War 2

फिल्म वॉर की success के बाद फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद और एक्टर ऋतिक रोशन को एक इंटरव्यू के लिए बुलाया गया था और उस इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने साफ तौर पर कहा था कि, वो अब ऋतिक की कामों से obsessed हो चूकेउ है। उन्हें ऋतिक की काम करने का तरीका बहुत पसंद है और सच में ऋतिक बिल्कुल गिरगिट की तरह हैं क्योंकि उन्हें जो भी किरदार दिया जाता है वह उसमें ढल जाते है। सिद्धार्थ ने ये भी कहा था कि, अगर कोई दूसरा डायरेक्टर भी ऋतिक के साथ काम करेगा तो वो भी ऋतिक के साथ काम करके पागल हो जाएगा। अब वॉर 2 को लेकर मेकर्स की तैयारी शुरू हो चुकी है, लेकिन इस बार फिल्म को सिद्धार्थ की जगह डायरेक्टर अयान मुखर्जी फिल्म वॉर 2 को डायरेक्ट करने वाले हैं। सिद्धार्थ ने कहा था कि, अगर वो फाइटर फिल्म बनाने में बिजी नहीं होते तो वो जरूर वॉर 2 पर काम करते खैर कोई बात नहीं उन्हें अयान पर पूरा भरोसा है।

एक्टर टाइगर श्रॉफ दिल के बहुत साफ हैं और ऐसा खुद audience और उनकी दोस्तों का कहना है। लेकिन फिल्म वॉर के एक इंटरव्यू में टाइगर ने कहा था कि, वॉर के दौरन वो एक मजदूर की तरह काम करते थे क्योंकि फिल्म में जितने भी लोग कास्ट किए थे वो सभी के सभी स्पाई यूनिवर्स कि दुनिया को experienced कर चूकें थे लेकिन अगर किसी को सबसे ज्यादा मेहनत करनी पड़ी थी वो भी मजदूर की तरह तो वो खुद टाइगर थे। टाइगर की बातें सुन कर सच में यहीं लग रहा था कि, टाइगर सच में बिल्कुल नये एक्टर थे वॉर के लिए । लेकिन अब टाइगर भी एक experienced एक्टर बन चुके है स्पाई यूनिवर्स की दुनिया की। अब देखना ये है कि फिल्म वॉर 2 में टाइगर कि कैरेक्टर को कितनी important और खतरनाक तरीके से दिखते हैं क्योंकि टाइगर कि कैरेक्टर की भी बहुत तारीफ कि गई थी वॉर में और अब बारी है वॉर 2 में उन्हें देखने की।

वॉर फिल्म के लिए जब एक्टर टाइगर श्रॉफ को confirm किया गया था तो उन्हें ये नहीं बताया गया था कि, उनके साथ फिल्म में एक्टर ऋतिक रोशन भी नजर आने वाले थे। शूटिंग डेट फाइनल हो गई थी और जब शुरू हुई तब सेट पर टाइगर ने ऋतिक को आते देखा तो उन्हें समझ नहीं आया कि ऋतिक वाह क्यों आए थे लेकिन जब ऋतिक को भी डायलॉग कि पेपर दि गई थी तब टाइगर को पता चला कि ऋतिक भी उनके साथ फिल्म मैं है और ऋतिक ने ही मेकर्स को suggestion दिया था कि उन्हें टाइगर को कास्ट करना चाहिए, इतना सुनते ही टाइगर चौक गए थे, उन्हें बहुत खुशी हुई थी ये जानकर की उन्हें ऋतिक जैसे सुपरस्टार के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। अब तो वॉर 2 में टाइगर को दो सुपरस्टार के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिलेगा जिसमें एक ऋतिक तो होंगे ही और दूसरे होंगे साउथ के एक्टर जुनोइर एनटीआर वो भी एक विलन के रूप में।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Welcome to the Jungle

हमारी फिल्म इंडस्ट्री की one of the best cult comedy series का तीसरा पार्ट आने वाले साल के दिसंबर में आने वाला है, जिसके लिए

Read More »
DHOOM 4 , Facts,Shahrukh Khan,Salman Khan ,Katrina Kaif ,Abhishek Bachchan Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Dhoom-4

Pichli blog me humne dekha ki kaise John Dillinger ko pakadne aaye officer Rufus aur Henry, Dillinger ke aadmi Homer ke shikaar ban jaate hai.

Read More »
Jawan

Jawan

South actress Nayanthara, अब जल्द ही Bollywood के बादशाह, यानी की SRK के साथ film Jawaan में नज़र आएँगी. हाल ही में Nayanthara की एक

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected