BAAGHI 4

सुनने में आया है की Tiger, Baaghi 4 में इस बार boxer की भूमिका निभाने वाले है. ऐसा लगता है जैसे Baaghi के makers को Tiger की upcoming Film Ganpath से inspiration मिली है, जिसमें भी Tiger एक boxer की भूमिका में नज़र आने वाले है. Film में female leads के लिए Megha Akash और Palak Lalwani जैसी actresses के नाम तय किये गए है. Megha Akash, Tamil और Telugu industry की जानी-मानी actress है, Megha ने साल 2019 में film “Satellite Shankar” से Hindi Cinema में debut किया था. दूसरी ओर बात Palak Lalwani की करें, तो Palak भी Tamil और Telugu industry की ही actress है, जो वहाँ की कई फिल्मों में नज़र आ चुकी है. Popularity की बात करें तो वैसे तो दोनों ही actress अपने मामले में एक दूसरे से कम नहीं है. हालांकि south industry के दर्शकों के सामने Palak Lalwani की popularity ज्यादा है. पर वही Megha ने क्यूंकि Hindi cinema में अपनी debut कर ली है, इस वजह से उन्हें Hindi cinema के दर्शकों का support पहले से ही हासिल है. देखना यही होगा की Baaghi 4 के makers इन दोनों actresses में से किसे prefer करते है.

Shraddha Kapoor Baaghi 4 के गाने में cameo करती नज़र आने वाली है. Shraddha इस बार film का हिस्सा नहीं होंगी, हालांकि makers भी उनकी popularity का सहारा लेने से चुके नहीं, और उन्होंने Shraddha को film के गाने में शामिल करवा ही लिया है. Film में Shraddha और Tiger की जोड़ी एक dance video में नज़र आएगी. पर इस गाने को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है. हो सकता है यह कोई item song हो. असल में Shraddha और Tiger की जोड़ी Bollywood में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी में से एक है. इसका कारण यह भी हो सकता है क्यूंकि Tiger ने काफी वक्त पहले ही यह कह दिया था, की Shraddha उनकी childhood crush है. वही आजकल की audience तो है ही emotional. उन्हें जहाँ किसी जोड़ी में “pure love” जैसा कुछ नज़र आता है, वह तुरंत उनपर fanpages बनाकर उन्हें support करने लगते है. Tiger और Shraddha के साथ भी कुछ ऐसा ही है. Baaghi 4 के makers ने काफी कोशिश की वह Shraddha और Tiger को वापस ला सके, लेकिन Shraddha अपने career को Baaghi जैसी फिल्मों से risk में नहीं डालना चाहती.

_______________________________________________________

Baaghi Franchise में Tiger Shroff की character evolution की बात करें, तो Tiger, Baaghi की तीनों ही instalment में Ronnie नाम के एक लड़के का किरदार निभा रहे है, जो एक brave और skilled fighter है. हालांकि हर film में कहानी के according Ronnie की motive बदली गयी है. Writers ने Tiger के character development और film की storyline पर कुछ ख़ास काम नहीं किया है. अगर किसी भी franchise की नई instalment आती है, तो लोग उसके protagonist से कुछ नए की उम्मीद करते है. यह बात सच है की franchise के साथ main hero की abilities और theme नहीं change होती है. पर कम से कम Baaghi के makers, Tiger के किरदार को emotional level पर जरूर develop कर सकते थे. इसके अलावा franchise की storyline काफी weak है. ऐसा लगता है जैसे Sajid Nadiadwala, Tiger Shroff को अपनी फिल्मों में एक hero के रूप में कम, और एक stunt performer के रूप में ज्यादा रखते है. क्यूंकि film में आपको हर वक्त Tiger martial arts के stunt ही दिखाते नज़र आते है. पूरी franchise बेकार VFX और Action Sequence पर based है. Baaghi 4 में अगर कहानी अलग नहीं हुई तो इसका भी हाल वही होगा, जो अबतक बाकी की instalments का होते आया है.

_______________________________________________________Film “Baaghi 2” के 4 साल पूरे होने पर actress Disha Patani ने अपने social media पर note share कर, कहा की “यह किरदार मेरे साथ हमेशा रहेगा.” Disha ने अपने share की इस note में, film को लेकर अपने emotions को express किया. Disha ने कहा “लग ही नहीं रहा की Baaghi 2 को आए हुए 4 साल हो गए. ऐसा लग रहा है जैसे यह film कल ही release हुई थी. Neha का किरदार मेरे दिल में हमेशा रहेगा और यह मेरे ज़िन्दगी से हमेशा जुड़ा रहेगा. इस किरदार को निभाने के लिए जिन emotions से मैं गुज़री हूँ, वह मेरे दिल और दिमाग में आज भी बसा है. Neha के emotions, sadness, प्यार, हर चीज़ में एक कमाल की intensity थी, शायद इसी कारण मैं इस किरदार को आज तक अपने दिमाग से निकाल नहीं पाई हूँ.” दूसरी ओर Tiger ने इस मौके पर कहा “4 साल उस film के नाम, जिसके, और जिसकी team के लिए मैं बहुत शुक्रगुज़ार हूँ.” Tiger Shroff एक बार फिर film Baaghi का हिस्सा बनने जा रहे है, यह इस franchise की चौथी instalment होगी. वैसे आपका क्या मानना है Tiger की जगह इस film को और कौन कर सकता है? हमें comment section में जरूर बताये.

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Dunki

बस अब कुछ ही दिनों के बाद शाहरूख खान की डंकी दस्तक देने वाली है बड़े पर्दे पर और हम सबकी नजरें टिकी हुई है

Read More »
OMG 2

OMG 2

पिछली बार कृष्ण कन्हैया बन कर भगवान धरती पर आए थे और कांजी लालजी मेहता की मदद की थी और इस बार वो महादेव का

Read More »
Dabangg 4

Dabangg 4

Shiv Vihar colony Delhi ki abb safe nahi hai. Kuch dino pehle yahan par khule mein choriyan shuru hui hain. Yeh teenagers ki ek gang

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected