Jawan

Film “Jawan” की setting, Chennai में की गई है. वही इस बात को लेकर, जब social media पर एक fan ने SRK से पूछा, की “क्या उन्होंने film के लिए तमिल सीखी है?” इसपर SRK ने जवाब दिया, “थोड़ी बहुत”. SRK ने कहा की film का एक गाना है, जिसके कुछ बोल तमिल में गाए गए है. SRK ने बताया की Atlee और composer Anirudh ने उनसे, इस गाने के Tamil words को lip sync करवाया है. SRK ने कहा की “उम्मीद है की मैंने उन बोल को सही से कहा होगा.” वैसे तो film Chennai Express के दौरान भी Shah Rukh थोड़ी बहुत Tamil सीख रहे थे. इस वजह से SRK को Jawan में Tamil को लेकर ख़ास दिक्कत नहीं हुई होगी. Film में पहली बार director “Atlee”, Vijay Sethupathi और actress Nayanthara के साथ काम करने को लेकर SRK ने कहा की, “Atlee, Vijay, Nayan और बाकी cast के साथ काम करना, मेरे लिए काफी मज़ेदार experience था.” SRK ने बताया की film “Jawaan” की team काफी अच्छी और creative थी. उन्हें इस team के साथ काम करने में ना सिर्फ मज़ा आया, बल्कि उन्हें काफी कुछ सीखने को भी मिला.
Vijay Sethupathi भले ही Tamil फिल्मों में Hero का किरदार निभाते आए हो, लेकिन जब से fans ने उन्हें “Master” और “Vikram” जैसी फिल्मों में negative किरदार निभाते देखा है, तब से fans, Sethupathi से ऐसी और फ़िल्में करने की demand कर रहे है. SRK की film “Jawaan” में भी Sethupathi, negative role play करने वाले है. जब Sethupathi से पूछा गया की आखिर उन्हें SRK की यह film कैसे मिली? तो इस पर Sethupathi ने बताया की उनकी SRK से पहली बार मुलाक़ात, South actress Nayathara और Vignesh Shivan की शादी के दौरान हुई थी, Nayathara की शादी जून 2022 में हुई है. Sethupathi ने उस दौरान SRK से बात की, जिसमे उन्होंने SRK को बताया की वह negative role में उनके opposite काम करना चाहते है. SRK ने इस पर कहा की, Jawaan की team उन्हें cast करने के बारे में सोच ही रही थी. वही Sethupathi का कहना है की, वह shoot के पहले दिन काफी nervous थे, लेकिन SRK ने उनका ध्यान रखा और उन्हें set पर comfortable feel करवाया. Sethupathi ने कहा की उन्हें SRK के साथ काम करने में काफी मज़ा आया.
Shah Rukh khan अपने co-star Vijay Sethupathi को लेकर कहते है की, Sethupathi उनके favourite actor है और उन्होंने Jawaan में काफी कमाल का काम किया है. वही Vijay का इस बारे में कहना है की, वह Atlee को काफी वक्त से जानते थे, लेकिन कभी उनके साथ काम नहीं किया. पर जब Atlee उनके पास “Jawaan” का offer लेकर आए, तो Sethupathi ने तुरंत हाँ कर दी. हालांकि इस “हाँ” करने के पीछे का कारण SRK थे, क्यूंकि Sethupathi SRK के साथ काम करने को काफ़ी बेताब थे. Actress Ridhi dogra SRK की film “Jawaan” और Salman की film “Tiger 3” का हिस्सा रह चुकी है. Ridhi Dogra का कहना है की उन्होंने इतनी बड़ी फ़िल्में सिर्फ इसीलिए की, क्यूंकि वह खुद को uncomfortable spot पर रख कर खुद को challenge करना चाहती थी. Shah Rukh और Salman की इस film में Ridhi Dogra क्या किरदार निभाने वाली है, इसकी अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है. Ridhi की बात करें तो वह फिलहाल “Asur 2” और “Badatameez Dil” के लिए सुर्खियों में है.
SRK की Jawaan इस साल 7th september को आने वाली है. हालांकि कुछ दिनों पहले जब Social Media पर एक fan ने SRK से पूछा था की “आखिर उनका आज शाम का क्या plan है?” इस पर SRK ने कहा “मैं Atlee के साथ आज Jawaan देखने वाला हु.” Shah Rukh के इस बात पर fans काफी excited हो गए. Fans को इससे पहले यह बात पता नहीं थी, की film “Jawaan” अब release के लिए पूरी तरह से तैयार है. Jawaan की team तो अबतक film को 2 से 3 बार तो देख ही चुकी होगी. Film में हर किसी ने अपना best दिया है, और इसकी guarantee खुद Shah Rukh ले रहे है. Film में SRK काफी दमदार role में नज़र आने वाले है. वही film में Sunil Grover भी important role में नज़र आएंगे. Sunil Grover ने फिलहाल अपने किरदार को लेकर कुछ खास खुलासा नहीं किया है, लेकिन अंदर के source का कहना है की Sunil का किरदार काफी नया और powerful होने वाला है.

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Sooryavanshi 2

6 February 2023 ko Chhatrapati Shivaji Maharaj International Airport Mumbai par high alert ki wajah se security tight kardi gayi thi. Chappe chappe par checking

Read More »
DON 3

Don 3

Pakistan की history मे सबसे बड़ा Don या उन दिनों की भाषा मे कहे तो डाकू था छोटू! यह वह डाकू था जिसमें करीबन 20

Read More »
Fighter

Fighter

फाइटर फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और मेकर्स अब पूरा फोकस्ड होकर फिल्म को बना रहे हैं। कुछ दिन पहले हुए एक इंटरव्यू

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected