Krrish 4

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik ROshan) इन दिनों Vikram Vedha और वॉर (War) की सफलता का आनंद ले रहे हैं। ऋतिक रोशन (Hrithik ROshan) काफी लम्बे समय से बड़े पर्दे से दूर थे, जिस कारण उनके फैंस उन्हें मिस कर रहे थे लेकिन साल 2019 में उन्होंने धमाकेदार वापसी की थी और बता दिया था कि खान तिकड़ी के बाद अगर किसी अभिनेता में 300 करोड़ का आंकड़ा पार करे का दम है तो वो केवल वही हैं। Vikarm vedha और वॉर (War) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद ऋतिक रोशन (Hrithik ROshan) अपनी अगली फिल्म की प्लानिंग में लगे हुए हैं और लगातार नई-नई स्क्रिप्ट्स पर विचार कर रहे हैं। ऋतिक रोशन (Hrithik ROshan) का नाम लगातार बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ जुड़ रहा है और बताया जा रहा है कि वो किसी दूसरे प्रोडक्शन की फिल्म साइन करने के साथ-साथ अपने होम प्रोडक्शन की कृष 4 (Krrish 4) को भी जल्द ही शुरू करेंगे।

 

______________________________________________________________________

 

अगर मीडिया में सामने आ रही ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक रोशन (Hrithik ROshan) ने कृष 4 (Krrish 4) के लिए पूरी तरह से कमर कस ली है और निर्माताओं ने इसके लिए कलाकारों के ऑडीशन भी शुरू कर दिए हैं। हालांकि मेकर्स अभी भी फिल्म की लीड हीरोइन को लेकर अस्मंजस में हैं। इसी बीच एक मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि ऋतिक रोशन (Hrithik ROshan) ने कृष 4 (Krrish 4) के लिए अदाकारा मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) का नाम सजेस्ट किया है, जो उनके साथ हाल में सुपर 30 (Super 30) में नजर आई थीं। फिल्म सुपर 30 (Super 30) में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की केमिस्ट्री की खूब तारीफ हुई थी और ऋतिक रोशन (Super 30) को लगता है कि मृणाल ठाकुर कृष 4 (Krrish 4) के लिए एकदम सही अदाकारा रहेगी।

 

______________________________________________________________________

 

कृष सीरीज की बात जब भी होती है तो लोगों के दिमाग में यह सवाल जरूर आता है कि क्या प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कृष 4 (Krrish 4) में नजर आएंगी या नहीं ? बता दें कुछ समय पहले राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने बॉलीवुड लाइफ से एक्सक्लूसिव बात की थी और बताया था कि अभी वो स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं, जैसे ही वो पूरी हो जाती है उसके बाद वो यह फैसला करेंगे कि प्रियंका चोपड़ा कृष 4 (Krrish 4) में नजर आएंगी या नहीं ? और वहीं बात करें Mrunal Thakur की तो मृणाल ठाकुर ने कान्स 2023 में अपना डेब्यू किया है एक्ट्रेस ने पहले दिन ब्लैक बॉडीसूट, शीट पैंट्स और सीक्वेंस जैकेट पहना था। तो वही दूसरे दिन पर अभिनेत्री ने इंडियन अवतार से लोगो का दिल जीत लिया है। एक्ट्रेस कान्स डे 2 पर साड़ी में नजर आई है। एक्ट्रेस ने कान्स डे 2 के लिए लैवेंडर नेट साड़ी चूज की है जिसमें सेक्विन एम्बेलिशमेंट्स हैं। एक्ट्रेस ने साड़ी को नेकलाइन ब्रालेट स्टाइल ब्लाउज के साथ कैरी किया था, जो लुक को और भी खास बना रहा था।

 

Thank you

By – Nikhil

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Mr. India 2 , Anil Kapoor,,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Mummy या कुछ और ??

दोस्तों आज हम बात करेंगे time travel की कहानी के बारे में । आज मैं आपको एक ऐसी कहानी बताऊंगी, जो कि time travel से

Read More »
Jailer, By Jaya Shree bollygradstudioz.com

Jailer

Kahani mai Jai Rohit ki help karne ke liye taiyaar ho jata hai. Raat ke waqt Samira apne kamre mai sone pahuchti hai tabhi us

Read More »

Animal

एकता कपूर के सास-बहू और नागिन टीवी सीरियल्स में हमने देखा है कि, किस तरह हीरोइन अपनी फैमिली को बचाने के लिए सारी हदे पार

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected