Raja deluxe

जहां एक तरफ सेट तैयार नहीं होने की वजह से डायरेक्टर मारुति ने फिल्म राजा डीलक्स की शूटिंग को रोक दिया है, तो वही फिल्म की शूटिंग के दौरान शूट कि गई कुछ सीन्स को डिलीट करने में बिजी है मारुति। मारुति ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि, वो फिल्म कि 40 दिनों की शूटिंग में हुई कुछ गलतियों को सुधार रहे हैं और साथ ही साथ सभी सीन्स को अभी से एडिट करवा ले रहे हैं ताकि फिल्म की शूटिंग पूरी होते ही , मारुति फिल्म को एडिट करवाने के बाद जल्द से जल्द फिल्म को रिलीज कर सके। मारुति तो चाह रहे है कि, वो जितनी जल्दी हो सके शूटिंग शुरू कर दे क्योंकि सेट लग भाग तैयार ही है लेकिन सबसे बड़ी problem ये है कि, एक्टर प्रभास फिल्हाल अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं और वो प्रोजेक्ट्स क्लियर होते ही प्रभास फिल्म राजा डीलक्स की शूटिंग शुरू कर देंगे ऐसा खुद प्रभास ने कहा था अपने एक इंटरव्यू में।

जब फिल्म कि टाइटल strong, unique और attractive नहीं होती है तो audience फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ जान नहीं पाते हैं और ना ही फिल्म की वो हाइप मिल पाता है। जाहिर सी बात है कि, फिल्म राजा डीलक्स के लीड एक्टर प्रभास हैं तो फिल्म खुद ब खुद हाईलाइट हो जाएगी लेकिन अब मेकर्स फिल्म के नाम में बदलाव करने की प्लानिंग कर रहे हैं । जिसमें वो ये चाहते हैं कि, फिल्म कि टाइटल ऐसी हो जो audience को पसंद आए और जो फिल्म के बारे में बताए। फिल्हाल मेकर्स ने ये confirm नहीं किया है कि, वो सच में फिल्म का नाम बदलेंगे भी या नहीं। लेकिन जिस तरह फिल्म कि टाइटल को लेकर मेकर्स ने आपस में बात की थी उससे तो यही लग रहा है कि, आगे चलकर हो सके तो मेकर्स फिल्म का टाइटल चेंज कर सकते हैं ताकि उनकी तरफ से फिल्म के अंदर कोई भी कमी ना रह जाए और ना ही कुछ अधूरा सा लगे।

अगर फिल्म में कॉमेडी का तड़का के साथ seriousness की तूफान चाहिए होती है तो मेकर्स की पहेली पसंद हमेशा एक्टर बोमन ईरानी ही होते हैं। कुछ दिन पहले ये सुनने में आया था कि, फिल्म राजा डीलक्स के डायरेक्टर मारुति इस planning में बिजी हैं कि, वो बोमन को फिल्म में कास्ट कर सकते हैं । यहां तक कि कुछ दिन पहले ही मारुति को बोमन के साथ स्पॉट किया गया था वो भी मारुति के ऑफिस में। लेकिन उन दोनो के बीच बातें क्या हुई थी ये अभी तक किसी को भी पता नहीं चल पाया है। यहां तक कि audience ने बोमन से बहुत बार ये पूछने की कोशिश भी की थी लेकिन बोमन किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे रहे थे। बाद में जब मारुति से पूछा गया था तो मारुति ने हां तो नहीं बोला था लेकिन उन्होंने ये हिंट जरूर दिया था कि, वो किसी बॉलीवुड एक्टर को अपनी फिल्म में कास्ट करने वाले हैं ताकि फिल्म में चार चांद लग सकें।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Adipurush

Adipurush

बाहर जोर जोर से बकरियों की और बाकी जानवरों की आवाज सुनाई देने के बाद आदिवासी मुखिया की बेटी शबरी डर गई। जिस तरफ से

Read More »
Pushpa 2

Pushpa 2

मिस यूनिवर्स की contestant रह चुकीं उर्वशी रौतेला को फिल्म पुष्पा 2 में आइटम सॉन्ग परफॉर्म करने के लिए कास्ट किया गया है। उर्वशी से

Read More »
Pushpa 2 ,Sukumar has announced part 2 ,Allu Arjun, Fahadh Faasil, Rashmika Mandanna, Vijay Sethupathi.

Pushpa 2

Log virasat mein kiya kiya nhi chor kar jaate hai lekin ek smuggler jiske pita ji ne uske liye virasat mein smuggler ki zindagi usse

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected