War 2

जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन का एनमी सेम हो सकता है, और मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि ‘War 2’ की एंडिंग में कर्नल लूथरा कबीर को बताता है कि उसके नेक्स्ट मिशन के लिए उसके पास एक लीड है। अब आपको याद करनी होगी ‘War’ पार्ट 1 की एंडिंग जहां पर कर्नल लूथरा कबीर को कहते हैं उसके नेक्स्ट मिशन के बारे में, जहां उसे सीरिया में छुपे टेरेस फरीद हक्कानी को ढूंढना है। यह वही इंसान है जिसकी असासिनेशन कबीर को दी गई थी। ‘War’ फिल्म का पहला सीन इसी बारे में था। परंतु कबीर ने कभी उसे मारा ही नहीं। ‘War’ की एंडिंग के हिसाब से, कबीर फरीद हक्कानी को ढूंढेगा ऑफ द रिकॉर्ड और रॉ उसे ऑलरेडी एजेंट नहीं मानती है, तो यह सब वह खुद करेगा। और इसका मतलब यह भी है कि उसके बहुत सारे दुश्मन बनेंगे। अब आप एक चीज समझो, अगर वह इंसान सीरिया में छुपा हुआ है तो वहां पर आईएससी जैसी टेररिस्ट ऑर्गेनाइजेशन भी होंगी। और यह बात एक्चुअली में सच है, रियलिटी में न्यूज़ रिपोर्ट आई है कि दुनिया के अलग-अलग देशों से लोग आईएससी को ज्वाइन कर रहे हैं। यही angle हमें ‘Family Man 2’ में दिखाया गया था। अगर एनटीआर का कैरेक्टर साउथ इंडियन का दिखा रहे हैं, तो यह स्टोरीलाइन उनके कैरेक्टर की भी हो सकती है, जहां फरीदा हक्कानी ने सीरिया में कुछ लोगों को रिक्रूट किया होगा, और अब एनटीआर के कैरेक्टर को भी उसको ढूंढना है, और फरीदा को ढूंढने के पीछे एनटीआर का पर्सनल एजेंडा भी हो सकता है, जहां शायद फरीदा की वजह से उसका कोई एजेंट फ्रेंड या फिर कोई क्लोज वन मर गया हो। मेरा मानना है कि एनटीआर और ऋतिक का एनमी सेम हो सकता है, और एंड में वे गो फॉर द किल होंगे। बहुत ही अद्भुत प्लॉट लाइन हो सकती है यह, क्योंकि फिर फिल्म वास्तविकता से जुड़ी हो जाएगी, जो वाकई में हो रही है। इन सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए, फिल्म की स्टोरी का नरेशन तैयार किया जाए तो अगर ऐसा होता है, तो एक्शन तो डेफिनिटली अच्छा होगा। हालांकि, इंटेंस स्टोरीलाइन भी देखने मिलेगी। मुझे कमेंट सेक्शन में बताइए कि आपको यह स्टोरीपॉइंट कैसा लगा।

 

*****–

 

पठान में यह बताया गया है कि जिम और कबीर एक साथ मिशन किया करते थे। अब जब जिम का कैरेक्टर इतना पॉपुलर हो गया है, तो डेफिनिटली ‘War 2’ में उसकी कहानी का और बेहतर उद्धरण होंगे। यहां कबीर जिम के बारे में और बातें बताएगा। और अगर ऐसा होता है, तो हमें जिम के बारे में और चीजें पता लग सकती हैं। कोई ना कोई कनेक्शन जिम के past से संबंध भी हो सकता है। और कुछ कह नहीं सकते कि जिम वापस भी आ सकता है, क्योंकि ऐसी कई सारी थ्योरी हैं जिसमें जिम मारा नहीं जाता। तो ऐसा हो सकता है, और डेफिनिटली हम war 2 के भीतर जिम का past देख सकते हैं।

******

Divanshu

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Wanted 2 Salman Khan ,Prabhu Deva, by Masumi sachdeva bollygradstudioz.com

Wanted 2divanshu

Thumbnail- खतरे में Insaniyat पुलिस isabella को मर्डर के आरोप में ढूंढ रही होती है तभी पुलिस को 2851 साउथ पार्क रोड से फोन आता

Read More »
DON 3

Don 3

Laila khalid का जन्म फिलिस्तीन के हाइफा शहर मे हुआ। पर पांच साल की उम्र में ही उसका परिवार दंगे फसाद से बचने के लिए

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected