Krrish-4

हो सकता है की Rakesh Roshan Krrish 4 में villain के रूप में Vijay Sethupathi को शामिल करें. वैसे भी Bollywood काफी वक्त से South actors को अपनी फिल्मों में villain का किरदार देते आया है, जिससे अब Krrish का भी नाम जुड़ जाएगा. Sethupathi और Hrithik की बात करें, तो इन दोनों actors का नाम film “Vikram Vedha” के दौरान उठा था. असल में film “Vikram Vedha”, Sethupathi की Tamil film की ही hindi remake है. उस दौरान Hrithik को लोगों की criticisms का सामना करना पड़ा था. लोगों का कहना था कि “Vedha” का किरदार Sethupathi से बेहतर Hrithik कहाँ निभा पाएंगे.तब अपनी ओर बढ़ते तानों को लेकर Hrithik ने कहा, की “मैं काफी अच्छे से जानता हूँ, की इस किरदार को Sethupathi ने कितनी अच्छी तरह से निभाया है. मैं सपने में भी उनके level को achieve करने के बारे में नहीं सोच सकता, पर फिर भी मैंने अपना best दिया है और मैं अपने किये गए काम से खुश हूँ.” Hrithik और Sethupathi को लेकर तब खूब comparison हुआ था, और दोनों काफी चर्चा का विषय भी बने थे. क्या पता Rakesh Roshan Sethupathi और Hrithik की इस popularity को Krrish 4 में एक advantage के रूप में इस्तेमाल करें‌।

Krrish में Hrithik, इस बार ना सिर्फ एक Superhero का किरदार निभाएंगे, बल्कि वह एक supervillain का भी role निभाएंगे. Film के rumoured Plot के मुताबिक, Krrish में इस बार past और present दोनों दुनिया को साथ में दिखाया जाएगा. इस कहानी में future की दुनिया से Krrish की team past में पहुंचेगी, और Past के krrish से मदद मांगेगी. असल में “kaal” ने Krrish को control कर लिया है. Krrish की main power उसकी strong memory है और दिमाग है. Kaal ने krrish को अपने hypnotism का शिकार बनाया है, जिससे खुद Krrish ही एक villain के तौर पे दुनिया को तबाह कर रहा है. Rumoured plot में कहाँ गया है की past का Krrish दुनिया को बचाने आएगा और अपने ही future self से उसकी लड़ाई होगी. Krrish 4 sci-fi superhero film होगी, जिसमें Hollywood के दर्जे का कमाल का VFX इस्तेमाल होगा. Hollywood में advance CGI ने film बनाने का तरीका ही बदल दिया है. यही कारण है की Hollywood की फ़िल्में Visually काफी strong होती है. वही Rakesh Roshan भी इसे नक़्शे-कदम पे है.

इस साल के शुरुआत में कहा जा रहा था की, Rakesh Roshan Krrish 4 में किसी Hollywood director की मदद लेंगे, लेकिन इस बात से इंकार करते हुए खुद Rakesh ने कहा की “इस बात में कोई सच्चाई नहीं है.” Rakesh के अंदर के sources ने कहा की, Film की script अभी तक तय नहीं हुई है. Script को लेकर Rakesh और Hrithik के अपने अलग perspectives है, जिसे वह resolve करने की कोशिश कर रहे है. लेकिन दोनों में से कोई भी, अभी तक climax पे नहीं पहुंच‌ पाया है. Rakesh ने भी कह दिया की वह film की shooting 2024 के अंत से पहले तक तो नहीं शुरू करेंगे. Rakesh की बातों से साफ पता चलता है की Krrish-4 की script अभी तक तैयार नहीं है. Rakesh कहते है की उन्हें एक नई level की film बनानी है, जिस वजह से उन्हें वक्त लग रहा है. Makers film की detailing पे काफी ध्यान दे रहे है, ख़ास कर VFX और SFX के मामले में Krrish 4 काफी advance होने वाली है.

Krrish franchise को बनाने के पीछे Rakesh Roshan का सिर्फ एक ही vision था और वह था “Indian audience को उनकी तरह का एक superhero देना.” Rakesh चाहते थे की वह superhero की दुनिया को Indian context के रूप में explore करें और Indian Audience को एक ऐसा superhero दे, जिससे वह आसानी से relate कर पाए. Rakesh ने इसीलिए Krrish में Indian culture, values और emotions को इस कदर डाला है, जिससे Indian दर्शक खुद को जोड़ पाए. Makers “Jadu” के किरदार को भी वापस लाने वाले है. Jadu और Time Travel का angle शायद एक दूसरे से जुड़ा है, पर वह कैसे है, इसकी पुष्टि अभी तक किसी ने नहीं की है. हो सकता है की, जब Krrish की team past में जायेगी, तब उन्हें “Jadu” से भी मिलने का मौका मिले, और क्या पता “Jadu” film में एक interesting twist भी पैदा कर दे? Hrithik एक बार फिर film में action sequence करते नज़र आएंगे, लेकिन इसमें VFX भी अपना काफी बड़ा role play करेगा. Advance VFX की मदद से Normal action sequence भी काफी ज्यादा High-Octane की तरह नज़र आने लगते है.

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Singham 3

Chhota Shakeel ka naam toh sabne sunna hi hoga. Mumbai ka ek number famous gangster Chhota Shakeel bahut kam logon ke saamne aya hai. Jitna

Read More »
Kabir Singh 2, By Trupti ,Bollygard Studioz

Kabir Singh 2

पलक और आदित्य 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इन 4 सालों के बाद उन्होंने तय किया कि वह शादी करेंगे।

Read More »
Ganapath is action thriller film directed by Vikas Bahl and produced by Good Co. Production and Pooja Entertainment. The film stars Tiger Shroff and Kriti Sanon with Amitabh Bachchan, bollygradstudioz.com

Ganapath

Sugar Ray Robinson middleweight ka title jeetne ke baad kaafi jyada popular ho chuke the. Apne European daure pe unhe fans ka kaafi pyaar mila.

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected