Barbie

Hollywood fantasy comedy film बार्बी 21 जुलाई को रिलीज हो चुकी हैं। जिसमें हमें नजर आए हॉलीवुड एक्टर्स Margot Robbie और Ryan Gosling। वैसे Margot Robbie इस‌ फिल्म की बार्बी होने के साथ-साथ फिल्म की प्रड्यूसर भी है।

अब फिल्म तो रिलीज हो चुकी है, तो क्या इस बार्बी को‌ ऑडियंस की ओर से प्यार मिल पाया है? अब हमारी यह बार्बी डॉल किसे पसंद नहीं आएगी।

brilliant performances, exceptional storytelling, humor, and exceptional soundtrack इस सब‌की वजह से फिल्म ब्लॉकबस्टर हो चुकी है।

अब फिल्म को मिलने वाले इतने बढ़िया रिस्पॉन्स के बाद ऑडियंस को यह जानने में दिलचस्पी है कि क्या इस फिल्म का सीक्वल आने वाला है? वैसे फिल्म की डायरेक्टर Greta Gerwig ने यह कहा है कि वह बार्बी 2 के साथ कमबैक कर सकती है।

इस डायरेक्टर का यह कहना है कि, इस Barbie‌ world में कई सारी बार्बी मूवीज हमें देखने को मिल सकती है, जिसमें एक ही humour होगा, surprises होंगे, और इस Barbie‌ लैंड पर वापस लैंड करने में काफी मजा आएगा।

अब सीक्वल कब आएगा इसे लेकर कोई ऑफिशल अनाउंसमेंठ नहीं हुई है, पर ऑडियंस को इसका बेसब्री से इंतजार रहेगा।

हॉलीवुड फिल्म बार्बी की डायरेक्टर Greta Gerwig ने जब ‘बार्बी’ को प्लास्टिक नहीं बल्कि इंसानी रूप यानी लाइव-एक्शन में ढाल कर फिल्म बनाने की announcement की‌ थी, तभी से इस फिल्म का Audience को इंतजार था।

बार्बी’ हमेशा से एक परफेक्ट डॉल की इमेज में पसंद की जाती रही है, जिसमें किसी नुक्स की कोई गुंजाइश ही नहीं। लुक्स हो या costume या फिर उसकी एसेसरीज, सब कुछ एक परी कथा की तरह है।  ‘बार्बी’ के सेल्फ existence की खोज के बहाने director न सिर्फ औरतों के लिए सदियों से बनाए गए rules को challenge करती है, बल्कि पेट्रियार्की पर भी करारा सवाल उठाती है।

एक्ट्रेस Margot Robbie जो बार्बी बनी है, उनकी बॉडी लैंग्वेज और इमोशन पैदा करने का‌‌ तरिका कमाल है।

वैसे इस फिल्म की डायरेक्टर ने कहा है कि फिल्म का सीक्वल आने के लिए वह अगले 15 दिनों पर फोकस करेगी। अगले 15 दिनों में फिल्म किस तरह से काम करती है, इस पर उनकी नजर होंगी और उसके बाद ही वो देखेंगी कि फिल्म का सेकंड पार्ट किस तरह से लाया जा सकता है।

हमें तो इस बार्बी का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि यह बार्बी है ही इतनी क्यूट एंड स्ट्रांग!

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Deadpool 3

  2017 mai aai Logan mai hum sabhi ne dekha ki Hugh Jackman ka the end ho chuka hai, lekin uske bavjud wo 2024 mai

Read More »
The Little Mermaid

वीकेंड पर The Little Mermaid ने कमाई का रिकॉर्ड बनाया, Fast X से कड़ी टक्कर

द लिटिल मरमेड हाल ही मे रिलीज़ हुई एक फेंटेसी फिल्म है। फिल्म को डेविड मैगी ने लिखा है। इसी के साथ फिल्म को रॉब मार्शल ने

Read More »
Insidious:The Red Door

Insidious:The Red Door

हॉलीवुड फिल्म Insidious: The red door जिसे डायरेक्टर पैट्रिक विल्सन ने डायरेक्ट किया है,‌वो 6 जुलाई को इंडिया में रिलीज हो चुकी है। पर फिल्म

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected