Singham Again

Rohit Shetty को लेकर अगर कोई खबर आ रही है तो वह उनके करियर को लेकर लोगों की चिंता ही है. Rohit Shetty पिछले साल film “cirkus” को लेकर काफी उत्साहित थे, लेकिन film वह कमाल दिखाने से चूक गई जिसकी कल्पना Rohit ने की थी. Rohit के career के लिए “Singham Again” एक बड़ा turning point साबित हो सकता है, लेकिन इसमें Rohit को कुछ नया और कुछ बड़ा करने की जरूरत है. Film “Cirkus” की तरह Rohit ने Singham को भी star cast से भर दिया है, और तो और जिस तरह से Rohit ने Cirkus में “Golmaal” franchise का नाम इस्तेमाल किया था कुछ उसी तरह से Singham में, Sooryavanshi और Simba का नाम शामिल है. पर इस बार तो Rohit के पास ऐसा करने का एक reason है और वह है “cop Universe”. वही film में नयेपन की बात करें, तो Rohit का कहना है की वह film में दमदार action sequence डालने जा रहे है, जो उनकी अबतक की film से दो कदम आगे होगा.

Kareena Kapoor और Deepika Padukone का भी नाम “Singham Again” से जुड़ गया है. Bollywood में इन दोनों ही actresses का अपना अलग status है. Shahid Kapoor से एक बार पूछा गया था की, “वह Kareena और Deepika से ऐसी क्या चीज़ है जिसे वह चुराना चाहेंगे? इसपे Kareena को लेकर Shahid ने कहा था की, “उनमें, वह superstar वाली quality शुरुआत से रही है, जो बात मुझे बहुत ख़ास लगती है.” वही Deepika को लेकर उन्होंने कहा था की “उनकी आँखे, उनकी बड़ी, सुन्दर और expressive आँखें है जो एक actor के लिए काफी अच्छी है.” Kareena और Deepika industry की ऐसी actresses है जिन्हें हर कोई साथ देखना चाहता है. यह पहली बार होगा जब यह दोनों actresses साथ में screen share करेंगी. इससे पहले इन दोनों actresses के बीच cat fight की rumours आते रहती थी. हालांकि Deepika ने Kareena को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की है पर Kareena ने जरूर Deepika को वक्त-वक्त पे अपने stardom का रुतबा दिखाया है. देखते है की “Singham Again”, इन दोनों actresses की relationship में क्या रंग लाती है.

Rohit Shetty ने इस बार “Singham” को सिर्फ Ajay Devgan पे छोड़ने का risk नहीं लिया है. Ajay की वैसे तो फ़िल्में box office पे अच्छी ही जा रही है, लेकिन इन सब के बावजूद Rohit ने film के cast को दमदार रखने की सोची. पर क्या Singham Again की cast सच में उतनी दमदार है जितना Rohit को लग रहा है? Film में main cast में Ajay Devgan, Akshay Kumar, Ranveer Singh, Deepika Padukone, Kareena Kapoor और जैकी Shroff शामिल है. वही Vicky Kaushal के नाम पे अभी चर्चा चल ही रही है. Ajay की बात करें तो उनकी पिछली दो फ़िल्मे “Bholaa” और “Drishyam 2” box office पे hit रही है. वही Akshay Kumar की पिछली 5 फ़िल्में box office पे फ्लॉप घोषित हुई है. Ranveer Singh की भी पिछली 3 फ़िल्में box office पे फ्लॉप रही है. Deepika Padukone की recent फ़िल्म Pathaan box office पे “All Time Blockbuster” रही है, लेकिन उससे पहले की दो फ़िल्में फ्लॉप रही. Kareena की आखिरी फ़िल्म “Laal Singh Chadda” थी जो box office पे फ्लॉप रही. Kareena की आखिरी box office hit 2019 में आई फ़िल्म “Good Newwz” रही थी. इस रिपोर्ट मुताबिक देखा जाए तो, Singham Again की cast average है.

Rohit Shetty के सामने इस बार कई चुनौती है. उनकी पुरानी फ़िल्में hit नहीं गयी है. इसके अलावा Ajay Devgan और Deepika को छोड़ कर दूसरे cast की भी recent फ़िल्में Box office failure रही है. यह बात अलग है की फ़िल्म में जितने भी cast शामिल है सब Bollywood के बड़े actors है, लेकिन यहाँ पे बात audience की है. अगर फ़िल्म अच्छी कहानी deliver करने में fail होती है, तो दर्शक यह नहीं देखते की वह किसकी फ़िल्म है, वह सीधा इसे रिजेक्ट कर देती है. बस fans ही है, जो अपने idol की किसी भी फ़िल्म को देखने को तैयार होते है, लेकिन उनकी भी गिनती में कमी आ रही है और इसका कारण खुद Bollywood ही है. Actors जबतक दर्शकों के expectations पे खड़े नहीं उतरेंगे तब तक उनकी फ़िल्में flop होती रहेंगी. Rohit के लिए खुशखबरी बस इतनी ही है की, Singham के lead actor Ajay का box office पे performance सही जा रहा है. पर यह फ़िल्म multi-starrer है. इस कारण हर actor का किरदार इस फ़िल्म के लिए मायने रखता है. Rohit as a director अपनी फ़िल्म और career को बचाने के लिए अब नया क्या करते है यह तो फ़िल्म की trailer देख कर ही पता चलेगा.

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Black Tiger

Anthony Blunt ek aise Spy agent mein se the jinhone apni puri padhai ki uske baad apni marzi se unhone spy agent ka kaam bhi

Read More »
Ganapath

Ganapath

एक्टर टाइगर श्रॉफ लगता है इस बार भी audience से डांट सुनना चाहते हैं तभी तो audience को रियलिटी रियलिटी बोलकर वीएक्सएफ से बानी बॉडी

Read More »
krrish

Krrish 4

फिल्मो की रेस में लगता है अब क्रिश फ्रेंचाइजी बहुत पीछे रह गई है और यहीं डर अब शायद उन्हें सता रहा है कि कहीं

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected