Heropanti-3

Heropanti 3 को लेकर film के producer Sajid Nadiadwala ने कोई खुलासा नहीं किया है. बस यही बताया गया है की film पर काम जारी है. Heropanti 3 में हो सकता है की इस बार, 1 के बदले 2 actress शामिल हो. Reports के मुताबिक Makers एक बार फिर Kriti Sanon को film में लाना चाहते है. क्या पता उनके opposite किसी और actress को ले आया जाए. हालांकि अभी तक इस बात को लेकर कुछ भी clear नहीं है. ऐसे में हम कुछ कह तो नहीं सकते, पर नयी actress की बात करें तो Khushi kapoor या Shanaya Kapoor को film में शामिल किया जा सकता है. असल में makers किसी ऐसे नए चेहरे की तलाश में है जिसे Tiger के opposite लाया जा सके. पर यह इस बात पर भी depend करता है की आखिर कौन actress film में second lead के तौर पर शामिल होने के लिए राज़ी होती है. कहानी की बात करें तो Heropanti 3 के makers चाहते है की film की कहानी, अपने साथ कई तरह के emotions को भी साथ लाये. असल में Heropanti 2, दर्शकों के सामने काफी फीकी पड़ गई थी. जिस वजह से makers इस बार कुछ नयी genre और कहानी के साथ experiment करना चाहते है.

वैसे अगर Heropanti 3 में दो actresses को साथ लाया जा रहा है, तो लोग नए के बदले उन actresses को देखने में ज्यादा interested होंगे, जिनकी stardom ज्यादा है. इनमें Kiara Advani, Disha Patani, Sara Ali Khan जैसी actresses शामिल है. Disha और Tiger Shroff ने पहले भी Baaghi Franchise में साथ काम किया है, और इन दोनों ही actors की chemistry भी लोगों को खूब पसंद आयी थी. Heropanti 3 में Disha, Kriti और Tiger के opposite एक strong contender हो सकती है. दूसरी ओर Sara Ali Khan है, जिन्हें वैसे भी Nadiadwala Tiger के साथ लाना चाहते है. Sara ने अपनी फिल्मों से काफी fan-following बनायीं है, जो उन्हें Heropanti 3 में, Kriti और Tiger के opposite एक अच्छी choice साबित करती है. बात Kiara की करें तो वह एक versatile actress है. उन्होंने Kabir Singh, Shershaah जैसी कई फिल्मों में कमाल की acting की है. क्या पता Kiara की stardom Heropanti 3 को भी successful बना दे? वही इनमें से किसी भी actress को अगर Heropanti 3 में Kriti और Tiger Shroff के opposite cast किया जाता है, तो यह बात तय है की film काफी strong बनेगी.

Heropanti 3 की कहानी Tiger Shroff को देख कर लिखी जायेगी, यह बात तो हम सभी जानते है. हालांकि सवाल यह है की आखिर Tiger, Heropanti 3 में किस तरह के किरदार को निभा सकते है. देखा जाए तो Tiger को उनकी कमाल की energy, action और martial arts skills के लिए जाना जाता है. वही Heropanti franchise भी Tiger को देखते हुए ही एक action franchise के रूप में बनायीं गयी है. Heropanti 3 में Tiger अगर Sports protagonist या फिर Dance-oriented roles करेंगे तो यह उनके career के लिए कुछ नया होगा. Heropanti 3 में Tiger, एक professional dancer का किरदार निभा सकते है, जो अपनी कमाल की energy और dance moves से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचता है. Tiger Shroff वैसे भी dance में माहिर है. ऐसे में जब उनकी action skills को dance का साथ मिलेगा, तो धमाल मचना तो तय है. यहाँ तक की “Dance-action” genre की फ़िल्में, Hollywood में भी अपना काफी नाम कमा रही है. इसमें “Step up” से लेकर “Honey”, “Street Dance” जैसी और भी कई Hollywood फ़िल्में है, जो dance और action की एक perfect blend है.

Tiger Shroff Starrer Heropanti 3 अगर सच में Dance-action genre पर based होती है. तो यह Hollywood की same genre की franchis, “Step Up” पर based हो सकती है. यह series Intense dance battle, powerful storyline और complicated choreography से भरी है. इस franchise की कहानी Tyler नाम के protagonist से शुरू होती है. Tyler talented तो है पर dance में उतना माहिर नहीं है. वही film की actress Nora, classically trained dancer है. कहानी इन दोनों किरदारों को साथ लाता है, जो different background से भले होते है, लेकिन dance उन्हें unite करता है. Film “Step up” की कहानी इन्हीं दो किरदारों के बारे में है, जो अपनी differences को दूर कर साथ आते है और एक prestigious dance competition को जीतते है. Heropanti 3 की कहानी Step Up पर based हो सकती है, जिसमें Tyler का किरदार Tiger निभाएंगे. वही Nora Kriti होंगी. Film में तीसरी cast Tiger की opponent हो सकती है. Heropanti 3 की यह कहानी काफी नए emotions को साथ लायेगी. देखा जाए तो Indian Audience ने dance genre की film “ABCD” को खूब पसंद किया था. ऐसे में हम यह जरूर कह सकते है, की अगर Heropanti 3 audience को content देती है तो इससे फर्क नहीं पड़ता की film किस genre की है, लोग उसे पसंद जरूर करेंगे.

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Animal

जब एक जानवर घायल होता है, तो उसके साथ पंगा नहीं ले‌ने का..। वह कभी भी पता चलने नहीं देता कि उसके निशाने पर कौन

Read More »
Singham 3 ,Directed by Rohit Shetty. , Ajay Devgn, Akshay Kumar, Deepika Padukone,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Singham 3

Police alag alag tarike se gunhegaaron se confession lene ki koshish karti hai. Aisa hi kiya tha 2007 mein People v. Smith ke case mein.

Read More »
Aashiqui 2

Aashiqui 3

जब आशिकी 2 फिल्म के बारे में शुरू हुई थी तो मेकर्स को समझ नहीं आ रहा था कि फिल्म के लिए किस डायरेक्टर को

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected