Singham Again

कुछ ही महीने पहले Rohit शेट्टी ने अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट “Singham Again” को लेकर जानकारी दी थी, की उनकी इस फ़िल्म में साथ देने के लिए अब Bollywood की no. One actress दीपिका पादुकोण भी शामिल होने वाली है. Rohit के मुताबिक दीपिका उनकी पहली “Lady Singham” होंगी” जो उनके cop यूनिवर्स का हिस्सा बनेंगी. इस फ़िल्म से करीना कपूर का नाम पहले ही जुड़ चूका है. लेकिन करीना के लिए मामला थोड़ा panic करने वाला हो सकता है, क्यूंकि दीपिका को पुलिस के अवतार में शामिल किया जा रहा है, वही करीना की वापसी अजय की वाइफ के तौर पे होगी. यानी की Deepika का screen टाइम कही ना कही करीना से ज्यादा होगा. वही यह भी मुमकिन है की दीपिका की उभरती stardom करीना को शायद छुपा सकती है, जो की करीना के career के लिए खतरे की घंटी साबित हो सकती है. पर अगर करीना अपने घरेलु अवतार से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होती है, तो फिर यही फ़िल्म करीना के लिए एक टर्निंग point भी साबित होगी.

Rohit Shetty की फ़िल्म का मतलब ही “action” होता है, ऐसे में जब पहली बार उनकी फ़िल्म में किसी महिला police officer को शामिल किया जा रहा है, तो यक़ीनन ही इस किरदार का अवतार सबसे हटके होगा. इस फ़िल्म में Deepika Padukone को “lady Singham” के तौर पे लाया जा रहा है. सुनने में आया है की अजय की ही तरह Deepika भी मराठी police officer की भूमिका में होंगी जिस कारण उनका बात करने का तरीका पूरी तरह टपोरी होगा. Lady Singham के किरदार को काफी bold बनाया जा रहा है, जो action करने में माहिर तो है ही, इसके अलावा वह बाकी महिलाओं की भी एक गज़ब की inspiration है. Rohit Shetty फ़िल्म में Deepika की entry भी चलती गाड़ी पे खड़े कर करवाएंगे. Deepika का किरदार अबतक के फिल्मों में काफी समझदार और Patience वाला रहा है लेकिन इस बार वह एक ऐसी गरम दिमाग की officer का किरदार निभाएंगी, जो दुश्मनों को देखते ही पीटने लगती है. इस बार Deepika के अवतार को देख हर दर्शक को मज़ा आएगा.

जिस तरह से Deepika Padukone Rohit Shetty की फ़िल्म में Lady Singham का किरदार निभा रही है, कुछ उसी तरह Bollywood में पहले भी कई ऐसी female police officers आ चुकी है, जिनकी पहचान दर्शकों के दिलों में आज भी ताज़ा है. महिला दबंग police officers की सबसे अच्छी example खुद Priyanka चोपड़ा है. Priyanka ने Don से लेकर Jai Gangajal तक में अपनी cop duty को काफी अच्छे से संभाला है. कभी वह एक spy बनी तो कभी एक ईमानदार पुलिसकर्मी उन्होंने female पावर को परदे पे काफी बेहतर ढंग से पेश किया है. Priyanka के अलावा रानी मुखर्जी, Raveena Tondon जैसी और भी कितनी सारी actresses है, जिन्होंने काफी बखूबी एक female cop का किरदार निभाया है. Lady Singham के किरदार से Deepika भी उन्हीं रास्तों पे चलेंगी जिसपे कभी Priyanka चोपड़ा जैसी actresses पहले ही चल चुकी है. पर यह अब एक्टर पे निर्भर करता है की वह किस तरह से अपने किरदार को दर्शकों के दिलों में एक जगह और पहचान दिलवाते है.

_______________________________________________

Rohit Shetty ने जिस तरह से Sooryanvanshi में Bollywood के 4 बड़े stars Ajay, Akshay, Ranveer और कटरीना को एक फ़िल्म में लाकर खड़ा किया था, कुछ उसी तरह वह Singham की नयी instalment में भी करने जा रहे है. सूर्यवंशी की कहानी से ज्यादा उसकी stardom काम आयी थी, इस बात को Rohit Shetty ने अच्छे से समझ लिया है, इसी कारण वह Singham की 3rd instalment में Ajay, Ranveer” Akshay के अलावा Deepika और करीना को भी शामिल करने जा रहे है. रणवीर सिंह और Deepika Padukone को साथ देखने के लिए तो दर्शक कुछ भी देने को तैयार है, और इस क्रेज़ को Rohit भी समझते है. इसी कारण उन्होंने Singham में “Singh” जोड़ी यानी की Ranveer Singh और Deepika को शामिल किया है. Rohit Shetty पूरी कोशिश में है की वह अपनी Cop Universe को Singham के 3rd instalment के through एक नयी पहचान दिला सके. पर Bollywood फिल्मों से बोर होते दर्शक को वापस थिएटर में लाना उतना भी आसान नहीं है जितना Rohit समझ रहे है. लोगों को अब सिर्फ stardom वाली फिल्मों से ज्यादा कहानी में interest है.

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Krrish 4 , Hrithik Roshan, bollygradstudioz.com

Krrish 4

Toh yeh baat hai Ranjit Kumar Chandra ki jo ki Indian born Canadian the. 1980s se hi inhone apne rang Canada ki Ross Laboratories mein

Read More »
Don 3 , Shah Rukh Khan, By Jyoti Arora bollygradstudioz.com

Don-3

यह किस्सा है चंबल के खूंखार डकैत पंडित लोकमन उर्फ लुक्का का। पंडित लोकमन विख्यात डकैत मानसिंह दल में सेनापति की तरह काम करते थे।साल

Read More »
Dabangg 4

Dabangg 4

दबंग फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले मेकर्स ने ये फैसला किया था कि, वो फिल्म कि शूटिंग India में कम करेंगे वे भी

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected