Dabangg 4

सभी को यहीं लगता है कि एक्टर सलमान खान एक serious एक्टर हैं जो अपनी फिल्म को लेकर हमेशा serious ही रहते हैं, लेकिन अगर फिल्म के क्रू मेंबर्स या कास्ट से पूछा जाए तो सलमान बिल्कुल एक नटखट बच्चे की तरह हैं जो हर वक्त मस्ती करते ही रहते हैं । जब दबंग फिल्म की शूटिंग हो रही थी तब अगर सेट पर किसी ने सभी को सबसे ज्यादा परेशान किया था तो वो सलमान थे, लेकिन कभी भी सलमान ने काम के वक्त किसी को परेशान नहीं किया था। यहां तक कि एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जब दबंग से अपनी डेब्यू करने जा रही थी तो सलमान उन्हें सेट पर डराते थे और कहते थे अच्छे से एक्टिंग करने। लेकिन दबंग 3 की परफॉर्मेंस के बाद से मानो सलमान बादल से गए हो क्योंकि अब वो अपनी फिल्म को लेकर काफी सीरियस है और ऐसा भी हो सकता है कि इस बार उनकी कैरेक्टर को सीरियस लुक में दिखाया जाए।

एक्टर सलमान खान की एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा अपने एक्स देवर सलमान को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं। मलाइका को लगता है कि, सलमान हमेशा उनके करियर के पीछे पड़े रहते हैं फिर वो चाहें किसी फिल्म में आइटम गर्ल के रूप में काम करने को लेकर हों या किसी फिल्म को प्रोड्यूस करने को लेकर हों। एक इंटरव्यू में मलाइका ने सलमान को दांतों वाला हांथी तक कह दिया था, क्योंकि सलमान हैं कुछ और लेकिन audience को दिखाते हैं कुछ और। एक अवार्ड शो में जब मलाइका से पूछा गया था कि, उन्हें सलमान की भाभी होने का काफी फ़ायदा होता है ना ? जिस पर मलाइका ने जवाब देते हुए कहा था कि, “अगर उन्हें सलमान की भाभी होने का फ़ायदा होता तो आज हर आइटम सॉन्ग को मलाइका परफॉर्म करती” लेकिन मलाइका एक सेल्फ मेड एक्ट्रेस हैं और आज तक इन्होनें जो भी किया है अपनी बलबूते पर किया है। अब देखना ये है कि, मेकर्स मलाइका कि इस बयान के बाद दबंग 4 में कास्ट करते हैं या नहीं ।

पटना के रहने वाले supporting एक्टर राम सुजान सिंह ने एक्टर सलमान खान को हीरा कहा था, वो भी इसलिए क्योंकि सलमान ने जब सुजान को ज़मीन कर लंच करते हुए देखा था तो उन्होंने सुजान जी से कहा था, “आज से आप मेरे साथ मेरे कमरे में खाना खाया करेंगे”। फिल्म दबंग में चौबे जी का किरदार निभाने वाले राम सुजान जी ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि, सलमान जैसा एक्टर बहुत कम ही देखने को मिलता है जो जमीन से जुड़े होते हैं, जिनमें कोई एटीट्यूड नहीं होता है। सलमान को अक्सर देखा गया है वो हर किसी की इज्जत करते हैं, फिर चाहे सलमान से छोटे हों या बड़े। इसलिए जब सलमान ने डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया की स्क्रिप्ट को रिजेक्ट किया था तब उन्होंने प्यार से तिग्मांशु को समझा था और कहा था कि, “सर आप अपनी बेस्ट दो बाकी शूटिंग के दौरन फिल्म में बेस्ट देने की जिम्मेदारी हमारी होगी”, बस ये सुनकर तिग्मांशु और भी ज्यादा कॉन्फिडेंट हो गए।

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

1920

1920: Horrors of the Heart

शुक्रवार 23 जून को रिलीज हुई फिल्म 1920: Horrors of the Heart ने बिना किसी मार्केटिंग और प्रमोशन के बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन

Read More »

Gadar 2

Yudh mein nukasaan dono taraf se hota hai lekin jab jab war India aur Pakistan ke bich hoti hai wo ek alag level par hi

Read More »

Black Tiger

Desh ke liye mar mitna har kisi ke bas ki baat nhi hoti hai wo bhi khaas karke spy agent ke roop mein, jab har

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected