Mission: Impossible – Dead Reckoning Part

Hollywood Actor Tom Cruise की फिल्म Mission Impossible 7 मतलब Mission: Impossible – Dead Reckoning Part One 12 जुलाई को रिलीज हो गई। इसके साथ साथ हॉलीवुड की दुनिया में एक और फिल्म रिलीज होने वाली है वो भी 21 तारीख को जिसका नाम है Oppenheimer।

वैसे टॉम की फिल्म मिशन इंपॉसिबल 7 ने दूसरे ही दिन 9 से 10 करोड़ की कमाई की है और ऐसी पूरी उम्मीद है कि फिल्म थर्सडे को भी 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई करेगी। अगर हम 2 दिन के बाद की कमाई को देखें तो 21.50-21.80 करोड की कमाई इंडियन बॉक्स ऑफिस पर हो चुकी है। Christopher McQuarrie के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म कामयाब हो चुकी है, ऊपर से टॉम के कूल action और अंदाज को भी ग्रीन सिग्नल मिल चुका है।

पर फिल्म Oppenheimer के लिए मिशन इंपॉसिबल 7 भी एक चैलेंज है। क्योंकि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में तगड़ी फिल्मों में रेस शुरू होती है। पर Oppenheimer के डायरेक्टर Christopher Nolan कहते हैं कि, हम challenges से डरते नहीं हैं बल्कि competition टक्कर की होनी चाहिए।

Director Christopher Nolan की फिल्म Oppenheimer को एक और चैलेंज है, वह भी एक ही दिन और वो‌ है Greta Gerwig की फिल्म बार्बी, यह दोनों फिल्में 21 जुलाई को एक साथ theatres में दस्तक देने वाली है।

वैसे दोनों फिल्मों के 20000 टिकट्स पहले ही खरीदे जा चुके हैं। दोनों फिल्मों का  anticipation देखकर मुकाबला काफी ज्यादा terrific लग रहा है।

वैसे इन दोनों फिल्मों को एक दूसरे का चैलेंज है ही,  पर इसके साथ-साथ टॉम क्रूज की फिल्म मिशन इंपॉसिबल 7 का भी बहुत बड़ा चैलेंज है क्योंकि यह फिल्म अगर संडे को 15 करोड़ से ज्यादा कमाई कर पाई, तो 100 करोड़ club की कंट्री तो पक्की है।

वैसे Oppenheimer लेकर यही कहा जा रहा है कि टिकट price ज्यादा होंगे तो शायद कलेक्शन में भी थोड़ी बहुत मदद हो सकती है।

वैसे क्रिस्टोफर की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्मों में, Inception, Batman Begins, The Dark Knight Rises, The Dark Knight, Interstellar और Dunkirk शामिल है और अब इसमें Oppenheimer को अपनी जगह बनाने की जरूरत है।

देखते हैं क्या होता है।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

The-Marvels

The Marvels

Secret Invasion की ending में आए twist की वजह से Nick Fury और Captain Marvel के बीच cold war बजी शुरू हो सकती है, कैसे?

Read More »
Fast X

Fast X

  19 मई 2023 को रिलीज हुई हॉलीवुड फास्ट एक्स बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में भी उतनी फास्ट है। जैसे कि फिल्म ने एक

Read More »
Transformers: Rise Of The Beasts

Transformers: Rise Of The Beasts

  हॉलीवुड की दुनिया में इस समर सीजन में एंटरटेन करने के लिए एक और फिल्म हाजिर होने वाली है जिसका नाम है Transformers: Rise

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected