Jawan vs Salaar

Darling star प्रभास अब मार्केट में एक हॉट प्रॉपर्टी बन चुके हैं, जो हर किसी को चाहिए। और इसी तरह वह फिल्मों पर फिल्में करे जा रहे हैं। अब उनकी मोस्ट एंटीसिपेटेड फिल्म सालार काफी चर्चा में है, जिसका टीजर भी तहलका मचा चुका है। वैसे इस फिल्म ने रिकॉर्ड भी बना दिया है इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की हिस्ट्री में।

वह यह है कि इस फिल्म के ओटीटी राइट्स 200 करोड़ में बेचे गए हैं। वैसे अभी इसे लेकर कोई खास अनाउंसमेंट नहीं की गई है पर अमेजॉन प्राइम वीडियो ने सालार को अपने कब्जे में कर लिया है।

अब सालार को केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील Direct कर रहे हैं, तो सोचिए prabhas plus प्रशांत is equal to क्या होगा।

वैसे अगर सालार के साथ प्रभास चर्चा में है तो जवान की वजह से शाहरुख खान भी शोर मचा रहे हैं‌। अब इस फिल्म के प्रीव्यू ने तो धमाका किया है, पर अगर ओटीटी राइट्स की बात करेंगे, तो फिल्म के ओटीटी राइट्स 90 करोड में बेचे गए हैं, इसीलिए अब audience दोनों फिल्मों की comparison कर रहे हैं।

पर कंपैरिजन के साथ-साथ दोनों स्टार्स की तारीफ भी हो रही है।

वैसे जवान 7 सितंबर को रिलीज हो रही है तो वही सालार 28 सितंबर को, देखते हैं बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में कौन आगे रहता है।

खैर, फिल्म आदिपुरुष की वजह से प्रभास के आने वाले प्रोजेक्ट्स पर कोई असर नहीं होने वाला और ना ही उनके स्टारडम पर।

फिल्म सालार के pre-release business की बात करे, तो फिल्म को theatrical rights के लिए 500 करोड़ का फायदा होने वाला है, दो तेलुगू स्टेट्स से 200 करोड़ मिलने वाले हैं, वही बाकी डिलींग से 80 करोड़ यानी कि total 800 करोड़ से ज्यादा का फायदा होने वाला है। और हां, सैटेलाइट और म्यूजिक राइट्स के लिए 100 करोड़ तो है ही।

मतलब अब pre-release बिजनेस के मामले में भी prabhas सबके बाप बन चुके है।

अब शाहरुख खान कि फिल्म जवान का प्रीरिलीज बिजनेस कितना होता है यह देखना काफी ज्यादा दिलचस्प होगा, क्योंकी सलार जैसी जवान भी चर्चा में है।

तो आप तैयार है ना प्रभास की सलार देखने के लिए? क्योंकि इस बार होगा डबल ब्लास्ट। Don’t forget!

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

thalapathy 68

Thalapathy 68

एक्टर विजय थलापति ने confirm कर दिया है कि, वो फिल्मो की दुनिया को हमेशा के लिए छोड़कर politics में शामिल होने वाले है, लेकिन

Read More »

Master

Master के बारे में कहा जाता है की Vijay Sethupathi शुरुआत में फ़िल्म में antagonist का किरदार निभाने से मना कर रहे थे, लेकिन Lokesh

Read More »
Bahubali 3

Bahubali 3

बाहुबली फिल्म का हर सीन मेकर्स के लिए उतना ही जरूरी है जितना फिल्म के एक्टर्स और एक्ट्रेस। बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली चाहते

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected