Animal

Srk ने साल 2023 की धमाकेदार शुरुआत ‌कर‌ दी, और अब साल के आखिर में भी वह धमाका करने के लिए भी रेडी है। पर srK की धमाकेदार फिल्मों के बीच हमारे RK भी पधारेंगे, अपनी फिल्म एनिमल के साथ।

फिल्म एनिमल को लेकर ऑडियंस के बीच काफी एंटीसिपेशन दिखाई देता है। और इसका सबसे पहला और आखिरी कारण है रणबीर कपूर।‌

वैसे तेलुगू डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा इस‌ फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। और संदीप ने रणबीर को कैसे जानवर बना दिया है, यह तो हम प्रीटीजर और वायरल फोटोज के जरिए देख सकते हैं।

तो‌ क्या‌ इनके हीरोज यूनिक होते हैं?अब यूनिक का तो पता नहीं, पर यह हटके जरूर होते हैं। और इनके हीरोज की कुछ बातें common भी होती है।

अब जैसे अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह में आपने देखा होगा हीरो का लुक और बर्ताव  किसी जानवर से कम नहीं था। बढाए हुए बाल और बढ़ी दाढ़ी। और RK का look भी बिल्कुल वैसा ही है, पर एक और बात common है। जो कि हमें फिल्म की वायरल पिक्चर्स और बीटीएस वीडियो से पता चली। 

रणबीर इस फिल्म में जब गैंगस्टर के अवतार में एंटर करते हैं ना, तब सूट बूट, आंखों पर काला चश्मा और स्मोकिंग करते हुए नजर आते हैं। अब यही बात हमने अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह में भी देखी थी कि, हीरो किस तरह से साइको होकर अल्कोहल और स्मोकिंग के addict होते हैं।  

वैसे एनिमल की गिनती उन फिल्मों में होती है जो High energy action sequences और exceptional narrative के लिए अभी सुर्खियों में है। उसमें जवान का नाम भी आता है, जो की रिलीज हो चुकी है। फिर आती है प्रभास की सालार जो की 200 से ढाई सौ करोड़ के बजट में बनाई गई है। फिर आती है टाइगर श्रॉफ की स्क्रू ढीला, जो 2023 में ही रिलीज होगी ऐसा कहा जाता है और यह फिल्म 50 करोड़ के बजट के साथ बनाई गई है। फिर अजय देवगन की मैदान भी है ,जो की एक मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट है, जो 200 करोड़ के बजट के साथ तैयार है। फिर आती है विजय थलपति की तमिल फिल्म लियो, जो 19 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। फिर टाइगर श्रॉफ की गणपत पार्ट 1 भी है जो की अक्टूबर में ही रिलीज होने वाली है। बजट तो काफी इंप्रेसिव है ही, पर एक्शन पैक्ड फिल्मों में इस फिल्म को भी important माना जा रहा है। फिर आती है एक्टर रवि तेजा की फिल्म Tiger Nageswara Rao, जो की एक्शन पैक्ड एंटरटेनर फिल्म होगी। और आखिरी फिल्म है टाइगर 3, जिसके साथ लौट रहे हैं सलमान खान।

वैसे बॉक्स ऑफिस पर रणबीर का मुकाबला कई मास एक्शन फिल्मों से होने वाला है।पर एनिमल की खास बात यह है कि यह violence की डेफिनेशन बदलने वाला है, जो इन सब फिल्मों में देखने को नहीं मिलेगा।

तो Are you excited?

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Mr. India 2

Mr. India 2

जब भी हम किसी नए virus के बारे में सुनते हैं तो अक्सर हम यह देखते हैं कि उस वायरस की शुरुआत किसी तरह या

Read More »
Rambo , Rameshwar Nath Kao, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Rambo

Desh ke liye balidaan dena kaisa hota hai agar ye jaan na hai toh uss se pucho jiske liye desh se badh kar kuch nhi,

Read More »

Ganapath

हौसले की एक ऐसी kahaani मुहम्मद अली ने जल्द ही ओलंपिक गांव के आसपास अपनी उपस्थिति महसूस करना शुरू कर दिया, जो एक बेहद लोकप्रिय

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected