War 2

अगर बात हो इंडिया के बेस्ट डांसर की तो इसमे एक्टर ऋतिक रोशन का नाम भी मौजुद है, लेकिन आप क्या जानते हैं कि ऋतिक ने किसी की डांस मूव चोरी की थी और वो भी अपनी जूनियर एक्टर की। फिल्म वॉर की प्रमोशन के लिए जब ऋतिक एक मीटिंग के लिए गए थे तो वाहा मौजुद एक रिपोटर ने ऋतिक से पूछा था कि, सर आप इतने अच्छे डांसर हो तो फिल्म में कोरियोग्राफर की जरूरत क्या थी ? ऋतिक ने जवाब देते हुए कहा था कि, उन्हें कोरियोग्राफर की जरूरत थी ताकि कोई भी डांस मूव गलत ना लगे और रही बात डांस मूव कि तो उन्होंने एक्टर टाइगर श्रॉफ की एक डांस मूव छोरी की थी वो भी उन्हें बिना बताए और आज तक टाइगर को ये बात पता नहीं थी लेकिन अब इस इंटरव्यू के बाद टाइगर को ये बात पता चल जाएगी।‌ अब फिल्म वॉर 2 की तैयारी शुरू हो चुकी है और इस बार किसी कि कॉपी नहीं करेंगे ऋतिक‌ ।

एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका सारे फिल्म मेकर्स की पहेली पसंद बनती जा रही हैं वो भी supporting एक्ट्रेस कि कैरेक्टर के लिए। फिल्म वॉर में अनुप्रिया का काम देखकर audience तो उनके दीवाने हुए ही थे साथ ही फिल्म मेकर्स को भी अनुप्रिया की एक्टिंग काफी पसंद आई थी। एक इंटरव्यू में अनुप्रिया ने अपनी एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा था कि, उनकी जो पहली सीन थी एक्टर ऋतिक रोशन के साथ, वो कभी नहीं भूल सकती और वो उस सीन को आज भी याद करके हंसने लगती है। अनुप्रिया ने बताया था कि, उस सीन में उनके साथ ये हुआ था कि उन्हें और ऋतिक को हेलिकॉप्टर से नीचे खुदना था और ऋतिक ने मजाक मजाक में अनुप्रिया से पूछा था कि, क्या तुम्हें उड़ना आता है जिसका जवाब अनुप्रिया ने ना में दिया था। फिर क्या था ऋतिक ने अनुप्रिया को पैरासूट पहनाकर उन्हें धक्का देते हुए कहा था जाओ उडो। अनुप्रिया की इस एक्टिंग स्किल को देखते हुए मेकर्स उन्हें भी फिल्म वॉर 2 में कास्ट कर सकते हैं।

फिल्म वॉर की success के बाद अगर कोई जबसे ज्यादा खुश था तो वह एक्टर टाइगर श्रॉफ थे। टाइगर फिल्म की success से इतने खुश थे कि, एक इंटरव्यू में वो सभी के सामने भांगड़ा करने लग गए थे और उन्हें देखकर एक्टर ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस वाणी कपूर भी खुद को नहीं रोक पाई थीं। जहां सभी वॉर से रिलेटेड चीजों को सोचकर खुश हो रहे थे, वही फिल्म वॉर 2 आएगी ये अनाउंसमेंट करके मेकर्स ने audience को डबल खुश कर दिया था । बाद में audience को चौंकाने वाली खबरें भी दि गई थीं, जिसमें से एक ये थी कि वॉर 2 को डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की जगह डायरेक्टर अयान मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे और दूसरी ये कि वाणी को एक्ट्रेस कियारा आडवाणी से रिप्लेस कर दिया गया है। फिर भी audience बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं फिल्म को लेकर और इस बार उनकी उम्मीदें डबल हैं वॉर 2 से क्योंकि audience के हिसाब से कुछ-कुछ कमियां रह गई थी फिल्म वॉर में।

Chandan Pandit

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

DHOOM 4

Dhoom 4

दो दोस्त Professional Make Up Artist के पास जाते है और कहते है,” हमें हमारा Look change कराना है। बिल्कुल अलग!” और जब make up

Read More »
DUNKI

Dunki

फिल्म डंकी की शूटिंग लग भाग पूरी हो चुकी है और अब बारी है फिल्म के क्लाइमेक्स सीन को शूट करने की जो अंडरवाटर शूट

Read More »
Mr. India

Mr India 2

मिस्टर इंडिया फिल्म का हर सीन यादगार था यहां तक ​​इसके गाने भी। मिस्टर इंडिया फिल्म के सारे के सारे गाने हिट सबित हुए थे

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected