The Kerala Story

द केरला स्टोरी की वजह से करोड़ों लोगों की नजर में छा गई एक्ट्रेस अदा शर्मा का कोई जवाब ही नहीं है। वैसे अदा की अदाकारी और उनके पास जितना भी टैलेंट है, वह वो सोशल मीडिया के जरिए दिखाती रहती हैं। जैसे कि वह मराठी में काफी खूबसूरत कविताएं भी बनाती है।

इसी तरह सोशल मीडिया पर एक user ने अदा से पूछा कि,” ऐसी क्या चीज है जो आप नहीं कर सकती?” इस पर अदा ने यह कहा कि,” मैं अपनी जीभ(tongue) नाक तक टच नहीं कर सकती”।

अब आपने ऐसा टैलेंट और इसका डेमो भी देखा होगा, द कपिल शर्मा शो में, जब अनन्या पांडे वहां पर आई थी। उन्होंने जब अपनी जीभ को नाक तक टच किया, तब काफी लोगों ने उन्हें troll भी किया कि,”यह कैसा टैलेंट है”?। यहां तक कि कंगना रानाउत ने भी अनन्या को taunt मारा था।

कहीं लोग यह समझते हैं कि अदा ने भी ऐसा जवाब देते हुए अनन्या को taunt मारा होगा। पर कुछ भी कहीए, इंटरनेटवासियों ने अदा को ही सपोर्ट किया है क्योंकि उनकी जैसी outsider ने अनन्या जैसी नेपोकिड को फटकारा है।

बॉक्स ऑफिस पर कुछ ही दिनों में 100 करोड़ और 200 करोड़ की क्लब में एंट्री लेने वाली द केरला स्टोरी फिल्म रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। डायरेक्टर सुदीप्तो सेन और लीड एक्ट्रेस अदा शर्मा तो सबके छक्के छुड़ा रही है। फिल्म ने अभी तक 279 करोड़ कमाए हैं और इस फिल्म ने रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 जिसने वर्ल्ड वाइड 275 करोड़ की कमाई की वह भी हिंदी वर्जन में, उसे भी पीछे छोड़ दिया है। और अब अगला टारगेट है अक्षय कुमार की की ही दूसरी फिल्म मिशन मंगल, जिसने 287.18 करोड़ की कमाई की थी। वैसे अब जून में आदिपुरुष फिल्म रिलीज होने वाली है जिसमें प्रभास और Kriti सेनन दिखाई देने वाली हैं, तो इसके अलावा ऐसी कोई बिग बजट फिल्म नहीं है, जो इतनी ज्यादा कमाई कर सके। पर यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि द केरला स्टोरी आदि पुरुष को टक्कर देती है या उससे भी आगे निकल जाती है। यह बहुत ही इंटरेस्टिंग मामला है।

So Let’s wait for this!

 

 

 

 

Trupti

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Krrish 4

हमारे बॉलीवुड का पहला सुपर हीरो कृष एक बार फिर से लौट कर आ रहा है अपनी फिल्म कृष 4 के साथ, जिसमें इस बार

Read More »

Sooryavanshi 2

असीम अरुण (ASIM ARUN ) का जन्म 3 अक्टूबर 1970 को बदायूं में हुआ था। असीम अरुण के पिता श्री राम अरुण भी आईपीएस (IPS)

Read More »
Krrish 4

Krrish 4

लेट से ही सही आखिर क्रिश फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन ने सचाई बताया ही दी और वो सचाई ये है कि, उन्होंने फिल्म क्रिश

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected