Mission Eagle

Tiger Shroff की upcoming film “Mission Eagle” की shooting Luton, UK में होने वाली है. इस film में Tiger के opposite, actress Sara Ali Khan नज़र आने वाली है. काफी दिनों से Sara और Tiger Shroff को साथ लाने के लिए चर्चा की जा रही थी, जो अब film “Mission Eagle” से पूरी हुई है. Reports के मुताबिक “Mission Eagle” एक कमाल की action film होने वाली है. Tiger को इस film में एक खतरनाक रूप में देखा जाएगा, जिसके लिए उन्होंने अपने बाल भी बढ़ा लिए है. यह film Jagat Shakti द्वारा बनायीं जा रही है. Mission ईगल से Tiger को एक नए अवतार में launch करने के बारे में सोचा जा रहा है. Tiger को अब तक serious चेहरे के साथ,action करते देखा गया है, लेकिन इस बार Tiger के किरदार में कई तरह के emotions और expression शामिल है. Tiger Shroff के नए look को देख उनके fans काफी दंग है. इस बार Tiger का किरदार हर बार से थोड़ा नया है. Tiger के किरदार को थोड़ा evil और थोड़ा aggressive बनाया गया है. एक Eagle की तरह ही Tiger की नज़रें और चाल काफी तेज़ और शातिर होगी.

Mission ईगल का पहला look हाल ही में सामने आया था, जिसमें Tiger black Colour की T-Shirt के साथ, गले में Silver chain पहने नज़र आते है. इस look में Tiger की बाल बढ़ी है. Tiger के हाथ में चाक़ू के साथ उनके चेहरे पर एक evil smile है, जो उनके इस पूरे look को complete कर रही है. इस look को देखकर Tiger Shroff के fans काफी excited है. Tiger के fans इस बात से भी खुश है की उनके hero अब उन्हें Baaghi और Heropanti के अलावा कुछ नया serve कर रहे है. Mission Eagle की actress Sara Ali Khan भी film में action करते नज़र आएँगी. Sara फिलहाल MMA यानी की mixed Martial Arts की training ले रही है. Sara के fans का इस पर कहना है की, ‘Sara में काफी potential है, जिसे अब finally लोग देख पाएंगे.’ Sara ने Mission Eagle के लिए ना सिर्फ Mixed Martial Arts, बल्कि kick Boxing, Horse Riding और Archery भी सीखी है. Sara की kick boxing करते कुछ clips भी सामने आयी है, जिसे उनके fans की expectations काफी बढ़ गयी है.

Mission Eagle को Jaccky Bhagnani द्वारा produce किया जा रहा है. Jackky,Tiger की आगामी film Ganapath के भी producer है. Film की direction का काम Jagan Shakti संभाल रहे है. Jagan की बात करें तो वह पहले एक assistant director थे, जिसके बाद उन्होंने 2019 में आयी film Mission Mangal से अपना directorial debut किया. Jagan को अबतक कई सारे awards के लिए nominate किया जा चूका है, जिसमें filmfare award for best director और Filmfare award for best debut director भी शामिल है. ऐसा लगता है जैसे Jagan की ज्यादातर फिल्मों का नाम “Mission” से ही शुरू होता है. पहले उन्होंने Akshay Kumar के साथ “Mission Mangal” बनायीं. अब वह Tiger के साथ “Mission Eagle” और एक बार फिर Akshay के साथ “Mission Lion” बनाने वाले है. हम यहाँ मज़ाक़ नहीं कर रहे, पर ऐसा लगता है जैसे Eagle, lion करते-करते एक दिन Jagan, zoo ही खोल देंगे. खैर, Jagan की Mission Mangal काफी hit गयी थी. उम्मीद है की उनकी नई Film Mission Eagle भी उतनी ही hit जाए.

Mission Eagle के पहले look के आते ही जहाँ Tiger Shroff के fans ने उन्हें appreciate किया, वही कुछ लोग ऐसे भी थे, जो उन्हें SRK की pathaan का सस्ता Copy बता रहे थे. शाहरुख़ Khan के किसी एक fan ने, social media पर Mission Eagle की पहली look को देख कहा “Sasta Version of pathaan” वही दूसरों ने कहा की वह Tiger से इस बार कुछ नए की उम्मीद कर रहे है. Mission Eagle में भी Tiger Shroff intense action करेंगे. वही Sara के Mixed Martial arts की training लेने से यही पता चलता है की, film में Martial Arts के stunts भी शामिल होंगे. Martial Arts, Tiger Shroff की signature style है, जिसे directors Tiger की हर film में इस्तेमाल करते है. Shooting की बात करें तो Mission Eagle UK में shoot होगी. हालांकि film का कुछ हिस्सा भारत में भी shoot होगा. Tiger के avatar को देख तो यही लगता है की वह film में एक खतरनाक fighter के किरदार में होंगे. Mission Eagle, दर्शकों को कुछ नया देने का वादा कर रही है. देखते है की यह film से हमें क्या मिलता है.

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Aashiqui 3

Aashiqui 3

आशिकी फिल्म की हर चीज ब्लॉकबस्टर सबित हुई फिर वो चाहे फिल्म की कहानी हो या गाने। मेकर्स चाहते थे कि आशिकी एक ऐसी फिल्म

Read More »
DOSTANA 2

Dostana 2

दोस्ताना मूवी में जितना तारिफ जॉन अब्राहम के लुक और फैशन की हुई थी शायद ही किसी और चीज की हुई होगी क्योंकि दोस्ताना मूवी

Read More »
Jawan

Jawan

फिल्म जवान की कहानी तो सभी को पता चल गई है कि, ये फिल्म बाप और बेटे की जिंदगी पर based होने वाली है ।

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected