Singham Again

Rohit Shetty ना सिर्फ एक अच्छे director है, बल्कि वह अपने cast को एक friendly माहौल भी देते है. Sooryavanshi के दौरान, Katrina kaif से लेकर Ranveer Singh ने भी यह बात मानी थी. ऐसा ही एक किस्सा film Singham की lady cop, यानी की Deepika Padukone से भी जुड़ा हुआ है. हाल ही में Chennai Express की एक BTS video लीक हुई, जिसमें Deepika Padukone Rohit Shetty के सर पे Bottle से attack करती नज़र आ रही थी. इसका result यह हुआ की Rohit के सर से खून भी निकलने लगा. Video में देखा गया की कैसे Rohit, Deepika को परेशान कर रहे है, जिससे Deepika इतनी गुस्सा हो गयी, की उन्होंने गुस्से में Rohit के सर पे bottle फोड़ दिया, जिससे Rohit bleed करने लगे. Set पे मौजूद हर कोई यह देख, ना सिर्फ हैरान हो गया, बल्कि वह Deepika के इस act से डर भी गए. हालांकि बाद में पता चला की यह stunt असल में pre-planned थी. जब Crew members को Deepika और Rohit के इस stunt के असलियत के बारे में पता चला तो वह काफी shock रह गए थे. अब क्यूंकि Deepika और Rohit की जोड़ी, एक बार फिर साथ आई है, तो धमाका तो होना बनता है.

ऐसा कई बार हुआ है, जब Priyanka Chopra और Rohit Shetty ने एक दूसरे की तारीफ़ की है. Rohit Shetty और Priyanka Chopra creative तौर पे एक दूसरे की काफी respect भी करते है. लेकिन ऐसा एक बार नहीं हुआ, जब Priyanka, Rohit के किसी भी film की हिस्सा बनी हो. ऐसा नहीं है की Rohit और Priyanka एक दूसरे के साथ काम नहीं करना चाहते या उनकी genre अलग है. असल में Priyanka और Rohit को collab करने के लिए बस एक सही film नहीं मिल रही. हो सकता है की Rohit की “Cop Universe” ही वह सही मौका बने, जो Priyanka और Rohit को साथ लाने का काम कर दे. Priyanka ने कई ऐसे role किये है, जिसमें वह police या spy के किरदार में नज़र आई है. Priyanka की फिल्मों में action भी खूब होता है. वही Rohit Shetty भी अपनी “Cop Universe” में किसी ऐसे actor की तलाश में है, जो परदे पे कमाल की action करना जानते हो. Priyanka chopra ने “Quantico” से लेकर “Don” तक, हर किसी में उन्होंने अपनी कमाल की action दिखाई है. अगर Priyanka Chopra Rohit की “Cop Universe” में शामिल होती है, तो वह film larger than लाइफ होगी.

Singham को बनाते वक्त Rohit ने सोचा भी नहीं था की उनकी बनायीं हुई एक film, आने वाले वक्त में एक “Universe” में बदल जायेगी. Rohit Shetty ने एक interview में खुलासा किया था की आखिर किस तरह से Ajay Devgan, film “Singham” करने को तैयार हुए थे. Rohit ने बताया की Ajay ने Singham की script रात के 2 बजे सुनी, और वह अगले ही दिन सुबह 7 बजे की shoot के लिए तैयार हो गए. Rohit ने बताया की तब Ajay रात 10 बजे, London से लौटे थे, जिसके बाद उन्होंने cop role के लिए, haircut करवाई, और अपने किरदार के लिए dress trial भी की. उस दौरान करीब 11 या 12 बजे,film की script की narration शुरू हुई थी, जो रात के 2 बजे जाकर खत्म हुई और तभी Rohit और Ajay, Goa में सुबह 7 बजे की shoot के लिए तैयार हो गए. Ajay को रात को करीब 2:30 बजे Singham की कहानी पता चली थी. देखा जाए तो Ajay का यह Rohit पे भरोसा ही था, की उन्होंने script बिना सुने ही अपने किरदार की तैयारी शुरू कर दी थी. Ajay जानते थे की Rohit जो भी बनाएंगे वह अच्छा ही होगा.

जब भी बात YRF की “spy universe”, और Rohit Shetty की “Cop Universe” की आती है, तो लोग Spy Universe को ज्यादा prefer करते है. हालांकि इसके पीछे एक बड़ा कारण है, और वह है “stardom”. जी हां! YRF की spy universe में SRK की Pathaan, Salman की Tiger और Hrithik की “War” जैसी franchise शामिल है. इन franchise का नाम Shah Rukh Khan और Salman Khan के stardom की वजह से ज्यादा है. यही कारण भी है की Rohit अपनी cop universe में “Chulbul Pandey” aka Salman को लाना चाहते है. सभी जानते है की khans का power, Bollywood में सबसे ज्यादा है और वह जो भी फ़िल्में करते है वह hit होती ही है. Rohit भी जानते थे की अगर cinematic universe बनाना है तो starcast भी बड़े होने चाहिए. इसी कारण Rohit ने अपनी universe से ना सिर्फ Ajay का, बल्कि Akshay, Ranveer, Deepika और Katrina जैसे actors का भी नाम जोड़ लिया. पर इसके बावजूद, बात जब भी popularity की आती है तो हर कोई Spy Universe को ही prefer करता है. Fans का कहना है की cop universe सिर्फ remakes है, और उसमें Spy universe जैसी originality नहीं है. कही Fans की यह बात Rohit के लिए खतरा ना बन जाए.

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

MUNNA BHAI

Munna Bhai Series

मुन्ना भाई फिल्म ने सिर्फ संजय दत्त, अरशद वारसी के लिए ही नहीं बल्कि उन सभी क्रू मेंबर्स के लिए लकी सबित हुआ जो उस

Read More »
Hera Pheri

Hera Pheri 3

  अक्षय कुमार ने जिस फिल्म को नॉनसेंस कॉमेडी कहा, उसी ने आज हिस्ट्री क्रिएट की है, जिसका नाम है “हेरा फेरी”। वैसे अब हेरा

Read More »
Krrish 4

Krrish-4

Krrish-4 को लाने की तैयारी काफी लम्बे वक्त से चल रही है, और यह बात खुद Hrithik भी मानते है. इसी कारण उन्होंने कुछ वक्त

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected