Satyaprem ki Katha

फिल्म सत्यप्रेम की कथा 29 जून को रिलीज हुई। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आए हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग की है। इस फिल्म में एक हटके love story दिखाई गई है, जिसे fans का अच्छा प्यार मिल रहा है।

वैसे इस फिल्म का बजट 50 से 60 करोड़ रुपये है और फिल्म ने दो दिनों में ही 15 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। वैसे अगर फीस की बात की जाए तो कार्तिक ने 25 करोड लिए है, तो वहीं कियारा ने 5 करोड़, और सुप्रिया पाठक ने 75 लाख।

वैसे कियारा आडवाणी बॉक्स ऑफिस पर consistently hit जा रही है। अगर उन की कुछ फिल्मों की बात की जाए जिसने पहले 3 दिनों में ही दमदार कमाई की है तो उसमें शामिल है, Kabir Singh – 70.83 करोड

M.S. Dhoni: The Untold Story – 66 करोड

Good Newwz – 64.99 करोड

Bhool Bhulaiyaa 2 – 55.96 करोड

JugJugg Jeeyo – 36.93 करोड

और अब SatyaPrem Ki Katha – 26.35 करो

वैसे 29 जून को रिलीज हुई है फिल्म ने संडे को भी अच्छा कलेक्शन किया है और उम्मीद है कि आगे जाकर भी यह कमाल करेगी।

ईद के मौके पर यानी 29 जून को रिलीज हुई कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन के फिल्म SatyaPrem Ki Katha ने सब को इंप्रेस कर‌ दिया है।

पर सत्यप्रेम की कथा के theatres में आने से पहले, इसे हर दूसरी फिल्म की तरह सेंसर बोर्ड द्वारा स्कैन किया गया था और कुछ changes और कट्स की demand की गई थी।

सेंसर बोर्ड ने सत्यप्रेम की कथा के producers से फिल्म में total सात changes करने के लिए कहा था। जिसमें डायलॉग ‘घपा घप’ भी शामिल था। सेंसर बोर्ड ने इस word को म्यूट करने के लिए कहा था।

साथ‌ ही  ‘गुज्जू पटाखा’ गाने से ‘चेलियां’ शब्द को हटाना था और अब इसे बदलकर ‘राधे की सहेलियां’ कर दिया गया। फिल्म में ‘डर्टी माइंड’ शब्द को भी म्यूट कर दिया गया। वैसे कुछ डायलॉग्स को लेकर भी फटकारा गया था।

अब डायलॉग्स को लेकर कितनी खबरदारी लेनी पड़ती है यह तो आदिपुरुष का हाल देख कर सब‌ को समझ आ ही रहा है।

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Dabangg

Dabangg 4

2009 me Wanted ki सफलता को देख Arbaaz khan का अपने भाई Salman के साथ Dabangg बनाना, इतना अच्छा decision साबित होगा यह किसी ने

Read More »
Krrish 4

Krrish 4

जब फिल्म की डिमांड बढ़ती है तो फिल्म के साथ लोग या कई सारी ब्रांड अपना नाम जोड़ने के कोशिश में लग जाती है और

Read More »
dunki

Dunki

दरअसल तापसी पन्नू ने अपनी फिल्म “शब्बास मिठ्ठू” के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को लेकर कहा था कि, जब

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected