Animal

फिल्म एनिमल के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि, वो audience को अब बताएंगे कि असली violence का मतलब आखिरकार होता क्या है। संदीप एक्शन फिल्म के लिए बिल्कुल एक्साइटेड हैं क्योंकि उन्होंने अपनी पिछली फिल्म कबीर सिंह से audience को तो चौकाया ही था एक्टर शाहिद कपूर कि कैरेक्टर से जो बिल्कुल उनकी opposite थी, और अब संदीप वही चीज करने जा रहे हैं एक्टर रणबीर कपूर के साथ। यहां तक कि रणबीर ने भी यहीं कहा था कि, “जितने एक्शन सीन्स उन्होंने एनिमल में शूट किए थे उतने आज तक उन्होंने अपनी किसी भी दूसरी फिल्म में नहीं किए थे” । संदीप ने ये दावा किया है कि, फिल्म में इस्तेमाल किए गए हर एक एक्शन सीन बिल्कुल अलग है बाकी की फिल्मों से और जब audience उन सीन्स को थिएटर में देखेंगे तो उनकी रूह कप जाएगी और वो उतना ही एन्जॉय भी कर पाएंगे। अगर संदीप का ये दावा सही साबित हुआ तो एनिमल फिल्म एक अलग ही रिकॉर्ड बनाएगी।

कुछ दिन पहले एक्टर बॉबी देओल ने अपनी एक वीडियो पोस्ट की थी, अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर और उन्होंने वहां लिखा था कि, “बस तैयारी चल रही है किसी को टक्कर देने की”। आज बॉबी को देखकर ये कोई भी बोल नहीं सकता है कि, वो 55 साल के हो चुके हैं। अपनी body को जब उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पर दिखाया था तो उनके चाहने वालों ने उनसे पूछा भी था कि, सर इतनी तैयारी किनके लिए कर रहे हैं आप ? तो बॉबी ने जवाब देते हुए कहा था कि, वो audience के लिए एक सरप्राइज़ की तैयारी कर रहे हैं और उन्हें ये पूरा यकीन है कि, audience को उनकी सरप्राइज जरूर पसंद आएगी। इस पोस्ट के कुछ दिन बाद, audience को बॉबी की सरप्राइज के बारे में पता चल गया था और वो सरप्राइज थी एनिमल फिल्म में उनके विलन कि कैरेक्टर की। बाद में खुद बॉबी ने ये कहा था कि, उन्होंने ये बॉडी एनिमल फिल्म के लिए बनाई है।

फिल्म संजू में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले एक्टर रणबीर कपूर ने डायरेक्टर राजकुमार हिरानी को thank you कहा था क्योंकि उन्होंने रणबीर को संजू में कास्ट किया था और आज उनकी वजह से रणबीर को फिल्म एनिमल कि कुछ सीन को शूट करने में कोई दिक्कत नहीं आई थी। रणबीर ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि, एनिमल में रणबीर ने सारे सीन्स में smoking करते नजर आने वाले हैं, और संजू के वक्त भी वो स्मोकिंग वाले सीन्स को शूट कर चुके थे जिस वजह से उन्हें इस सीन को एनिमल में शूट करते वक्त कोई दिक्कत नहीं आई थी। रणबीर अपनी हर फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा सीरियस हो जाते हैं और कोशिश करते हैं कि वो अपनी 100% फिल्म में दे सके फिर चाहे उन्हें जो भी करना पड़े। अब तो जो भी है वो audience के हाथ में है अगर audience को रणबीर की ये गैंगस्टर वाली कैरेक्टर पसंद आई तो एनिमल एक blockbuster फिल्म बनेगी ।

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Krrish 4

Krrish 4

क्रिश 3 फिल्म को लेकर audience की बीच इतनी डिमांड बढ़ गई थी कि, मेकर्स क्रिश 3 फिल्म में कोई रिस्क नहीं ले सकते थे।

Read More »
Pathaan, Shah Rukh Khan, Deepika Padukone, John Abraham, Dimple Kapadia,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Pathaan

Research and Analysis Wing (RAW) को मामला समझ आने लगा था। जिसकी वजह से अब RAW ने सभी double Agent suspects पर निगरानी रखनी शुरू

Read More »
brahmastra 2

Brahmastra 2

फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कि क्लिप देखने के बाद audience को तो एक बात समझ आ गया है कि, फिल्म में शिवा की

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected