Gadar 2

अगर कोई फिल्म गदर 2 के रास्ते में आ रही थी तो वो फिल्म एनिमल और फिल्म ओएमजी 2 थी, लेकिन अब इन दोनों फिल्मों से गदर 2 के मेकर्स को ग्रीन सिग्नल मिल गया है। पहले भी गदर 2 के मेकर्स को इन दोनों फिल्मों से कोई भी डर नहीं था और आज भी नहीं है। मेकर्स ने इंटरव्यू में ये कहा था कि, जिसे भी अपनी फिल्म की डेट चेंज करनी है कर लो क्योंकि गदर 2 तो 11 अगस्त को ही आएगी हर हाल में। जब एनिमल के बारे में बात की गई थी तो पता चला था कि, प्री प्रोडक्शन की वजह से मेकर्स ने फिल्म की डेट को चेंज कर दिया था । तो वही ओएमजी 2 पर तो government ने ही रोक लगा दिया है ये कहकर कि, “फिल्म में बहुत सारे बदलाव करने होंगे तभी फिल्म रिलीज हो पाएगी” । ऐसे में अब गदर 2 का रास्ता पूरी तरह से साफ हो चुका है अब एक बार फिर से गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के लिए तैयार है।

जहां एक्टर सनी देओल हो और मीडिया की नजर वहां ना जाए ऐसा हो ही नहीं सकता। एक तरफ फिल्म गदर 2 का प्रमोशन शुरू हो चुका था तो वही सनी अपने बेटे करण देओल की शादी में बिजी थे। सनी ने शादी में ऐसा कुछ कर दिया था कि सभी का ध्यान सनी के तरफ ही चला गया था और सनी बन गए थे centre of attraction। हुआ ये था कि, बेटे करण की शादी के माहौल में सनी ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर के गाने ‘मैं निकला गड़ी लेके” पर परफॉर्म कर दिया था जिसे देख सभी मीडिया वाले करण को छोड़ सनी के पास भाग खड़े हुए थे उनकी डांस को रिकॉर्ड करने के लिए। डांस पूरा होने के बाद वहा मौजुद सभी लोगों ने सनी पाजी वन्स मोर के नारे लगाने लगे थे। फिर क्या था सनी डांस में इतने कमजोर है कि वो सभी को थैंक यू और सॉरी बोलकर स्टेज से उतर गए थे।

फिल्म गदर 2 के गाने को रिलीज कर दिया गया है जिसे सुनने के बाद audience तो अपने reaction दे ही रहे हैं साथ ही साथ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सभी एक्टर और एक्ट्रेस अपनी अपनी reaction और एक्साइटमेंट को भी शेयर कर रहे हैं। जिसमें अगर किसी की reaction हाइलाइट हुई है तो वो है एक्टर ऋतिक रोशन की। ऋतिक ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा था कि, “वाकई गदर 2 का गाना तारीफ के लायक है” और उन्हें विश्वास है कि फिल्म भी उतनी ही अच्छी होगी जितनी अच्छी उसके गाने हैं। फिल्म की तारीफ करने के बाद ऋतिक ने पाकिस्तान वालों पर भड़कते हुए कहा था कि, “सनी ने फिल्म में दोनों देश का सम्मान किया है तो पाकिस्तान वालों को भी ये फिल्म देखनी चाहिए” और उन्होंने जो सनी के ऊपर बैन लगया है पाकिस्तान नहीं जाने को लेकर वो भी हटा देना चाहिए। अब देखना ये है कि, ऋतिक के इस पोस्ट का कोई असर पड़ता है या नहीं पाकिस्तान वालों पर।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Ganpath , Tiger Shroff, Kriti Sanon , Amitabh Bachchan ,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Ganapath

Hawa Singh ka janam azaadi se pehle 1937 me Haryana me hua tha. Hawa Singh ne maatr 19 saal ki umar me hi Army join

Read More »
gadar 2

Gadar 2

गदर 2 को रिलीज करने की तैयार जोरों सोरों से शुरू हो चुकी है, और फिल्म का प्रमोशन कर रहे मेकर्स काफी एक्साइटेड है फिल्म

Read More »
Dilwale 2

Dilwale-2

Dilwale me jis tarah se Ajay Devgan PTSD(Post-traumatic stress disorder) ke kaaran psychotic condition me aa gaye the. Waisi kayi aur bhi stories hai, jinme

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected