Kanguva

Bobby Deol, जिनके एनिमल में नेगेटिव रोल ने सबका दिल जीता लिया, जिन्होंने बिना बोले और कुछ ही पलों में एक अच्छा केरेक्टर प्ले किया और जिनका गाना जमाल कोटू इस वक्त इंस्टा reels पर छाया हुआ है, वो बहुत जल्द अपना तमिल डेब्यू करने वाले है और वो भी साउथ सुपर स्टार सूर्या की अपकमिंग फिल्म Kanguva के साथ, जिसे डायरेक्ट कर रहे है Koratala Siva, और जो 38 भाषाओं में रिलीज़ होने वाली है, और हाल ही में बॉबी ने इस फिल्म में अपने रोल को कन्फर्म भी किया है। यानी की एक Pan Indian Film में अपना दमदार परफॉर्मेंस दिखाने के बाद अब वो दूसरी हाई लेवल की फिल्म करने जा रहे है, जो इतने बड़े पैमाने पर रिलीज़ होने जा रही है, इस पर से कहा जा सकता है की अब फाइनली बॉबी का फुल पोटेंशियल नज़र आ रहा है, जो अपने हटके किरदारों के ज़रिए लोगो के दिलों में जगह बना रहें है, और इसलिए उन्हें लॉर्ड बॉबी भी कहा जाने लगा है।

साथ ही Kanguva में काम करने पर हाल ही में बॉबी ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा की वो इस फिल्म का हिस्सा है और साथ ही उनके हिसाब से ये एक काफी अच्छी टीम है, Shiva एक काफी अच्छे और स्वीट डायरेक्टर है, और सूर्या भी amazing actor है, बॉबी के हिसाब से सूर्या अपनी एक्टिंग और अपने रोल्स को ले कर इतने डेडीकेटेड है की उनके साथ करना मतलब अंडर प्रेशर काम करना।

Kanguva में अपने किरदार पर बात करते हुए बॉबी ने कहा की, इस फिल्म में उनका किरदार उनके लिए उनकी comfort zone से बाहर है, साथ ही वो तमिल भाषा भी नहीं जानते है और अगर वो चाहे भी तो तमिल में 1 या 2 महीनों में फ्लूंट भी नही हो सकते, लेकिन फिर भी वो तमिल सीखने की कोशिश कर रहे है, ताकि वो इस फिल्म और अपने किरदार के साथ और भी comfortable हो पाए और उसे अच्छे से समझ भी पाए।

इसके साथ ही बॉबी से जब अभी हाल ही में आई एनिमल, जो बॉक्स ऑफिस पर इस वक्त तबाही मचा रही है, उसे मिल रहे criticisms और उसकी problematic theme के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने कहा की, वो एक एक्टर है, और वो अलग अलग तरह के किरदार निभाते है, ना की किसी भी चीज का प्रमोशन नही करते। वो ऐसे किरदार प्ले करना पसंद करते है, जो उन्हें चैलेंज करते है और stories ऐसी होती है जो सोसायटी पर से ही influenced होती है, और कई लोग ऐसे होते है जो इन बातों पर बोलना नहीं चाहते और ऐसा pretended करना चाहते है की ऐसी stories exist ही नही करती लेकिन वो सिर्फ एक एक्टर है, जो लोगों को एंटरटेन करना चाहते है, बाकी फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ये दिखा रहा है की लोग इस फिल्म का कितना पसंद कर रहे है। Well, Bobby की ये बात कुछ हद तक सही भी है, वो एक फिक्शनल स्टोरी के फिक्शनल केरेक्टर है, उससे ज़्यादा कुछ नहीं।

एनिमल में बॉबी के दमदार परफॉर्मेंस के बाद अब हमें उनके Kanguva के किरदार से उम्मीद और भी बढ़ गई है, अब ये देखना इंटरेस्टिंग होगा की क्या वो इसमें भी नेगेटिव रोल प्ले करते है या कोई और, तो आपका इस पर क्या कहना है? ये हमें कॉमेंट्स में ज़रूर बताएं।

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Pushpa The Rule - Part 2: Directed by Sukumar. With Allu Arjun, Fahadh Faasil, Mohanlal, Rashmika Mandanna, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Pushpa

Kehte hai maut jab aane ko hoti hai tab aati hi hai, Lekin usse kiya kahenge jo khud maut ko dawat de. Ali Budesh ussi

Read More »

Kalki 2898 AD

Kalki को “Dune की cheap copy” कहा जा रहा है, लेकिन हम इस बात से इतना सहमत नही करते, भले ही Dune ki तरह Kalki

Read More »
Adipurush

Adipurush

साल 2023 में रिलीज होने वाली फिल्म आदिपुरुष के बारे में हमारे नवाब एक्टर सैफ अली खान ने कुछ वक्त पहले एक बहुत ही कंट्रोवर्शियल

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected