Krrish 4

Krrish हमारा अपना सुपर हीरो है, जिससे हमारे काफी सारे इमोशंस जुड़े हुए हैं और अब बस इंतजार है तो Krrish 4 का, जिसमें जूनियर रोहित के पास भी सुपर पावर होने वाले हैं। अब अगर Krrish 4 की स्टोरी लाइन की बात की जाए तो यहां पर काफी सारी पॉसिबिलिटीज अवेलेबल है।

जैसे कि पहले तो ही की कृष का बेटा जूनियर रोहित, जो पहले से ही सुपर पावर्स के साथ आया है, तो क्या वह अपने सुपर पावर दुनिया के सामने सीक्रेट रखना में कामयाब हो पाएगा? या अगर उसके सुपर पावर दुनिया के सामने आ गए तो क्या उसकी जान को खतरा हो जाएगा?

दूसरी possibility यह है कि क्या प्रिया यानी कि प्रियंका चोपड़ा के किरदार के पास भी कोई सुपर पावर्स नजर आने वाले हैं? क्योंकि उसने जूनियर रोहित को अपने अंदर 9 महीने तक रखा और जन्म दिया तब कोई केमिकल रिएक्शंस जरूर हुए होंगे और ऐसा पॉसिबल है कि उसमें भी इस बार सुपर पावर्स नजर आए क्योंकि जैसा कि हमने The Originals में देखा था कि जब एक werewolf, hybrid के बच्चे को जन्म देने वाली थी, तब उस बच्चे के जन्म के बाद, वो खुद भी एक हाइब्रिड बन जाती है। इस तरह से प्रिया के पास भी सुपर पावर आने के पूरे चांसेस है और अगर ऐसा होता है, तो यह पूरी फैमिली सुपर पावर वाली फैमिली हो जायेगी।

इसके बाद की पॉसिबिलिटी है जादू का बैकग्राउंड, जादू कहां से आया है, वह कौन से प्लेनेट पर रहता है और क्या वो फ़िर से धरती पर आएगा, क्या जूनियर रोहित उसे कनेक्ट करेगा? इसके लिए एक fan थ्योरी में यह भी बताया गया है कि जब जादू के प्लेनेट पर खतरा मंडराता है, तब वह धरती पर कृष की मदद लेने आता है और कृष उसके ग्रह पर जाता है और वहां के एलियंस के साथ लड़ता है और इसकी एक रिवर्स थ्योरी यह है कि जब धरती पर अजीब तरह के ग्रह से आए एलियंस का हमला होता है, तब कृष और जूनियर रोहित जादू को कनेक्ट करते हैं और जादू अपने दोस्त रोहित मेहरा के परिवार को बचाने के लिए आता है।

इसके साथ ही रोहित मेहरा से जुड़ी भी एक पॉसिबिलिटी है की क्या वह कृष 4 में वापसी करेगा? जैसा कि हम सब जानते हैं कि krrish 3 में रोहित ने अपनी जान दे दी थी लेकिन हम सब जानते हैं कि यह एक sci fi फिल्म है और इस बार अवेंजर्स द एंड गेम की तरह time machine बनने के पूरे चांसेस है, इसके लिए थ्योरी ऐसी है कि जब कृष और प्रिया खतरे में पड़ जाएंगे, तब जूनियर रोहित अपने मम्मी पापा को बचाने के लिए अपने दादाजी को टाइम मशीन के जरिए बुलाने की पूरी कोशिश करेगा और क्योंकि जूनियर रोहित के पास कृष और रोहित दोनों के सुपर पावर से है, वह इस टाइम मशीन बनाने की मशीन में कामयाब भी हो जायेगा और रोहित मेहरा की एंट्री होगी।

आपको इनमें में से कौन सी पॉसिबिलिटी ज्यादा पसंद आई? ये हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Sooryavanshi 2

6 February 2023 ko Chhatrapati Shivaji Maharaj International Airport Mumbai par high alert ki wajah se security tight kardi gayi thi. Chappe chappe par checking

Read More »

Dunki

Salaar और Dunki के सात हमारा जो ये देसी Barbieheimer हो रहा है, उसने हमारे नेशन को दो हिस्सो में डिवाइड कर दिया है, ये

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected