BAAGHI 4

ऐसा लगता है की Tiger Shroff के fans उनकी नई film “Baaghi 4” के लिए बिलकुल भी excited नहीं है. एक fan ने Tiger को open letter लिखते हुए हाल ही में कहा की “हम लोग बहुत खुश थे जब आपने कहा की आप अपनी एक strong comeback करने जा रहे है. पर अब आप ‘Baaghi 4’ की hint दे रहे जो सारे Tigerian का दिल तोड़ रहा है.” यहाँ पर “Tigerian” से fan का मतलब था, वह लोग जो actor Tiger Shroff के supporters है. यह उनके fandom का नाम है. खैर बात fan के लिखें इस letter की करें तो सभी का यही मानना है की Tiger, Baaghi को कर अपने ही career को दांव पर लगा रहे है. Fans का कहना है की उन्हें अब Baaghi में कोई interest नहीं है. उनके लिए franchise की 3 फ़िल्में ही काफी थी, अब और नहीं. किसी और fan ने कहा “यह काफी दुख की बात है. मैं कहूंगा की यह आपकी बेवकूफी है, जो आप Baaghi 4 कर रहे है. आप Ganpath और “Bade miyan chote miyan” जैसी फिल्मों से जो भी reputation कमाएंगे, वह Baaghi 4 के करते ही डूब जायेगी. यह आपके career को degrade कर देगा”.

Tiger Shroff के fans का ऐसा मानना है की अगर वह Baaghi 4 के अलावा दूसरी फ़िल्में करेंगे, तो उनके career को एक रफ़्तार मिलने की उम्मीद है. वही अपने fans के बढ़ते concern को ध्यान में रखते हुए Tiger Shroff ने कहा “आप सभी के advice और concern के लिए मैं आपका धन्यवाद करता हूँ. आप सब ने जो भी कहा है मैं उन बातों का ध्यान रखूँगा. और आप चिंता मत करिये, मैं आपको निराश नहीं करूँगा.” पिछले साल ही जब Tiger के fans को “Baaghi 4” के बारे में पता चला था, तब ही उन्होंने Tiger से request किया था, की वह अब इस project का हिस्सा ना बने. वरना यह film और film के director Ahmed khan उनकी career खराब कर देंगे. Tiger Shroff के पास projects के नाम पर Ganpath और Bade Miyan Chote Miyan की sequel को छोड़ कर वही पुरानी Baaghi और Heropanti जैसी फ़िल्में है, जिनकी market value पहले से ही काफी खराब है. Tiger Shroff को लाख मना करने के बाद भी जब वह Baaghi का हिस्सा बने, तब उनके fans ने ही अब उनसे आशा छोड़ दी है.

Social Media पर Baaghi के director Ahmed Khan की काफी बुराई हो रही है. Fans Tiger के flop career का दोषी Ahmed khan को कहते है. लोगों का ऐसा मानना है की अगर Ahmed khan ने Baaghi की scripting इतने खराब तरीके से नहीं की होती, तो Tiger के career के बचने की फिर भी काफी chances थी. Tiger के fans ने तो social media पर “Boycott Ahmed” को trend कराना भी शुरू कर दिया है. Tiger के fans का कहना है की “या तो Ahmed Khan को Baaghi 4 से हटाओ, या फिर Tiger Shroff को इस project का हिस्सा मत बनाओ.” हालांकि देखा जाए तो Tiger Shroff अपनी मर्ज़ी से Baaghi 4 नहीं कर रहे है. असल में वह भी मजबूर है. Film के producer Sajid Nadiadwala ने Tiger Shroff की rights हासिल की है, जिस वजह से Tiger अभी contract period में है. जब भी कोई actor किसी contract को sign करता है, तो उसके बिना ख़तम हुए, वह उस film को नहीं छोड़ सकता है. हालांकि अजीब बात यहाँ यह है की Sajid Nadiadwala जिन्होंने Houseful जैसी फ़िल्में बनायीं है, वह भला Tiger से इतनी flop फ़िल्में क्यों करवा रहे?

Baaghi 4 की announcement को सुनते ही जहाँ Tiger के fans उदास नज़र आए, वही बाकी के लोगोंने social media पर इस film का काफी मज़ाक़ भी उड़ाया. लोगों का कहना है की “Baaghi में Girlfriend kidnap हुई, Baaghi 2 में Girlfriend की बेटी kidnap हुई, Baaghi 3 में बड़ा भाई kidnap हो गया, अब क्या baaghi 4 में writer kidnap होगा?” इस सवाल के जवाब में किसी और user ने कहा “Baaghi 4 में writer kidnap होगा और Baaghi 5, 6 और 7 में producer, director के साथ Tiger भी kidnap हो जाएगा.” Makers को audience के इस मज़ाक़ की depth को समझने की जरुरत है. अगर वह एक ही तरह की कहानी को audience के सामने रखेंगे तो film का मसाक बनना तो तय है. Baaghi 2 और 3 को तो Disha Patani और Sharddha Kapoor की fan following ने बचा ली, पर आने वाले समय में भी अगर ऐसा ही चलते रहा, तो दर्शकों को खुद इस franchise को बंद करवाने के लिए आगे आना होगा. Baaghi 4 के makers को अच्छे director की तलाश करनी शुरू कर देनी चाहिए, ताकि वह कोई अच्छी script लिख सके और film को अच्छा shape दे सके, क्यूंकि ऐसा Ahmed khan के रहते तो नहीं होने वाला है.

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Animal

Srk ने साल 2023 की धमाकेदार शुरुआत ‌कर‌ दी, और अब साल के आखिर में भी वह धमाका करने के लिए भी रेडी है। पर

Read More »
DON 3

Don 3

बात है 29 नवंबर 1970 की norway के एक छोटे से गांव में एक शख्स अपनी दो बेटियों के साथ burgeon valley में घूमने के

Read More »
Jawan

Jawan

Jawan के lead actor Shah Rukh Khan एक accident का शिकार हुए है जिस वजह से उन्हें Hospital ले जाया गया है. असल में Shah

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected