Ganapath

जून में आयी reports के मुताबिक, Ganapath की final editing हो गयी है और अब film जल्द ही film release कर दी जाएगी. Ganapath में Tiger Shroff, Kriti Sanon और Amitabh Bacchan जैसे कलाकार नज़र आने वाले है. Kriti Sanon के fans, Ganapath का काफी ज्यादा इंतेज़ार कर रहे है, क्यूंकि इसी film से Kriti Bollywood में action star के रूप में debut करने जा रही है. Kriti ने इससे पहले ऐसे actions कभी perform नहीं किये थे जिस तरह से उन्होंने Ganapath में किया है. Film में Kriti ने Bike से लेकर aerial जैसी stunts की है. इसके अलावा Kriti ने असली Martial Artist से training भी ली है. Film में अबतक के best stunt artist को hire किया गया है, जो antagonist के background में, stunt perform करते नज़र आएंगे. Film के antagonist भी Russian और French Martial Artist है. Film में Tiger इन्हीं से भीड़ने वाले है. कहा जा रहा है की film की कहानी, Boxing match से जुड़ी है. असल में जिन्हें नहीं पता, उन्हें बताना चाहेंगे की Boxing भी एक तरह की martial art ही होती है, जिसमें अलग-अलग variations को शामिल किया जाता है.

Ganapath में Kriti Sanon का एक अलग अंदाज़ लोगों के सामने आएगा. इस film में Kriti “Jassi” नाम की brave और bold लड़की का character play कर रही है. Kriti का किरदार Hollywood की film Mad Max से inspired है. Mad Max, Hollywood की best action फिल्मों में से एक है. Ganapath के किरदार को भी उसी basis पर बनाया गया है. इसे लेकर Kriti कहती है की “आप मुझे एकदम नए look में देखेंगे. यह कुछ Mad-Maxish जैसा नज़र आएगा. आपको Ganapath की poster देखकर film की hint तो मिल ही गयी होगी. यह किरदार मेरा अब तक का सबसे wild, सबसे tough और अब तक का सबसे coolest किरदार है.” कुछ वक्त पहले Kriti ने इस बात का भी खुलासा किया, की वह film में कुछ ऐसे weapons का इस्तेमाल करने वाली है, जिसका इससे पहले किसी भी Indian film में इस्तेमाल नहीं हुआ है. सुनने में आया है की Ganapath में Tiger “Muay Thai(मुए थाई) technique का इस्तेमाल करने वाले है. यह एक तरह का Thai Boxing style है.

Ganapath को 150 करोड़ के budget में बनाया गया है. Film की कहानी Ganapath नाम के एक लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका Mumbai के Dharavi बस्ती में बचपन गुज़रा है. Ganapath अपने बस्ती और वहाँ के लोगों की रक्षा करने के लिए एक बड़े criminal से पंगा लेता है. कहानी के मुताबिक Ganapath एक ऐसी बस्ती में रह रहा है, जिसे एक बड़ा criminal चलाते आया है. वहाँ के लोग, वहा का हर बच्चा, उस criminal के चंगुल में फँसा है. Ganapath इसी criminal से लोगों को बचाता है. Film में Boxing का angle शामिल किया गया है. हालांकि Ganapath में अब इसे किस तरह से इस्तेमाल किया जाएगा. इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. दूसरी ओर Film में Amitabh Bacchan, Tiger के mentor बने है. शायद Amitabh Film की कहानी को narrate करते भी नज़र आएंगे. Director Vikas Bahl ने Ganapath को Hollywood जैसा बनाने का भी सोचा है. Film में कई तरह के actions style को शामिल किया गया है. देखना यही है की Ganapath अपने साथ और क्या नया लाती है .

Ganapath को इस साल dusherra के मौके पर release किया जाएगा. इससे यही पता चलता है की यह film, कही ना कही बुराई पर अच्छाई की जीत को दर्शाने वाली है. Ganapath की ज्यादातर shooting UK में की गयी है. Film की editing से लेकर बाकी काम इसी साल के जून में ख़तम किया गया है. जिसके बाद producer Jackky Bhagnani ने कहा की film अब अपने release के लिए तैयार है. इसके अलावा Tiger ने इसी साल Mumbai में भी shooting को अंजाम दिया है. सुनने में आया है की Ganapath Sci-Action-thriller होने वाली है. Film में CGI technique का भी बढ़-चढ़ कर इस्तेमाल किया गया है. कहा जा रहा है की film की shooting ख़त्म हो गयी है.अब Tiger कुछ song sequences को shoot करने वाले है. यह short period schedule होगा, जो शायद 3 से 4 दिन में ख़त्म हो जाएगा. इस गाने की shooting के ख़त्म होते ही, film की एक बार और editing की जायेगी, जिसमें बाकी scenes जोड़े जाएंगे. Final editing के बाद Film की trailer को लोगों के बीच release किया जाएगा. Reports के मुताबिक Ganapath की trailer इस महीने के आखिरी में या फिर August के शुरुआत में release कर दी जायेगी.

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

DON 3

Don 3

Joseph Stalin एक ऐसा तानाशाह था जिस का मानना था कि हर बात का solution केवल मौत है और बिना मौत की किसी बात का

Read More »

Judwaa 3

Jab baat judwe logo ki hoti hai tab hamare dimaag mein aksar ye baat aati hai ki Judwa hai toh saari chize same hongi, feelings

Read More »

Tiger vs Pathan

Opening scene की शुरुआत में हमारा देश खतरें में होता है, डिफेंस मिनिस्टर, प्राइम मिनिस्टर को जा कर ये सब बता ही रहे होते है,

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected