Dunki

मानों फिल्म डंकी का नाम जैसे गूम होता जा रहा हैं, जिसे देखो वो किसी ना किसी फिल्म के बारे में बातें कर रहा है लेकिन बहुत कम ही लोग ऐसे हैं जो डंकी के बारे में बातें कर रहे हैं। यहां तक कि खुद एक्टर शाहरुख खान भी अभी अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं, इसलिए वो डंकी को वक्त नहीं दे पा रहे हैं। Audience को डर है कहीं ऐसा न हो कि दूसरी फिल्मों के चक्कर में डंकी की चमक फिकी पड़ जाए और जितनी भी popularity मिली थी फिल्म को वो सभी के सभी कहीं गायब हो जाएं। मेकर्स भी अभी डंकी को लेकर कुछ नहीं कर रहे हैं । मेकर्स का साफ साफ कहना है कि, उनके फिल्म के एक्टर्स अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं इसलिए डंकी की शूटिंग पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पा रहे हैं, लेकिन जैसे ही एक्टर्स फ्री होंगे वो फिल्म से जुड़े सारे कामों को फिर से शुरू कर देंगे ताकि वक्त पर फिल्म रिलीज हो सके।

लगता है एक्ट्रेस तापसी पन्नू के लिए फिल्म डंकी एक आखिरी option है अपने फिल्मी करियर को बचाने के लिए। जहां देखो वहां सिर्फ तापसी ही अकेली इंटरव्यू देती नजर आ रही है । तापसी अपने एक इंटरव्यू में ये कहती हुई नजर आई थी कि, वो बहुत लक्की है जो मेकर्स ने उन्हें एक्टर शाहरुख खान के अपोजिट चुना है। तापसी इस का फ़ायदा उठाते हुए नज़र आ रही है तापसी नहीं चाहती कि, फ़िल्म देखने के चक्कर में audience उन्हें भूल जाएँ इसलिए तापसी इंटरव्यू पर इंटरव्यू दे रही है। Audience ने तापसी से ये तक कह दिया था कि, “वो हमेशा अकेली ही क्यों नजर आती है इंटरव्यू के लिए, क्या उनके पास और कोई फिल्म नहीं है करने के लिए”। जवाब देते हुए तापसी ने कहा था कि, अगर फिल्म की बात की जाए तो उन्हें अभी तक उनके मन के हिसाब से फिल्म नहीं मिल रही है इसलिए वो इंटरव्यू देते हुए नजर आ रही है ।

फिल्म डंकी की शूटिंग दुबई में किया गया था तो वही कश्मीर के वादियों में भी शूट किया गया था और तो और पुलवामा के जंगलों में भी शूटिंग किया गया था। कुछ दिन पहले एक्टर शाहरुख खान और एक्ट्रेस तापसी पन्नू की एक वीडियो वाइरल हुई थी जिसमें वो दोनों पुलवामा के एक जंगल में शूटिंग करते हुए नजर आ रहे थे। इस वीडियो को कोई और नहीं शाहरुख के किसी फैन ने पोस्ट किया था क्योंकि जहां ये विडियो पोस्ट किया गया था वहां कैप्शन में ये लिखा हुआ था कि, “शाहरुख हम आपसे और आपकी फिल्म से बहुत प्यार करते हैं”। शाहरुख को जब ये बात पता चली थी कि, वेडियो वाइरल हुई थी तो वो थोड़ा नाराज हुए थे लेकिन जब उन्होंने विडियो के नीचे लिखा कैप्टन को पढ़ा था तो उनका दिल खुश हो गया था। अब तो बस सभी audience को बेसबरी से इंतजार है तो फिल्म डंकी के रिलीज होने का ताकी सभी के सामने donkey flight की सच्चाई सामने आ सके ।

Chandan Pandit

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Operation Khukri

Operation khukri की shooting Africa के real location पे होगी. फ़िल्म की टीम Africa के Sierra Leone जाने वाली है. Sierra Leone की बात करें

Read More »
Vikram 2,Kamal Haasan, Vijay Sethupathi, Fahadh Faasil, Narain,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Vikram

Pehle part mein humne dekha ki Kamal Hassan ek special agent ke kirdar mai hume dikhai diye or unhone ek mask wale serial killers ke

Read More »
Aashiqui 2

Aashiqui 3

जब आशिकी 2 फिल्म के बारे में शुरू हुई थी तो मेकर्स को समझ नहीं आ रहा था कि फिल्म के लिए किस डायरेक्टर को

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected