Raja deluxe

फिल्म राजा डीलक्स की कहानी तो होगी ही सबसे अलग लेकिन उसमें भी अगर कुछ अलग होगा तो वो है, फिल्म की कास्टिंग जिसमें एक्टर प्रभास तो नजर आएंगे ही लेकिन उनके अपोजिट 3 एक्ट्रेस भी होंगी। अब जाहिर सी बात है अगर किसी फिल्म में 3-3 एक्ट्रेस होंगी तो उस फिल्म में एक्ट्रेस को लेकर थोड़ी बहुत problem तो होगी ही। एक्टर रिद्धि कुमार भी फिल्म में लीड कैरेक्टर निभाती हुई नजर आने वाली हैं लेकिन बाकी की और दो एक्ट्रेस को लेकर रिद्धि कुछ ज्यादा ही uncomfortable महसूस कर रही थी या सीधे बोला जाए तो jealous feel कर रही थी। रिद्धि से जब पूछा गया था कि, उनकी बॉन्डिंग कोन सी एक्ट्रेस के साथ ज्यादा अच्छी है और तो और फिल्म में किस एक्ट्रेस को ज्यादा screen timming दिया जाता है। ये सुनते ही रिद्धि ने कहा था कि, “सभी अपनी अपनी जगह सही है” और अगर बात स्क्रीन टाइमिंग की हो तो फिल्म की जैसी कहानी है उसके हिसाब से सभी को स्क्रीन टाइमिंग दिया जाता है।

कहीं ऐसा तो नहीं कि प्रभास अपनी पिछली फिल्म की review के कारण फिल्म राजा डीलक्स में फीस नहीं लेना चाहते हैं। क्योंकि फिल्म ‘राधे श्याम’ में भी प्रभास का कैरेक्टर बिल्कुल अलग था और फिल्म का बजट भी 300 करोड़ से 350 करोड़ था। सभी को लगा था कि, फिल्म अच्छा perform करेगी और audience को प्रभास का नया लुक और नया कैरेक्टर दोनों ही पसंद आएगा, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया था। अब लग रहा है कि प्रभास को राधे श्याम से अच्छी खासी सबक मिल गई थी, इसलिए लगता है कि उन्होंने राजा डीलक्स में फीस चार्ज करने से मना कर दिया था। अब देखना ये है कि फिल्म के डायरेक्टर मारुति ने कहा था कि, “audience को प्रभास की फिल्म पसंद आएगी लेकिन फिर भी उन्हें डर है”। शायद यही कारण है कि, प्रभास अब कोई बड़ा experiment नहीं करना चाहते हैं खासकर कोई भी नई स्क्रिप्ट वाली फिल्म में कोई problem create करना चाहते हैं।

ये तो सभी जानते हैं कि, फिल्म राजा डीलक्स की शूटिंग रोक दिया गया है । लेकिन ये बहुत कम लोग जानते हैं कि, शूटिंग रोकने से पहले ही 40 दिन की शूटिंग हो चुकी थी। जिसमें फिल्म के starting सीन्स के साथ-साथ कुछ गानों को भी शूट कर लिया गया था। 40 दिनों की शूटिंग के बाद मेकर्स ने अचानक फिल्म की शूटिंग रोक दी थी। अब अगर शूटिंग शुरू होगी भी तो कब होगी ये कोई भी नहीं बोल सकता है । यहां तक कि खुद फिल्म के डायरेक्टर मारुति भी नहीं, क्योंकि मारुति ने कहा कि, जैसी ही फिल्म का सेट अप पूरा हो जाएगा और बाकी के एक्टर और एक्ट्रेस अपने दूसरी फिल्म की शूटिंग से फ्री हो जाएंगे तब जाकर फिल्म की शूटिंग शुरू हो पाएगी। मारुति कोशिश करेंगे कि, फिल्म जल्द से जल्द रिलीज हो सके ताकि audience को ज्यादा इंतजार ना करना पड़े और audience के अंदर जो एक्साइटमेंट है प्रभास की पहली हॉरर फिल्म में देखने की वो पूरी हो सके।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Saaho 2

Sahoo 2

अलीगढ़ का कुख्यात gangster मोहम्मद यासीन ने कई अलग-अलग states की पुलिस की नाक में दम करके रखा था। इसने और उसकी gang ने 40

Read More »
Robot 3.0,Rajinikanth ,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Robot 3.0

Aaj ke time par aisa koi bhi nhi jo robot ke baare mein nhi jaanta ho , haan ye baat alag hai ki humanoid Robots

Read More »
Pushpa 2

Pushpa 2

फिल्म पुष्पा 2 के टीजर ने एक अलग ही धूम मचा रखी है फिल्मो की दुनिया में लोग चाह कर भी फिल्म के लिए इंतजार

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected