Pushpa 2

फिल्म पुष्पा ने वो हाइप बना दिया था जिसकी जरूरत मेकर्स को थी उनकी फिल्म को लेकर ख़ासकर फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार को । अब बारी है पुष्पा 2 की लेकिन सुकुमार चाहते हैं कि, audience के बीच अब वो पुष्पा 2 को लेकर और भी ज्यादा हाइप बन सके । पहले तो उन्होंने फिल्म की advertisement के लिए लिया एक्टर अल्लू अर्जुन का सहारा लिया था और उनके जन्मदिन पर ये announcement करवा कर कि, साल 2023 के अंत में पुष्पा 2 रिलीज कर दी जाएगी । उसके कुछ दिन बाद audience को confuse करने और फिल्म की popularity बढ़ाने के लिए मेकर्स ने पुष्पा 2 की एक छोटी सी प्रोमो विडियो को भी रिलीज कर दिया गया था। मेकर्स का प्लान successful भी हुआ था क्योंकि वो जो चाहते थे, उन्हें फिल्म रिलीज होने से पहले वो मिल गया है । अब audience पहले से भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं पुष्पा 2 को देखने के लिए।

अब फिल्मो के मेकर्स के बीच सिर्फ अच्छी फिल्में बनाने की competition नहीं है बाल्की बॉक्स ऑफिस पर अच्छा perform करके दूसरे फिल्म के रिकॉर्ड को‌ तोड़ने की competition भी शुरू हो गई है। अब सभी को यही लग रहा है कि, फिल्म पुष्पा 2 आराम से 1000 करोड़ का कलेक्शन तो कर ही लेगी। अगर इसमें सबसे बड़ा हाथ किसी का होगा तो वो होंगे एक्टर अल्लू अर्जुन । पुष्पा फिल्म को बनाते वक्त मेकर्स ने फिल्म का बजट 250 करोड़ रखा था और फिल्म रिलीज होने के बाद टोटल 373 करोड़ का कलेक्शन किया था पुष्पा ने। अब सभी को ये लग रहा है कि, मेकर्स पुष्पा 2 को इस हिसाब से बनाएंगे जो उन्हें 1000 करोड़ का कलेक्शन आसानी से करके दे देगी। अब देखना ये है कि, क्या अल्लू अर्जुन लोगों के इस उम्मीद को पूरा कर पाते हैं या नहीं और क्या फिल्म सच में 1000 करोड़ का कलेक्शन कर पाएगी बॉक्स ऑफिस पर जैसा लोगों का कहना है फिल्म की popularity को देखते हुए।

कहा फिल्म पुष्पा 2 साल 2023 के दिसंबर में आने वाली थी लेकिन कुछ दिन पहले फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार ने ये announcement किया था कि, फिल्म अब साल 2024 में आएगी। जब सुकुमार से फिल्म को पोस्टपोन करने का कारण पूछा गया था तो उन्होंने सिर्फ यही कहा था कि, फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और अगर कुछ काम बाकी है तो वो काम ये है कि, फिल्म की कुछ सीन्स सुकुमार को पसंद नहीं आए थे जिसे उन्होंने फिर से शूट करने का फैसला किया है और तो और अभी फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम भी बाकी है, जिस वजह से उन्होंने फिल्म को पोस्टपोन करना पड़ा। कुछ लोगों को तो ऐसा लग रहा है कि, सुकुमार ये जान बुचकर कर रहे हैं ताकि फिल्म को अच्छी खासी हाइप मिल जाए और audience के बीच फिल्म को देखने की excitement और भी बढ़ जाए। अब देखना ये है कि मेकर्स audience के साथ कोई प्रैंक कर रहे हैं या फिर सच में फिल्म 2024 में रिलीज होगी।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Salaar

  तेलुगू सिनेमा कब से एक फिल्म को काफी मिस कर रहा है, जिसकी डेट पोस्टपोन हो चुकी है‌। और उस फिल्म का नाम है

Read More »
KGF 3, Yash, Sanjay Dutt, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

KGF 3

Mundra Port India ka sabse bada private commercial port hai. Yeh 1998 mein khula tha jisse pehle desh mein sirf 1 aur port tha, Port

Read More »

Jawan vs Salaar

Darling star प्रभास अब मार्केट में एक हॉट प्रॉपर्टी बन चुके हैं, जो हर किसी को चाहिए। और इसी तरह वह फिल्मों पर फिल्में करे

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected