Pushpa 2

पुष्पा का इंतज़ार तो हम सभी साल 2021 से कर है, और अब जब से पुष्पा के दो पोस्टर्स और इंट्रोडक्टरी वीडियो देखने के बाद ये excitement और पुष्पा के fans दसवें आसमान पर पहुंच गए है। साथ ही अब तक के जो सारे रिकॉर्ड्स बन रहे है, उन्हें पुष्पा 2024 में आते ही तोड़ने वाला है।

हाल ही में प्रभास की अपकमिंग फिल्म सालार का ट्रेलर रिलीज हुआ है, और उसे देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है की ये फिल्म ऑलरेडी सेट KGF 2, Leo और जेलर जैसी साउथ मूवीस के रिकॉर्ड्स ब्रेक करने वाली है, इसलिए सलार, पुष्पा 2 के लिए बड़ी competitor होगी, और पोस्डिबिलिटी ये भी है की सलार की तरह ही पुष्पा 2 को भी A Certificate दिया जाए, जा की पुष्पा को UA Certified किया गया था क्योंकि अब तक आया टीजर देखकर तो यही लग रहा है की पुष्पा 2 में काफी खून खराबा होगा और इंटेंस एक्शन और टफ लैग्वेज भी वजह से भी A Certificate दिया जाता है। साथ ही हाल ही में आई संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल, जो इस वक्त box office पर नए नए मुकाम हासिल कर रही है, उसमें दिखे इंटेंस एक्शन के बाद वांगा साहब ने सबको एक बात तो दिखा ही दी की भले ही फिल्म के एडल्ट सर्टिफिकेट मिले, पर एक्शन को सीमा पर करना सही है, भले ही एनिमल में दिखाए गए काफी सारे concepts ऐसे है, जिनकी वजह से film को काफी क्रिटिसिजम मिल रहा है, लेकिन इसका एक्शन और म्यूजिक अच्छा है, और ऐसे एक्शन की ही उम्मीद हम पुष्पा 2 से भी करते है।

साथ ही पुष्पा 2 की एक ऐसी फैन थ्योरी भी वायरल हो रही है, जिसका ट्विस्ट, Fast X के ट्विस्ट से भी ज़्यादा खतरनाक है, जिसके हिसाब से पुष्पा एंड में अंडर कवर एजेंट निकलता है, जो ये सब इसलिए कर रहा था की लाल चंदन की स्मगलिंग की जड़ तक पहुंच सके, लेकिन जब वो ये देखता है की इसमें कितनी कमाई है, वो ललचा जाता है, और अपने रूल के सपने देखने लगता है, और पुलिस वालों से गदारी कर बैठता है। कहीं ये कहा जा रहा है की पुष्पा के लिए अपनी जान तक दे देने वाला केशवा, अंडर कवर एजेंट है, तो कही तो ये ही अंदाजा लगाया जा रहा है की पुष्पा खुद एक स्पाई है, अब इनमें से कौनसी थ्योरी सही साबित होती है, ये तो आने वाला वक्त ही बताने वाला है।

तो आपको इन में से कौनसी थ्योरी ज़्यादा लॉजिकल लगती है? और आप कौनसी mass action film के लिए है सबसे ज़्यादा एक्साइटेड? ये हमें कॉमेंट्स में ज़रूर बताएं।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Pushpa 2

Punjab mein nashe ka case aana bahut aam baat hai lekin wahi agar uss chiz ki smuggling ho toh waha ke police waalo ki neende

Read More »

Bahubali 3

प्रभास और बाहुबली fans का राजामौली से सिर्फ एक ही सवाल है, ‘कब आएगी बाहुबली 3’ और हर बार किसी भी interview में हमे सिर्फ

Read More »
Adipurush

Adipurush

ओम राउत की फिल्म ‘​आदिपुरुष’ लगातार चर्चा में बनी हुई है. प्रभास और कृति सेनन स्टारर यह फिल्म 16 जून को रिलीज होने वाली है.

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected