Krrish 4

 

 

आख़िरकार फ़िल्मों की दुनिया में अपनी फ़िल्म को best दिखाने की वॉर शुरू हो चुकी है और इस वॉर में अब क्रिश फ्रैंचाइज़ी भी शामिल हो चुकी है। अब अपनी फिल्म को बेहतरीन दिखाने के लिए डायरेक्टर राकेश रोशन किसी भी हद तक जा सकते हैं और फिल्म क्रिश 4 को एक सुपर ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने के लिए वो कुछ भी कर सकते हैं। सुनने में आया था कि, राकेश जी क्रिश को टाइम ट्रैवल करवाएंगे ताकि वो समय में पीछे जाकर अपने पिताजी को जिंदा कर सकें या जादू को वापस बुलाने का तारिका अपने पिता से यानी रोहित मेहरा से जान सकें। फिल्म क्रिश 4 रिलीज हो या ना हो लेकिन अगर ऐसे में फिल्म की सारी खबरें बाहर आती रहेंगी तो मेकर्स फिल्म में दिखाएंगे क्या? राकेश जी भी कुछ नहीं कर सकते हैं क्योंकि उन्होंने स्क्रिप्ट तो पूरी कर लिया है, लेकिन उस स्क्रिप्ट पर परफॉर्म करने के लिए कास्ट भी तो चाहिए जिसका सिलेक्शन अभी तक नहीं हुआ है।

जहां एक तरफ फिल्म क्रिश 4 में एक्टर ऋतिक रोशन का होना जरूरी है तो वही अब विलेन के कैरेक्टर के लिए एक्टर विवेक ओबेरॉय का होना भी उतना ही जरूरी है, और हो भी क्यों ना।भाई साहब मरते वक्त एक typical विलेन की तरह बोलते हुए मरे थे कि, “मैं वापस आऊंगा” । तो जहां क्रिश अगर टाइम ट्रेवल कर पाएगा तो वही काल भी तो टाइम ट्रेवल कर सकता है ना। सुनने में तो ये आया है कि, काल का इतिहास जानने के लिए काल को भी जिंदा करना जरूरी होगा ताकि क्रिश काल का अतीत और वर्तमान दोनों बर्बाद कर सके। राइटर राकेश रोशन इस बार अलग ही कहानी से audience को impress करने की चक्कर में हैं । फिल्म की हाइप बनी रही उसके लिए उन्होंने अपनी तरफ से एक बड़ा बयान भी दे दिया था और कहा था कि, “कब किसका पुनर्जन्म हो जाए ये कोई भी नहीं बता सकता “। तो यहां से audience की curiosity का आगाज़ होता है। अब जाहिर सी बात है क्रिश अपने पिताजी का पुनर्जन्म तो नहीं करवाएगा, तो ऐसे में बच्चा काल जिसका पुनर्जन्म दिखाया जा सकता है।

अगर बात पुनर्जन्म की हो रही है तो हम ये कैसे भूल सकते हैं कि, फिल्म में एक्ट्रेस रेखा जी भी थीं जो अचानक क्रिश फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में गायब थीं। एक्टर ऋतिक रोशन ने तो खुल कर चौड़े में बताया था कि, “अब जादू को वापस लाने का समय आ गया है”। कहीं ऐसा तो नहीं कि रेखा जी तो जादू को वापस लेकर आएंगी, क्योंकि एक रेखा जी और रोहित मेहरा ही थे जो जादू के बारे में अच्छे से जानते थे। तो ऐसा भी हो सकता है मेकर्स की फिल्म की हाइप के लिए दिग्गज एक्ट्रेस रेखा जी का इस्तमाल करे। अब जो भी हो क्रिश 4 की कहानी, audience को इतना इंतजार करवाना वो भी तो सही नहीं है ना। Audience तो आज भी यहीं उम्मीद में है कि, क्रिश फ्रेंचाइजी वाले क्रिश 4 की announcement जल्द से जल्द कर दें।

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

War 2

War 2

वॉर 2 फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी फिल्म के कुछ सीन को क्रिएट कर चुके है, और अंदर से ये खबर आई थी कि अयान

Read More »
War 2 ,It is sequel of War. War 2 stars Hrithik Roshan and Tiger Shroff Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

War-2

Film WAR me jis tarah se RAW agent Khalid ke pita Major Abdul Rahmani desh ko dhokha dekar dushmano se mil jaate hai, kuch ussi

Read More »
Brahmastra 2

Brahmastra 2

Brahmastra 2   Question Kya brahmastra 2 main dikhenge young Shahrukh Khan? Kya Hogi brahmastra 2 ki story?   देखो, ब्रह्मास्त्र मूवी जब से रिलीज

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected