Heropanti-3

क्या Heropanti 3 कभी Tiger Shroff के बिना बन सकती है? नहीं ना. हालांकि social media पर कुछ लोग ऐसी अफवाहें फैला रहे है की इस बार Heropanti 3, Tiger Shroff के बिना ही बनेगी. हम जानते है की ऐसी अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है. पर फिर भी क्या आपने कभी यह सोचा है, की Heropanti franchise को Tiger के अलावा और कौन actor कर सकता है? देखा जाए तो Bollywood industry में Varun Dhawan, Siddharth Malhotra, Kartik Aryan जैसे कई ऐसे actors है, जो Tiger Shroff के बदले Heropanti franchise में अपनी जगह बना सकते है. Varun Dhawan को उनकी energetic performances के लिए जाना जाता है. उन्होंने कई फिल्मों में यह साबित किया है की वह action packed फिल्मों को करने में माहिर है. दूसरी ओर Shershaah जैसी biopic करने वाले Siddharth, अपनी athletic physiques के लिए जाने जाते है उन्होंने “Ek Villain” और “Brothers” जैसी फिल्मों में अपनी कमाल की action skill दिखाई है, जो उन्हें Heropanti के लिए लायक़ बनाती है. Kartik को उनकी charming personality और flirty nature के लिए जाना जाता है. जो Heropanti जैसी Romance genre की franchise में नए flavour add करने का काम करेगी. वैसे तो Kartik ने अभी तक कोई action film नहीं की है, लेकिन Heropanti से वह इस genre को भी explore कर सकते है.

Heropanti 3 में Kriti Sanon के opposite Tara Sutaria भी film में cameo कर सकती है. जिस तरह से Baaghi 2 की actress Disha Patani ने, Baaghi 3 में किया था. इससे लोगों में film को लेकर anticipate होंगे. इसके अलावा Kriti और Tara को कभी भी साथ काम करते नहीं देखा गया है, जिस वजह से यह पहली बार होगा जब यह दोनों actresses साथ आएँगी. दूसरी ओर Kriti और Tara Sutaria का nature और acting style एक दूसरे से काफी अलग है. जिससे film हर तरह का माहौल create होने की पूरी chances है. अच्छा होगा की Heropanti 3 में Tara को item song के बदले, extended cameo के तौर पर एक किरदार मिले. इससे Tara को अपनी acting दिखाने का मौका मिलेगा. Heropanti 3 की plot पूरी तरह से Tiger, उनकी love लाइफ और action पर based है. ऐसे में film में दो actresses का होना काफी फायदेमंद साबित होगा. इससे lead actress पर ज्यादा दबाओ भी नहीं पड़ेगा और film के किरदारों में वेरिएशन होने के कारण, plot भी अच्छी form होगी. पर देखना यह है की Heropanti 3 के makers, Tara Sutaria को film में शामिल करने को लेकर क्या सोचते है, क्यूंकि देखा जाए तो Tara की फ़िल्में उतनी hit नहीं जा रही. इस वजह से Heropanti 3 पर भी बुरा असर पड़ सकता है.

________________________________________________

Heropanti और Heropanti 2 की actresses Kriti Sanon और Tara Sutariya दोनों ही Bollywood की talented actresses में से एक है. वैसे तो दोनों ही Heropanti franchise में काम कर चुकी है, लेकिन Tara Sutariya की फ़िल्में Kriti के मुकाबले उतनी hit नहीं जाती, जितनी की जानी चाहिए. दोनों की acting style की बात करें, तो Kriti की screen presence confident और commanding है. परदे पर Kriti खुद को gracefully carry करती है, जिस वजह से वह film में audience का ध्यान अपनी ओर हासिल करने में हमेशा सफल होती है. दूसरी तरफ Tara की screen presence, काफी शांत और delicate होती है. Tara और Kriti दोनों ही audience का ध्यान अपनी ओर gain करती है. बस फर्क यही है की Kriti loud है. वही Tara उतनी ही शांत है. Kriti की वही facial expression भी काफी fine है. वह अपने चेहरे के through आसानी से गुस्सा, डर, ख़ुशी जैसे हर तरह के expressions को दिखाने में माहिर है. Tara में facial expressions की थोड़ी कमी है, जिस कारण कई बार उनका किरदार फीका नज़र आता है. देखा जाए तो Tara और Kriti की acting style एक दूसरे से opposite है. जिस वजह से इन दोनों actresses की एबिलिटी को एक दूसरे से compare करना सही नहीं होगा.

_______________________________________________________

अपने शुरुआती career और Heropanti से Bollywood debut करने को लेकर actress Kriti Sanon कहती है “मैंने अपनी career की शुरुआत Telugu film Nenokkadine से की थी, जिसके बाद मैंने Heropanti की. यह दोनों ही फ़िल्में एक दूसरे से काफी अलग है. एक जहाँ action-thriller है, वही Heropanti romantic drama है. Nenokkadine में मैं urban journalist थी. वही Heropanti में मैं Haryana के छोटे शहर से आने वाली लड़की, Dimpy के किरदार में थी. Dimpy ज़िद्दी है, समझदार है और जरूरत पड़ने पर manipulative भी है. उसके सपने बड़े है, लेकिन उसके पास scope बहुत कम है. क्यूंकि Dimpy Conservative Jat Family से तालूक रखती है, जहाँ पर लड़कियों की शादी कम उम्र में ही करा दी जाती है. हर दिन वह नियम तोड़ती है और अपने सपनों को जीने के नए तौर तरीके आज़माती है. हालांकी इन सब के बावजूद भी Dimpy के किरदार के अंदर innocence है. खासकर जब वह अपने पिता के सामने होती है, या फिर तब, जब उसे ज़िन्दगी की उतनी जानकारी नहीं होती, तब वह सवाल नहीं करती. मुझे इस किरदार की यही बात अच्छी लगती है की इसमें ज़िद्दीपना और मासूमियत दोनों का एक perfect blend है.”

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Dabangg 4,Salman Khan,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Dabangg 4

Dabangg 3 के producer Arbaaz Khan का कहना है की Dabangg 3 में कुछ ऐसी चीज़ें थी, जो सही नहीं थी, लेकिन वह इसकी detail

Read More »

Dabangg 4

Nainital ek bahut hi khoobsurat seher hai Uttrakhand ka. Aur aise seher mein bahut se tourists bhi aate hain apni chuttiyan bitaane. Abb inn tourists

Read More »

Ghajini 2

  2008 में गजनी फिल्म रिलीज हुई और इसके 8 साल बाद एक रियल लाइफ गजनी किलर  सामने आया। दरअसल मुंबई में एक शख्स ने

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected