। जब कियारा से वॉर 2 फिल्म के बारे में पूछा गया था तो कियारा ने कोई जवाब नहीं दिया था और वो दूसरी बातों में बिजी हो गई थी। मेकर्स ने भी ये कह दिया था कि जब तक कियारा का कोई जवाब नहीं आएगा, वो भी कुछ confirm नहीं बोल सकते हैं। बाकी उनकी तरफ से ये कंफर्म है कि वो फिल्म में कियारा को ही कास्ट करेंगी लीड रोल के लिए, क्योंकि कियारा कि भी डिमांड बढ़ती जा रही है फिल्मों में । अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि अगर कियारा फिल्म को करने के लिए मन जाती है तो उन्हें क्या रोल दिया जाएगा फिल्म में।

Chandan Pandit

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

DUNKI

Dunki

फिल्म डंकी की शूटिंग अभी तक पूरी भी नहीं हुई है और उसकी पोस्टपोन की बातें अभी से होने लगी हैं। कुछ दिन पहले ही

Read More »
brahmastra 2

Brahmastra 2

Bhramastra   ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में देव, जल देव, वायु देव, अग्नि देव – यह देव कौन हैं जिन्होंने आखिर में ब्रह्मास्त्र को हासिल करके

Read More »

Dunki

Dunki, ये सिर्फ एक वर्ड नही बल्कि पिछले दो महीनों से इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा हैशटैग भी है, शाहरुख की इस साल की आखरी

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected