Master

Film अगर successful हुई है, तो इसका जश्न मनाना तो बनता है. इसी बात को seriously लेकर Master के director Lokesh Kanagaraj, composer Anirudh Ravinchander और producer Jagadish के साथ Dubai चले गए, जहा पे उन्होंने अपनी film की सफलता का पूरा जश्न मनाया. Dubai trip के दौरान तीनों ने अपनी एक साथ photos भी क्लिक की और उसे अपने fans के साथ social media पे भी post किया. Film के co-producer Jagadish ने फोटो के साथ “Memories will last forever” का caption भी डाला था. Film makers की pic देख उनके fans इतने खुश हुए, की वो इसे repost भी करने लग गए. देखा जाए तो film corona के दौरान theatres में release होने के बावजूद भी पूरी Tamil industry पे rule करने में सफल रही. वही ऐसा इसीलिए भी हो पाया क्यूंकि Lokesh ने film को लेकर काफी अच्छी planning की थी, जो सच में काम आ गयी. उन्होंने जिस तरह से Vijay के stardom को film में इस्तेमाल किया वह सच में कमाल था.
Film के villain यानी की Vijay Sethupathi की life story, असल ज़िन्दगी में किसी हीरो से कम नहीं है. उन्होंने अपनी ज़िन्दगी में कई तरह के दिन देखे है. Sethupathi एक actor बनने से पहले Salesman, cashier, phone booth operator जैसी नौकरियां भी कर चुके है. Sethupathi की financial condition काफी खराब थी. वह कहते है की उन्होंने हर तरह का किरदार निभाया है, यहाँ तक की आज के ज़माने के इतने बड़े सुपरस्टार एक वक्त पे फिल्मों में काफी छोटा-मोटा role भी करते थे. हालांकि Vijay Sethupathi की एक बात अच्छी है की वह अपने आप को एक actor के तौर पे फ्री छोड़ चुके है. वह हर तरह के role play करने से कभी नहीं घबराते. वरना आज भी कई ऐसे सुपरस्टार है, जो dark या grey character play करने से हमेशा पीछे हटते है. Vijay sethupathi Master के अलावा Lokesh Kanagaraj की film Vikram में भी negative role निभा चुके है, और हर बार ही उनके किरदार की audience द्वारा तारीफ़ हुई है.
किसी भी film की success और failure audience ही decide करती है. ऐसा ही कुछ Master के दौरान भी हुआ, जब film को देखने के ठीक बाद audience सीधे social media पे अपने-अपने reviews डालने लग गयी. एक user ने लिखा “terrific! Terrific! Vijay और Sethupathi अपने best अंदाज़ में थे. यह फुल package film है और बहुत अच्छी है.” किसी दूसरे user ने लिखा “Master film Kaithi, Thupakki और Ghilli की तरह अब याद की जायेगी. यह Thalapathy के career की best film थी, और इस film के 3 घंटे का runtime भी fully justified था. यह industry को वापस से ज़िंदा करने के लिए perfect film है.” कई और users ने film की तारीफ़ में काफी कुछ कहा. किसी ने Thalapathy की तारीफ़ की, तो किसी ने Sethupathi की तो किसी ने दोनों की ही, कुल मिलाकर film सभी दर्शक को बहुत पसंद आयी है. शायद काफी सालों से industry में अच्छी फिल्मों का सूखा छाया था, जिसे Master ने आते ही ख़त्म कर दिया.
The End

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Leo

फिल्म लियो की हाइप इतनी बढ़ चुकी है कि, अब फिल्म की नाम को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के किंग शाहरुख खान की नाम जोड़ा जा

Read More »
Adipurush, Prabhas, Kriti Sanon, and Saif Ali Khan,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Adipurush

Aadipurush Thumbnail श्री ram जन्म बालकांड:-, बहुत समय पहले की बात है सरयू नदी के किनारे कोस्ला नाम का राज्य था जिसकी राजधानी अयोध्या थी,

Read More »
thalapathy 68

Thalapathy 68

एक्टर विजय थलापति ने सबसे ज्यादा फीस लेने का रिकॉर्ड तो बनाया ही है साथ ही साथ उनकी आने वाली फिल्म थलापति 68 ने भी

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected